Continue from previous
Bondita: Aaj Saudamini aya tha
Aniruddh: Kya...... Kab kaha kyu aya tha woh.
Bondita: Pati Babu aaj shaam jab mai office se wapaas araha tha to security ne bola kisiko mujhse milna hai aur jab maine unhe andar bulaya toh dekha woh koi aur nehi Saudamini tha. Uske saath kuch aur log the joh aake mujhe marne lage phir Saudamini ne aake mere gala daba rakha tha mujhe saans lene mei dikkat ho raha tha. Phir security ne police ko phone kiya woh log usse aur uske saathiyo ko arrest kiya phir mujhe kuch yaad nahi.
Aniruddh: Uss Saudamini ne phirse mujhse mera pyaar chhine ki koshish ki.
Bondita: Pati Babu shant hojaiye police ne usse arrest kiya hai.
Aniruddh: Pata hai Bondita lekin phir bhi. Pehle bhi toh arrest hua tha na woh.
Bondita: Aahh
Aniruddh: Kya hua Bondita.
Bondita: Pati Babu sar dard ho raha hai.
Aniruddh: Tumhaari patti se toh khoon bhi aarahi hai. Ruko mai first aid box leke aata hu.
Meanwhile Snigdhodeep and Anirban come with first aid box.
Ani: Baba yeh lijiye first aid box.
Aniruddh finished Bondita's dressing.
Snigdho: Ab agar thik hone se pehle ghar ke bahar pair bhi rakha na mujhse bura koi nahi hoga.
Ani: Mumma aapko kya hua tha.
Aniruddh was about to explain the incident when Bondita interrupted.
Bondita: Kuch nahi bas court me siriyo se gir gayi.
Ani: Aap itna laparwah kaise ho sakte hai maa. Dhyan kaha rahta hai apka.
Bondita: Ab Ani apne Maa ko daant raha hai. Apni Baba ke jaise baat kar raha hai
Ani: Jab aap shararat karenge toh mujhe daant na padega.
Bondita: Achha mai shararat karti hu.
All together: Ha
And they burst out laughing.
After a while they returned home had dinner made by the great Barrister Aniruddh Roy Chowdhury as Bondita was weak and went to sleep. They were having perfect family time.