Convincing her

817 47 0
                                    

Aniruddh went to meet Bondita but she was still unconscious and Ani was sleeping on the sofa in the cabin.
He saw her excited, curious Bondita lying down on the Hospital bed. This was the worse seen he had ever seen in his entire life.
Anirudhh- Bondita.
He uttered and alone tear escaped.
Then Ani wakes up.
Ani- Babu Maa thik ho jayga na
Aniruddh- Zarur.
After some time Bondita regains her consciousness.
Bondita- Rakshak Babu
She said in a weak voice.
Aniruddh- Bondita tumhe hosh aagaya hai. Tum thik ho na ab.
Bondita- Ha mai thik hu.
She was trying to get up. When Ani stopped her.
Ani- Nahi maa aap mat uthna.
Aniruddh- Thik kaha raha Ani tum leti raho.
Bondita- Thik hai par aap Ani ko ghar pohocha dena. Waha Rohini
hai aap use bolna Ani ko kuch khila dena.
Aniruddh- Thik hai par yeh Rohini kaun hai.
Bondita- Mera dost mai jab office jati hu woh Ani ka khayal rakhta hai
Aniruddh- Thik hai
Bondita- Aur aap shaam ko ekbar aana akele.
Aniruddh- Thik hai.

In the evening Aniruddh went to meet Bondita.
When he entered the cabin he saw that Bondita was lying down he went towards her and called her in a low voice.
Aniruddh- Bondita
Bondita slowly opened her eyes
Bondita- Pati Babu mujhe aapse kuchh baat karni hai
Aniruddh- Ha Bondita bolo na
Bondita- Abhi tak shayad aap jaan chuke hai ki mujhe ek bimari hui hai aur mai marne wali hu. Aur mujhe operation nahi karwana.
Aniruddh- Aise kaise Bondita ek chance toh tum le sakte ho nah. Achha khudke bareme mat socho Ani ke bare me.
Bondita- Socha toh hai mere jane ke baad aap apne bete ka zimmedaari nehi uthayenge. Jaise mujhe humesha zimmedaari samajh ke dekh bhal kiya hai mera waise hi Ani ko bhi dekh bhal karenge na aap. Aur nahi karenge toh mai Ranajit se baat karunga agar woh Ani ko god le le.
Aniruddh- Bondita tum surgery karaogi tumhe toh lagta hai tum mar jaogi toh ek chance toh lelo. Ani ka toh tumne soch liya par mera kya. Kya mai kuch nahi lagta tumhare.
Bondita- Mere liye mera sab kuchh hai aap aur Ani lekin aap ke liye mai sirf aur sirf zimmedaari hu.
Aniruddh- Tumhe sach me lagta hai mai uss Saudamini se pyaar karta hu. It was just an infatuation. I was just attracted to her beauty. Mere liye tum hi ho mera pehla aur akhri pyaar.
Listening to Aniruddh's words her eyes welled up even Aniruddh was crying in a broken voice she said.
Bondita- Shotti
Aniruddh- Shotti. Aur ha tum surgery karaogi tumhe meri kasam.
Before Bondita could answer the nurse came.
Nurse- Visiting hours finished you need to leave.
Aniruddh left the cabin with teary eyes and with little hope in his heart

ANINDITAWhere stories live. Discover now