kafi din guzar gaye the humari collage ke....
sab kuch thik thak chal raha tha.
wohi harroj ka mithha gussa,pyari si takrar or ek choti si smile pe sab kuch vese ka vesa hi..
Ese to humari love story me ek dusre ko gift dena,chocolates dena,or latter wo sab nahi hota tha.par ek din pata nahi kyu par angel ko 3 din k liye out of city jana pada
or jate jate usne muje latter diya or kaha k mere jane k bad hi latter padhna.maine thik vese hi kiya jesa usne kaha tha,mene dusre din latter padha pata nahi kyun par mere ankh me se pani aa gaya.
latter kuch is tarah se tha
Angel-Na jane wo koun tha par dhire dhire mere dil k itne karib aa gaya k bas uske sivah or kuch sujta hi nahi.pura din usike hi khyal aate hai.
jab tak unhe na dekhu tab tak muje chain nahi padta,kahi bh jau par ye aaankhe bas uska hi chehra dekhna chahti hai.
kahi par na dikhe wo to ankhe bandh karu to wo samne hi hote hai.
jab tab unke sath bat na karu mera mann kahi lagta hi nahi.
sab sath hote hai,haste hai,muje hasate hai,par mera mann udas hi rehta hai..
unse bahut sari baate karne ko jee chahta haipar jab wo samne aate hai to unhe dekh kar sab bhool jati hoon.
bas yahi ichha hoti hai k unke sath baate karu unke sath thoda samay nikalu par kya karu ab mere pass time hi nahi unke sath ese jeene ka..
jab tak me meri khusi unke sath share na karu tab tak muje meri khusi adhuri si lagti hai.
unko kehne se meri khusi or bhi badh jati hai.
koi b baat ho unse kahe bina reh hi nahi sakti,me na kahu fir b pata nahi kese par unhe pata chal hi jata hai
bas din raat unke hi sapne dekhti hu,bhagwan kare mere sare sapne poore ho jaye.
wo muje mujse b jyada jante hai.
wo mere face pe smile lane k liye kuch b karte hai.tab unko pareshan karna muje bahut acha lagta hai.
mujse koi bhool hui ho tab muje apne aap par bahut gussa aata hai,par me kuch nahi kar sakti.
mere sari pblms,sare dhukh-o-n ke solution unke pass hote hai.wo muje kabhi b udass rehne nahi dete,wo muje khud se b jyada chahte hai.rR-sahi me yar ye padh ke me khud rone laga kya koi itni had tak kisi se pyar kar sakta hai..
Angel out of city se vapas aayi to use dekh k me bahut khus ho gaya.
ese hi din niklte niklte collage ki exam aa gayi.
exam ka time vese to 10;00 AM tha par me 8 bje hi chala jata tha or collage ke campuse me beth ke me or mera best frnd mitt..hum padte or sath me masti b karte...
10 baje jab me class me gaya to angel pehle se wahi thi mene usase puch to usne bataya k wo b 8 bje se yahi par hai.
kyun ki uski sister ki b exam chalu thi uski sis ka time 8 bje ka tha to o b uski sis k sath hi aa jati..
mene dusre din usase kah k tu kal 8 bje campus me aana or fir apne 9:30 tak sath bethenge or baate karenege..
lekin dusre din wo niche nahi aayi to muje gussa aa gaya or me apni purani aadat se majboor diwal par punching karne laga..
or exam na dene ka feshla kiya ghar ja hi raha tha k mitt ne muje samjaya or muje vapas leke aaya..
9:30 ko me upar gaya or angel se pucha to usne kaha k "sorry dear,but me nahi aa sakti niche" tab mene gusse me use kuch jyada hi keh diya..or wo rone lagi..
mene kaha k meri angel change ho gayi hai..jo muje 12th me bahut love karti thi wo ab change ho gayi..meri baat nahi manti ..
tab angel ne kaha esa nahi he dear,me apse bahut pyar karti hu..pls trust me...
usdin ka paper khatm hua uske bad muje bahut gussa aaya apne aap par.
jis angel ko me study karne ko bol raha tha mene use study se jyada muje importance dene ko kaha..use bahut rulaya..
but ha ab me use koi force nahi karuga..
use kabhi udas nahi hone dunga..
dusre din Angel ne muje kaha k kal ke liye sorry or mene b usase maafi mangi..tab usne mujse dusra latter diya jo meri puri story ka 2nd latter tha..
usme likha tha k..
Angel-
rR,
me aapko aaj bhi utna hi pyar karti hu jitna pehle karti thi..ab to me apko pehle se b jyada love karti hoon..
me apke piche utni hi pagal hoon jitna pehle thi. me kese kahu k me change nahi hui,par apko fir bhi lagta hai k me change ho gayi hu,
to please muje thoda waqt do muje jesi thi vesi vapas hone k liye..
muje bhi icha hoti hai ke aapke sath rahu,aapke sath baaten karu but mere paas ab situation hi esi hoti hai k me apke sath baat nahi kar pati.
apki sari wish me nahi puri kar sakti..
me bhi wish hai k me hamesa apko khus rakhu par ab me meri wish puri karugi chahe kuch b ho jaye..
ye Ritz aapki thi or apki hi rahegi..ye wohi ritz hai jo tuhr pagal-o-n ki tarah pyar karti hai,tumhari care karti hai,apko hamesa khus dekhna chahti hai..
sorry dear apki sari wish puri nahi kar sakti par ab me puri kosish karugi k apki sari wish puri kar saku,uske liye apko muje thoda time dena hoga.me apko apki Ritz vapas dungi..apko lagta hai k me ab jyada jid kar rahi hu,
to me aajse koi bat pe jid nahi karugi..apki sari baat manugi..
apko lagta hai k me study or dusre kam ko apse jyada importance deti hoon,par esa nahi hai dear mere liye sabse jyada aap or apki khusi hi important hai..
muje apki jarurat nahi esa nahi hai muje ab apki pehle se b jyada jarurat hai..
jese ap mujse baat karne k liye tadpte hai wese hi me apse baat karne k liye tadpti hoon..
muje bhi apke sath waqt bitana hai,baate karni hai,par kya karu situation hi esi hoti hai k ye sab ho hi nahi pata..
aap mere bina nahi reh sakte vese me b nahi reh sakti apke beena..
aap kehte ho k me apke sath nahi rehti to ap study nahi kar pate, par dear meri atma to apke sath hi hai na..apko upset dekh ke mera b padhne mann nahi lagta..
please understand me..i really love you..i love you..rR-really my angel you are so sweet ..u r great..i love you too..please keep smile..
rR..
आप पढ़ रहे हैं
love story rR
Romanceits a my personal life style and personal memorable moment was done in my life