So guys as most of u said that isi story ka chaiye to mai de rai hun isi ka..its not like mai qismat update nai karu gi its that mai ye story zyada update karugi.part chota hai kyuki.meri class hai ignore the mistakes
Comment aur vote karo pehle 🙂💔😑
Now lets,
Karan angrily enters mahira's room turned her towards him..and.
.A
N
D
Slapped her tightly..
Mahira held her cheek and looked towards him .
Mahira;kk..karan ye
Karan(angrily);ye meri preeta se is tarah baat karne ke liye...
Slapped another cheek.she held that one also
Karan:(angrily):ye mere bache ko najayaz kehne ke liye..
Slapped another cheek..
Karan:(angrily)ye meri preeta ko mujse door karne ki koshish karne ke liye ..
Slapped another cheek..
Karan:(angrily)aur ye mere aur preeta ke bache ko marne ki sochnee ke liye
Mahira(scared):ma...maine nai kia..karan wo jhoot bol rai hai.
Karan:(angrily)acha to ab wo jhoot bol rai hai ..wo to dikh hi ra hai ki kon kya kar ra hai..ab jo bhi mai kahu ga listen to that carefully kaan khol ke sun lo(points finger towards her)..agar tumne mere aur preeta ke beeech mai aane ki koshish bhi ki na to tumara mai kya haal karu ga ye tum soch bhi nai sakti..aur mere bache ko nuksaan pohncha ne ki sochna bhi mat samji tum mai tumse pyaar nai karti mai preeta se pyaar karta hun i love her and only her...aur agar ab tum mai thodi si bhi sharam bachi ho to niklo mere ghar se agar kal subah tum yahn se khud nai gayi to mai dhake maar ke nikaldunga samji tun..mark my words.(he left)
Mahira:(shocked+scared)y..ye karan preeta se pyar..nai nai aisa nai ho sakta hai nai mai inhi ek kabhi nai hone dungi mai janti hun karan mujse pyaar karta hai abhi guse mai ye sab bol gaya..na mai yahn se kahi jaugi aur na karan muje nikaale ga ...
Screen shifts to preeran
Karan enters the room and saw preeta cutely sleeping..
He went towards her laid beside her and kissed her forehead..
.
Karan:mai tume aur hamare bache ko kuch nai hone dungaHe hugged her and both slept in each others embrace..
Screen froze..
Precap:mahira ghar se beghar😂..
Vote aur comment karo plzz💔🙂...
KundalikabhagyapreerancutiesPreeran4preeranloveNavjotKaur766Preeran20Shalini54KhushiSukhadiaDindin_writesvishidhooparPreeran_fanfictionThanks..
Signing off
YOU ARE READING
Preeran:To the moon and back❤❤✔
FanfictionCover by:@Dindin_writes what if preeta gets pregnant with karan's child before mahira and karan's marriage, what will be karan's reaction, whom will he chose preeta or mahira?..peep in to know more😌