Finally ❤️

1.9K 42 13
                                    

Hello guys was very busy due to exams and some orders....
So let's begin with the next part

Tapu : “ Bataoge ab ya aise hi dekhte rahoge yr tumlog , tension ho raha hi mujeh ”
Sonu : “ Kyu tumhe nahi pata , maine toh yaha isliye aai thi ki tumne bulaya aur mujeh bhi tumse kuch kehna tha ”
Sonu : “ Par agar tumhe mujse koi kam nahi tha toh kyu mujeh bulaya yaha woh dekhne ke liye ”
Tapu : “ Kya dekhne ke liye ?”
Goli : “ Dekh baat gol gol mat ghuma ok ”
Tapu : “ Kya gol gol sidhe sidhe koi bataega ki kis bare mein baat kar rahe ho tum log ”
Sonu : “ Sidhe sidhe sunna hai na toh sun , maine tujeh waha riya ke saath dekha usse propose karte hue ”
Tapu : “ Kya ... Riya ko propose aur maine ..... Nahi nahi .... Tumhe misunderstanding hui hai mein..”
Goli : “ Ab kya fayda kuch bhi bolneka tapu jo karna tha karliya na ”
Tapu : “ Bas abhi... Maine kuch bhi nahi kiya hai tumlog gussa karna bandh karo aur Sonu tu plz yr rona bandh kar .. i swear maine usse propose nahi kiya ...”“
Sonu : “ kya.... Toh waha rose bechne baitha tha tu jo usse rose de raha tha ”
Tapu : “ Arre baba nahi ... Meri baat sun toh lo ”
Pinku : “ Bol kya bolna hai ”
Tapu : “ Mein waha Sonu ka wait kar raha tha aur tabhi waha se riya pass ho rahi thi toh ek ladke ka Dhaka laga so uske hath se Rose girgaya tha so maine bus usse uthake diya ... that's all.... Aur tabhi waha Sonu aagai aur usse laga ki maine Riya ko rose diya .. but woh apne bf ko suprise dene wali hai so rose dene ja rahi thi ”
Sonu : “ Kya ... Sachi ”
Tapu : “ Ha baba sachi.... Woh dekho woh dono wahi baithe hai woh uska bf hai ”
Sonu : “ Iska matlab tumne Riya ko propose nahi kiya..”
Tapu : “ Nahi yr... Uska bf mujeh pit nahi dega kya...”
Sonu : “ Uska toh pata nahi mein tujeh zarur pit deti ”
Tapu : “ Tumne kuch kaha Sonu ”
Sonu : “ Nahi toh ..  but tum kuch kehne wale the right ...”
Tapu : “ Tumhe bhi toh mujse kuch kehna tha ... Tum kaho pehle ”
Sonu : “ Nahi pehle tum kaho phir mein ”
Tapu : “ Ok.... ”
Goli , gogi , pinku : “ Comeon tapu say it ”
Sonu just sees them and is confused
Tapu : “ Sonu mujeh yeh kehna tha ki ... I.....I......I....”
Sonu : “ Arre I .... I.....I... Kya laga rakha hai hai aage bol ”
Tapu : “ Ha wait karle thoda .... ”
Tapu sit on knees and propose her and just says that
Tapu : “ Sonu I LOVE YOU I really really love you ....”
Sonu : “......” She is just on top of the world
Tapu : “ Arre ha na kuch toh bolo ”
Gogi : “ Ha bolde jaldi per dukh gae bichare ke ”
Tapu : “ Will you be my gf , my world , my best friend forever ”
Sonu : “ Yes yes yes.... Absolutely yes ”
Tapu gets up and they both hug each other ...
Goli : “ Chalo aacha hua ”
Pinku : “ Finally bol diya isne ”
Gogi : “ Guys finally tapu ne bhi boldiya aur Sonu ne bhi ha kar diya ... Ab toh party banti hai na ”
Tapu : “Ha ha sure , par Sonu tujeh bhi toh kuch kehna tha kya...”
Sonu : “ Actually ... Mujeh bhi yahi kehne tha ki I love you ”
Tapu : “Haye... That blush ”
Goli gogi pinku : “ ha ha ha .... Bas yr humlogoke samne hi shuru hogae .... Thankyou bolo pehle ki hamari wajah se hi hua hai yeh ”
Sonu : “ Ha bilkul”
