Hii Guys!!! Toh *singing* " Aagayi main Aagayi... Aapki Writer aagayi... Naya Chapter leke aa gayi... Oh..ho..ho..ho....."
So guys ye raha dusra chapter...
Dialogues thode lambe hain... Par please padhna zaroor... Maza aayega🤞🏻🤞🏻Aur PLEASE VOTE and COMMENT bhi kar dena...
Do FOLLOW MY ACCOUNT...
So let's start...
--------------****************-------------
Continuing...
Trio shared an emotional group hug...
They all came out of Police Station...
After coming out of Police Station...
Preeta: Tum log jao... Main yahan se Hotel jaa rahi hoon...
Trio get shocked...
Sameer: Bhabhi aap...
Preeta: I know Sameer, Shrishti, Kritika.... Tum log shocked ho but main ab wahan ni reh sakti...
Shrishti: Par Di... Arora House toh chal sakti ho na...
Preeta: Ni Shrishti... Mujhe thodi der akele rehna hai... Plz...
Aur haan... Yeh folder de dena Karan ko...She goes to Kritika who was in tears...
Preeta(cupping Kritika's face): Kritika yeh sab jo bhi hua.... Please ismein khud ko blame mat karna... Hmm...(Kritika nods) Aur Please meri ek baat maan lo.... Ab main ni hongi tumhein bachane ke liye... Isiliye stand for yourself... Iss society se darne ki zaroorat ni hai... Ki voh tumhare baare mein kya sochegi...
Samjhi... I know u are very strong... Uss strength ko bas bahar nikalo...
Aur haan ek aur baat.... Do u trust me??Kritika: Bhabhi kaisi baat kar rahe ho?? Of course I do... Akshay ke mamle mein trust ni kiya... Uski galti abhi tak bhugat rahi hoon...
Preeta tearfully smiles...
Preeta: Toh tod do uss Prithvi se rishta...
Bahut gira hua aadmi hai vo... Please tod do yeh rishta...Kritika: Bhabhi please.... Aap please mat bolein... Ek baar baat ni maani... Toh dekhiye na kis raah pe lakar chod diya... Mere Bhai Bhabhi alag ho rahe hain... Magar iss baar aisa kuch ni hoga... Aapne kaha na.... Thik hai... Main abhi Lawyer ko call karke mere aur Prithvi ke divorce papers banwati hoon...
Preeta smiles...
Preeta (wiping her tears): Chalo ab no more tears... Chalo ab sab log mujhe ek tight wala hug do...
Mera aur Karan ka rishta toota hai... Hum sab ka nahi... Tum log abhi bhi... Mere bhai behen ho... Samjhe...All chuckle...
After that Preeta leaves...
Kritika gets call from Kareena asking her to come home...
She agrees...Kritika: Bhai... Jaldi chalo... Mom bula rahi hain...
Sameer nods... Trio were about to sit in car when Shrishti notices something which shocks her to core...
Shrishti: Kritika... Umm kya tum akele jaa sakti ho??? Please mujhe aur Sammy ko bahut important kaam hai...
Sameer raised his eyebrows...
Kritika was already very sad and therefore didn't ask anything about their work... She simply nods...
She called a cab which arrived in nearly 2mins... As it was nearby...
She sat and went away...
YOU ARE READING
Fate Plays✔️
Fanfiction#1Shraddharya(out of 10)(29-04-2021) #1Kritika(out of 61)(29-04-2021) #1Preetan(out of 461)(29-04-2021) #4PKL(out of 1.97K)(29-04-2021) Hola Guys... So this is my another story on Preeran based on recent track when Preeta is charged of Murder and g...