FLASHBACK CONTINUE..
Next Day..
Kavin was at his home as doctor told that someone gave him strong drug. After he feels better he enter in CID beauro. Everyone look at him.
Kavin : sab log mujhe aise kyu dekh rahe hai..
Just than Acp enter and said : aur kis nazar se dekhe tumhe haan..
Kavin : sir hua kya hai.
Daya : humne tumhe waha shruti ki protection ke liye bheja tha kavin na ki usske sath.. usske sath jabardasti karne..
Kavin shockingly : kyaaa... kya kaha aapne jabardasti.. nhi sir maine aisa kuch nhi kiya.. aur aisa kis ne kaha aapse..
Abhijit : dekho kavin.. hum jaante hai tum aisa nhi kar sakte.. magar tumhari body main jo drugs thi usski wajah se hume aisa lagta hai ki jo shruti keh rahi hai vo sach hai..
Kavin : sir main nashe main bhi aisa kuch nhi kar sakta..
Just than purvi enter and said : sharm aani chahiye aap sabko..
Everyone look at her.
Daya : purvi ye kya bol rahi ho..
Purvi : sahi bol rahi hoon.. aapko sharm nhi aati apne hi team mate pe shak karte hue..
Abhijit : dekho ye humari duty hai..
Purvi : sir mujhe kavin sir pe poora bharosa hai.. vo aisa kuch karne ke baare main soch bhi nhi sakte..
Acp : jo bhi ho magar haan jaane toh tumhe padhega hi kavin.. you are suspended.. chale jao yaha se..
Purvi : sir do log jaiyege kavin sir ke sath main bhi jaugi.. aur ye raha mera resignation letter..
Kavin become shocked and said : purvi ye kya pagalpan hai.. tum aisa kuch nhi karogi.
Purvi : I am sorry sir par main apna decision le chuki hoon aur ye mera akhari faisla hai..
Both leave beauro.
FLASHBACK OVER..
Kavin : aur sir usske baad ek din achanak mera dil kiya ki main purvi se jaake milu..
Abhijit : toh kya tum purvi se mile..
Kavin : haan sir mila tha aur humne bohat saari baatain bhi ki.. aur baato baato main ussne mujhe bataya ki..
Flashback again..
TO BE CONTINUE..