Tapu : “ Ha yeh toh hai par ek baat samaj nahi aai ki Sonu tujeh aisa kyu laga ki mein Riya ko propose kar raha hu kyuki agar tune dekha hota toh tu clear zarur karke leti aise direct kabhi react nahi karti ”
Sonu : “ Woh toh ... Goli ki wajah se jab goli ne mujse kah tha ki riya tujeh like karti hai toh maine socha ki usne tujeh boldiya and isliye tu usse propose kar raha tha ”
Tapu : “ kya... Goli ne aisa bola par riya toh pichle 5 saal se uske sath hai relationship mein ”
Sonu : “kya..”
Tapu and Sonu both stare at goli
Goli : “ Arre yr woh toh bas Sonu apne maan ki baat tujeh batade isliye aise bola tha ”
Tapu : “ Ha kya... Nahi toh aaj kuch bhi ho sakta tha ”
Gogi : “ Phir bhi sabkuch thik hogaya na ... Happy ending right ”
Tapu : “ Nahi gogi happy ending nahi hai yeh happy starting hai kyuki story toh abhi start hui hai ”
Sonu give a smile
Sonu : “ Tapu tu serious hai na iske bare mein ”
Tapu : “ Tujeh kya lagta hai ... timepass thodi na karuga .. I am really serious aur aaj toh gf banaya hai .. sahi time aane par wife bhi banauga ”
Sonu blushes and have a smile on her face
Goli : “ Toh chale phir ghar hamare Romeo and Juliet and yahi rukna hi ”
Pinku : “ Ha ha chalna hai ya nahi ”
Sonu : “ Ha chalna hai na ”
Tapu : “ Chale phir ”
So tapu sena canteen jakar pet pooja karti hai and yeh ek treat bhi thi tapu ki taraf se for their relationship start... Jaha bohot hasi mazak tha jaha Sonu aur tapu ke kuch cute eye locks aur chidane ka silsila ...
Itna enjoy karne ke badh woh log Ghar pohche raat ho chuki thi isliye sablog ek dusre ko goodbye bolkar apne ghar chale jate hi aur sab apne ghar par yahi batate hai ki friend ka birthday tha so woh party mein the...
Khana khakar sab sone chale jate hai
Sonu apne room mein hoti hai aur yeh soch rahi hoti hai ki tapu ko call karu ya na karu karu ya na karu
Woh soch hi rahi hoti hai ki tapu ka call aa jata hai aur woh turant hi utha leti hai
Tapu : “Arre wah... Sonu itne jaldi call uthaliya lagta hai mera hi wait kar rahi thi ”
Sonu : “ Aisa kuch bhi nahi hai mein toh bas...”
Tapu : “ Acha toh kya yeh soch rahi thi ki call karu ya na karu ”
Sonu : “ Tumhe kaise pata ”
Tapu : “ Mujeh sab pata hai samjhi ”
Sonu : “Arre aise kaise camera lagwa rakha hai kya mere room mein ”
Tapu : “ Kash ”
Sonu : „ kya ... Shut up...”
Tapu : “ Arre mazak kar raha hu ..... ”
Sonu : “ Hmm”
Tapu : “ Ha hmm ki baachi aur itna socha mat karo , tum mujeh kabhi bhi call kar sakti ho hum best friends pehle hai bf gf badme ok....”
Sonu : “ Ha ....”
Tapu : “ Ha aur ek baat bolu  ”
Sonu : “ Ha bolo ”
Tapu : “ I LOVE YOU ”
Sonu : “ I LOVE YOU TOO”
They spend a good time with each other talking...
Raat ko Sonu aur tapu ek dusre ki pic dekhkar apna pura din yaad karke muskurakar so jate hai ....

Thankyou guys for waiting such a long time and supporting and sorry for updating it so late ....
Will come up with next chapter on 18 April itself ab zyada late nahi hoga
Keep supporting guys
And cases bohot bad rahe hai so plz apna aur apne family ka dhyan rakhna aur stay safe and stay healthy and stay happy 😊❤️

Tapu and Sonu love story - TMKOCWhere stories live. Discover now