Chapter 86

1.4K 146 11
                                    

Jasmin apna phone bag mein rakhti hai... kyon ke uske saamne khud R.V. jo padhaare the😂
R.V - kaisa raha exam tum dono ka?
"Good" said both of them!!
Par vo R.V ko nahi poochte 😂😂
Vo khud se chair laakar unke sath baith jata hai!!
R.V  - so Hamar agla exam agle hafte hai.. toh kyu na hum teeno sath mein tyari karein??
Abhinav ki toh hasi nikal rahi thi, vo mushkil se khud ko control karke baitha tha
Jasmin - nhi.. tum aur Abhinav sath mein padhna!! Main tumko join nahi kar paaoongi!!
R.V - kyu??
Jasmin - kyon ke meri marzi😂💙

V - kyu??Jasmin - kyon ke meri marzi😂💙

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

R.V  ko itne saaf-saaf jawaab ki umeed nahi thi.. vo bina kuch bole wahan se chala jata hai...
Uske jaate hi Jasmin aur Abhinav khul ke haste hain 🤣
Abhinav - you are a pro!!! Shakal dekhi thi uski!!!
Jasmin - kyu kaha tha maine, main iske jhaanse mein nahi aane wali!!
Abhinav - good luck
Aur vo apna-apna khana order karte hain!!

Abram baitha newspaper paper padh raha tha.. ke Aly uske paas aakar baith jata hai..
Vo thoda dukhi lag raha tha!!
Abram uska utra huya mooh dekhta hai "kya huya? Sir abhi bhi dard kar raha hai kya??"
Aly  - nahi yaar. .. mera yahan par dil nahi lag raha!!
Yeh baat Abram ke liye unexpected thi.. kyon ke Aly kabhi bhi aisa nahi kehta tha, usse toh har jagah acha lagta tha!!
Abram - kyu??
Aly - bas aise hi.. acha nahi kag raha!!
Baar-baar ghar jaane ka dil karta hai, Kabeer se khelne ka mann karta hai... aur Jasmin... vo bhi toh wahin hai!!
Abram - seedha-seedha kyu nahi bolta ke Jasmin ki yaad aa rahi hai!!
Aly - yaad aana ek alg baat hai, par dil na lgna... vo alg!!!
Abram - toh ab kya?? Tum jana chahte ho??
Aly haan mein sir hilaata hai..
Abram ka chehra thoda mayoos ho jata hai..
Tabhi Aly uski shakal dekh ke bolta hai - but not without you.
Abram iss par kuch nahi bolta!! Usse dil se iss baat ka dukh tha, ke chahe kitna bhi try kar lo par aakhir ek ladki beech mein aa hi jaati hai!!! Abram yeh sab sochna nahi chahta tha par Aly ka iss trah se jaane ka mann!!!!
Toh automatically Abram ko acha nahi lagta, usne hamesha se itna cordial behave kiya, sab kuch manage kiya.. but he fails!!
Usse bhi hoht sari baaton ka gilaa tha, par vo kehta nahi tha ke shyed isse uski dosti khatam na ho jaye!!! Par aaj...  iss moment par usse vo sab baatein highlight ho rahi thi, jo bhi usne ignore ki thi!!!
Jasmin ka birthday party plan karna, par usne Aly ke bina kisi ko bhi invite nahi kiya, unki first date par unka jhagda jo Jasmin ne iss liye kiya ke vo apne doston ko le aaya!  Kitni hi baar vo Aly ke sath kaam ya baat karta tha, aur tabhi Jasmin usse apne sath le jati thi!!!
Abram itna possessive nahi hona chahta tha, iss liye toh usne vo Sidhant wala matter solve kiya tha!! Par uss par bhi Jasmin ne kabhi Abram ko thanks nahi bola tha!!....💙

💙

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
More than friendship(Jasly)Where stories live. Discover now