hii..
I am rR.
year ki starting hi thi tab mene or mere frnd kd ne class join kiya.harroj tution jate,khub masti karte,
ese hi din nikalte gaye..
class me ek ladki se hum jyada bate karte the,
par hamre ek dusre frnd ko wo pasnd na tha so hamne wo class chhod kar dusra class join kiya.
dusre class me me or kd hum sirf do hi the..dhire dhire saal pura hua..
or hum dusre saal me wahi class jane lage..
me or kd sath sath jate..or khub mastiya karte..
fir achanak class me do ladkiya aayi..ek Angel or dusri Nk..
fir hum char hrroj sath sath padhte..me,kd or nk hum 3 bst frnds se ho gaye the..
muje pata nahi par nk muje like karti thi,or me Angel ko..
dhire dhire me or angel best frnds bane..
fir sath sath school jate or tution bhi sath sath jane lage..
muje Angel k sath dekhna nk ko achchha nahi lagta tha,
or wo angel ko chida ne lagi,or class me uski insult karne lagi.
ek din hum sab ne eske solution k liye class k bad vahi beth k baat ki to nk ne muje kaha i like you,,
but mene use mana kar diya or kaha k meri alrdy ek gf hai..
ese karke usase dur hua or mene class main sab se bat karna bandh kar diya to
ek din angel rone lagi or kehne lagi k mene esa to kiya jo tumne mujse baat karna bandh kar diya,
koi frnd uske sath baat na kare to use acha nahi lagta tha..
isliye fir se mene sab k sath bat krna chlu kar diya.
or
Angel ko ek din bola k kya tum meri best frnd banogi to angel ne haa kar di or us din sunday tha..
fir ek-do hafte baad mene usase pucha k i like u..??
to usne kaha muje pata nahi..fir mene pucha do u like me.?
or usne kaha k ya i like u..or us din b sunday tha..fir ese hi sath sath din niklte gaye..
hum dono ek dusre k or b close hone lage.fir ham harroj school me bate karte.
fir class me bate karte.or raat ko msg se chat karte or hum dono ek dusre ki bahut care karte the..
muje thoda b khun nikle ya thoda b kahi dard ho to wo rone lagti.meri ek ek baat ka dhyan rakhti
.mene ek din use apne dil ki baat bol di..
mene kaha I Love you..or pucha do u love me..??
to usne ha kardi...or usdin b sunday hi tha..
haa..ek or baat-
" me usase mila,uske sath frnds ship k
,or relationship ki tab tab sunday ka din tha or usne har bar yellow dress hi pehna tha.."
hamara relation yuhi chalta raha..
hum harroj ek dusre k liye ek dusre k khusi k liye kuch na kuch naya karte..
esa lagta tha k uski khusi me hi meri khusi hai..
pehle to uske sath rehna acha lagta tha par dhire dhire wo meri aadat ban gayi thi or vahi adat aj meri jarurat ho gai.
uske bina ek pal b jeena muskil ho gaya tha..
kabhi wo mujse ruthe to esa lagta k ye duniya mujse ruthi ho.
har roj sirf yahi soch k school jata k wo aayegi..
school or tution jata sirf yahi soch k wo aayegi.or use dekh k kuch pagal jesa ho jata bahut khus ho jata,
lekin jis din wo na aaye to kahi man hi nahi lagta tha..
class me hum 3 couple the hum harroj khub masti karte..or sath sath party b khub karte..
muje mere frnds bolte k tu uske sath itna mat reh..
varna teri study kharab hogi..par esa nahi tha..
ulta uske sath reh kar meri study or b achi hone lagi,
mere problm solve karti.muje jis subject me muskeli hoti to wo meri help karti.
or harroj muje kehti k es br exam me pure aane chahiye warna me baat nahi karungi..
or ese hi wo meri or najdik aane lagi..fir to muje ghar me parnts or bahar Angel bas or kisi ki parwah na thi muje..
Dhire dhire wo saal b khatam hone laga..bourd ki exam aane lagi..
or fir bourd ki exam me hum dono ek dusre se school ke bahar ekhibaar milte or fir exam dene jate..
dhire dhire exam b khatam hone aayi..or exam khatam hone k bad hum mil hi nahi paye..
usne CS join kiya or mene CA.
kismat to dekho hamne alag alag feild pasan ki par area ek hi pasan kiya..
lekin vaha b hum mil nahi pate qki uske papa or uski sis. hamesa uske sath rehte..
aab to sirf intjaar karta hu..kab usase milunga..
kab uske sath beth k bate karunga..na jane kab wo din aayega..kab wo pal aayega..
uske sath ek pal bitane k liye yuhi pal pal mar raha hoon..-$ 'rR' $
आप पढ़ रहे हैं
love story rR
Romantizmits a my personal life style and personal memorable moment was done in my life