IMPOARTANT- guys kal mera hindi ka exam hai isliye short part update kr rahi hunn.😊
Continue from previous part 🌺
Bon - dekh maa teri bondita aa gayi!
Maa- Are bondita jamai babu sampoorana aur sourav jamai babu ayiye naa andar.Are!boudi dekiye sampoorana ayi hai sath me jamai babu bhi .
Par mami tho so rahi hai khumkaran ki dusri bhen kyuki pehli tho shupraka thi.😂
Sam- lagta hai maa so rahi hai .itni raat ho gayi hai hum bhi sone chalte hai.
Maa- sampoo tu aur bondi ek kamre me so jao aur jamai babu aap dono iss samne wale kamre me so jaiye.Sab apne kamre me sone chale jate hai.
Next morning🌞☀
Bondi aur maa dono mandir se aa rahe hote hai . Aur bondi dekhti hai ki ani ghar me kahi nahi tho woh pareshan ho jati . Phir thodi der baar ani aata hai woh court ke kaam se bhar gaya tha .Bon- pati babu aap kaha gye the subah- subah?
Ani- bondi mai court gaya tha kuch kaam se .Mami aur bondita sabko nasta paros rahe hote hai tho mami bondita aur anirudh ko taunt marti hai .
Mami- bondita tu tho 15 saal ki ho gayi hai tune ab tak khushkabri nahi sunayi . Sampoo aur teri shaadi tho ek sath huyi thi pr sampoo ne tho suna di tu kab suna rahi hai? Kahi tere me kahi koi kami tho nahi ?
Maa- boudi aap kuch bhi bolti ho bondi abhi bacchi hai aur sampoo 19 ki uske aur bondi ke bich me umar ka bhot fark hai .
Mami- didi 4 saal aur 6 mahine ka fark hai aur mai tho chup ho jaungi pr gaon wale unko kon chup karega?😏
Ani- mai karunga bondi meri patni hai aur woh abhi school jati hai meri tarah use bhi barrister banna hai aur woh!jald hi london jayegi padhne aur uska bhavishya mai sochuga aap nahi !
Mami kuch nhi bolti aur muh pula ke chali jati hai .
After 1 week anidita aur sourav tulsipur wapas aa jate . Sampoo devipur me hi rukti hai.
Bon- pati babu mujhe ye sawal samaj nahi aa raha please bata di jiye.
Ani - abhi nahi bondi abhi mai mini ke ghar ja raha hunn baad me aake samja dunga.
Bon - thik hai.
In boumik house🏠
Mini- ani tum aa gaye ?
Ani- haa mini mai aa gaya.
Mini- ani mujhe lagta hai ki hume shadi kr leni chaiye. Kyuki koi aur tho mujshe shadi karega nahi.
Ani - nahi mini mai dusri shadi nahi kr sakta kyuki ab meri patni bondita hai pr mai tumse wada karta hu ki tumhare liye ladka mai dunduga.😌
Mini - thik hai ani tum keh rahe tho thik hai .🙂
Ani - ab mai chalta hunn bondi mera intajar kr rahi hogi.
Mini- thik hai bye good night.
Ani - bye good night.
In RC house bondi ne question solve kr liya aur study table pr hi so gayi hai.
Ani bondi ke kamre jaata hai aur dekta hai ki woh so rahi hai.Ani - bondi aree! Yaahi so gayi ye ladki aur are wah! Meri bondi ne question bhi solve kr liya . Good girl
Aur woh bhi sone chala jaata hai .
Next morning bondi ghar ka sara kaam kr ke school jane ke liye taiyaar hoti hai . Aur ani car ke pass khada hota hai bondita ka wait kr raha hota hai .
YOU ARE READING
Ek Baar Mile Jo Tu Mujhe Saari Duniya Chhor Doon💙🌼( Completed✔️)
Fanfictionthis story based on my imagination 😊