AFTER 2-3 MINUTES SHRADHA CAME WITH TWO CHOCOLATE SHAKES.
SHRADHA ONE TO DHEERAJ AND ONE SHE STARTED DRINKING.
DHEERAJ: ACHAA SUN.
SHRADHA: HMM BOL.
DHEERAJ: VO ABHI TUNE MERA MOOD THIK KARNE K LIYE KAHA NA KI TUJHE LAGTA HAI KI MEIN TWINKAL KO LIKE KARTA HU.
SHRADHA: HMM.
DHEERAJ: TO TUJHE MERE KIS ACTION SE AISA LAGA.
SHRADHA (NERVOUSLY): A..A..VO. MEINE BAS KEHNE K LIYE KEH DIYA.
DHEERAJ: ACHAA.
DHEERAJ (THINKS): ISKO MEIN KAFI TIME SE JAANTA HU. YEH KUCH BHI SIRF KEHNE K LIYE NAHI BOLTI. JO BHI BAAT HAI YEH CLEARLY NAHI BATAYEGI ISSE SARI BAAT UGALVANI HI PADEGI.
DHEERAJ: ACHAA DEKH TU MERI ON OF BEST FRIEND HAI NA.
SHRADHA (WHILE ENJOYING HER SHAKE): HMM.
DHEERAJ: TO TUJHE EK BAAT BATANI THI.
SHRADHA: HMM BOL.
DHEERAJ: DEKH MUJHE BHI PATA NAHI CHALA KI YEH SAB KESE HUA.
SHRADHA (CUREOUSLY): KYA HUA.
DHEERAJ: YAAR JAB SE DEKHA HAI NA TABSE KUCH KUCH HOTA HAI DIL MEIN.
SHRADHA: KYA HOTA HAI.
DHEERAJ: MUJHE LAGTA HAI YEH PYAAR HAI.
SHRADHA (THINKS): KYA YEH MERE BAARE MEIN BAAT KAR RAHA HAI. (SHE FEELS VERY HAPPY.)
SHRADHA (BLUSHING): KYA.
DHEERAJ: HAAN MUJHE LAGTA HAI I......
SHRADHA: I
DHEERAJ: I
SHRADHA: I AAGE BHI BOL.
DHEERAJ: I LOVE
SHRADHA: HAAN.
DHEERAJ: I LOVE.
SHRADHA: BOL NA.
DHEERAJ: I LOVE TWINKAL.
SHRADHA: (ALL HER HAPPINES CANGES INTO ANGER. SHE WAS FEELING LIKE AT THAT TIME SHE HAVE THAT COURAGE TO KILL DHEERAJ. BUT SOMEHOW SHE CONTROL HERSELF.)
SHRADHA: MUJHE KUCH KAAM HAI MEIN ABHI AATI HU.
DHEERAJ (THINKS): LAGI AAG TO LAGA DI AB BAS AAG KO BHADHKANA HAI OR FIR YEH SAARI BAAT KEH DEGI. LAKIN YEH KAAM KAHI AKELE MEIN LAJA KAR KARNA HOGA. AGAR KUCH AISA HUA JO SABKE SAMNE KEHNA THIK NAHI HOGA TO FALTU MEIN EK SCENE CREATE HO JAYEGA.
DHEERAJ: HAAN OK.
SHRADHA WAS EXPECTING THAT MAYBE HE WILL STOP HER TO TALK.
SHRADHA: MEIN JAA RAHI HU.
DHEERAJ (NORMALLY): HAAN TO JAO.
SHRADHA: HAAN AB MERI ZARURAT KU PADEGI. JAA RAHI HU MEIN.
DHEERAJ WANTS TO STOP HER BUT COULDN'T.
SHRADHA LEAVES FROM THEIR TO GIRLS WASHROOM AND LOCKS THE DOOR FROM INSIDE. SHE STARTED CRYING THEIR.
SHRADHA TO HERSELF: KU MUJHE KU RONA AA RAHA HAI. (STANDS IN FRONT OF MIRROR) NAHI SHRADHA TO NAHI ROYEGI. OR TU RO KU RAHI HAI HAAN TUJHE TO KHUSH HONA CHAHIYE TERE FRIEND KO PYAAR HO GYA HAI. KHUSH HO SHRADHA. SMILE FOR YOUR FRIEND. (SHE STARTED CRYING AGAIN).
DHEERAJ WAS FOLLOWING HER SO HE ALSO REACHES WASHROOM.
DHEERAJ (THINKS): NAHI AVAAZ LAGAUNGA TO YEH DOOR NAHI KHOLEGI. KNOCK KARTA HU SHAYAD KHOL DE DOOR.
YOU ARE READING
LOVE STORY OF DHEESHRA✔
FanficShraddha is Manit's girlfriend so how will Dheeshra's love story will start? Will Shraddha double date?