Chapter 11

74 10 1
                                    

AT BEAURO.

Abhijit and Daya were discussing something suddenly something strike in abhijit's mind and he said : daya ek baat samjh nahi aa rahi hai..

Daya : kya..

Abhijit : vo ye ki agar kavin aur purvi ne shadi ki hai toh unhone divorce kyu liya aur toh aur kavin humse kuch chupah bhi raha hai..

Daya : ek kaam kr sakte hai agar tumhe sahi lage toh..

Abhijit : kya

Daya : kyu na main ek khabri kavin ke peeche laga doon..

Abhijit : kya ye sahi rahega.. vo bhi CID officer reh chuka agar usse shak ho gaya toh..

Daya : mera ek naya khabri hai kavin usse nahi pehchan paayega.. kyunki hume ye pata krna hi hoga ki kahi kavin kisi musibat main na ho bhagwan kre sab thik ho kavin aur purvi dono thik ho..

Daya called his khabri to put eye on kavin.

AT KAVIN HOUSE.

Purvi was sitting on chair with blank face kavin was  feeding her with his hands. She doesn't eat anything kavin was talking to her : Dekho purvi agar tumne ye khana nahi khaya toh tum bimar ho jaogi.. dekho purvi tumhe pata haina ki kavin tumse kitna pyar krta hai.. haina iss liye kavin ke pyar ke liye hi sahi khana kha lo.. accha kavin na sahi PURAB ke liye kha lo.. ( She look at him when she hear purab's name she open her mouth and kavin gave her a spoon of rice )

After sometime kavin gave her medicine due to which she feels sleepy and kavin take her to hospital.

AT HOSPITAL.

Kavin enter with purvi in Dr. Mehar's cabin. She look at him and said : aree kavin aayiye aap bhaithiye.. kya purvi ki halat main koi shudar hai..

Kavin : haan hai toh ye ab thora kam aggressive hoti hai lekin ye ab bhi mujhse baat nahi krti..

Mehar : Kavin ji iss ke liye hume innse baat krni hogi kya main aaj hi apna treatment shuru krti hoon.. aap chahe toh pass reh sakte hai..

Purvi was laying on a bed. While doctor injected some medicine in her. She was half a wake and half sleep.

Mehar : Purvi.. kya aap mujhe sun pa rahi hai.. Boliye purvi..

Purvi : Hmm..

Mehar : purvi kya aap kavin ko jaanti hai..

Purvi : haan vo mere husband hai..

Mehar : kya aap PURAB jaanti hai..

Purvi started sweating and crying: vo mera beta tha mujhe vapis la k de do usse..

Mehar : kya hua tha uss din purvi jis din aapke bete ke sath vo hadsa hua..

Purvi : main usse maarna nahi chahti thi mujhse galti ho gayi maine jaan bhujke kuch nahi kiya tha..

Mehar : kya hua tha uss din..

Purvi : Purabb.. she started crying loudly and said : Purabbbbb.. now she started panicking again she open her eyes and saw a bottle she took that bottle and was about to hit on mehar's head kavin hold her hand and take bottle from it she started hitting kavin while he hold her both hands she was shouting: maine mara nahi apne bete ko maine maar diya usse main kiya ye sab...

Kavin have tears in his eyes and said : shhh purvi please calm down please shant ho jao please...

Purvi started fainting while saying : maine mara hai usse maine...

She fainted in kavin's arms. Kavin made her lay down on bed. He went near Mehar and said : Mehar ji aap thik hai I am sorry..

Mehar : Its Kavin vaise bhi main har roj aise paitents ke sath deal krti hoon don't worry i am fine aap purvi ko ghar le jaiye hum parso fir milte hai..

Kavin take her with him.

AT CID BEAURO.

Daya's phone rings he pick up the call and said : Haan bolo.....

He become shocked ...

TO BE CONTINUED..

Ishqbaaziyan❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें