Sana POV
Me : maa me kal Canada jaa rahi hu
Sid mom : thik h... Lekin Sidharth ke liye ruk jaati...tum dono sab clear kar do..
Me : maa mujhe pata h aap kya keh rahi h...lekini mujhe bhi time chahiye....aap ko to pata ha ki vo mujhe gusse me bhi kitna hurt kar deta h....aur me baar baar usse maaf kar deti hu... lekin maa kab tak mai aisa chale ga....meri bhi self respect h......aur me thak chuki hu.....aur vo bigg boss se aae to bol dejiye ga...ki mere pass call ya message n kare....
Sid mom : thik hai...lekin jaldi se sab clear kar lena.....mai bhi usse naraz hu... vo tujh hamesha granted leleta h.....
Me : jalo ye sab baate baad me hogi ab mujhe jhappi do...
I went in our room yes our room Sidharth and my room.....I entered in the room and start missin him.....
Tomorrow I'll leave for Canada......and I'll live there for 3 months...
Sid POV
I wish jald se jald is mad ghar se niklu..... I have hurt my moti alot.....Thank god that tomorrow I'll be out of this bad house.....
Sana POV
I wake up and did my morning choas.....first I went preedi and neeti di house....I met them....spent sometime with them.... they both are really like my own elder sister....
I come back to sidharth flat...
Me : maa ab me nikalti hu
Sid mom : beta ruk jaati sidharth bhi aata hoga... Aaditya lene gaya h usse...aur tu kaise jaegi
Me : maa main driver ke saath jaungi
Sid mom : ok
Soon I left.....went airport....and start my journey....
Sid POV
Me : waise Aaditya teri bhahi jyaada gusse me h kya
Aaditya : ha bhai...bhabhi bohat jyaada gusse me bhi h...aur hurt bhi h...
Me : achha ek kaam kar flower shop pe ruk ke...ek red rose ka Bouquet lelena..
Aaditya : bhai mat lo uska koi kaam nahi aane wala
Me : matlab
Aaditya : aap ghar jaake hi samj jao ge
I am hell confused....what he's trying to say....we reached home.... first I hugged mom....and talk with him...
Me : mom Shehnaaz kaha h
Sid mom : ye le
She gave me letter and left...I opened and start reading the letter...
____________________________________
𝗗𝗢 𝗩𝗢𝗧𝗘 & 𝗖𝗢𝗠𝗠𝗘𝗡𝗧
YOU ARE READING
ᴛᴀᴋᴇɴ ғᴏʀ ɢʀᴀɴᴛᴇᴅ | ✅
Fanfic•UNEDITED• Sid hurt Sana many times...what will happen when Sid hurt Sana again ? Will Sana be able to forgive Sid once again ? ज़िन्दगी सिर्फ मोहब्बत नहीं कुछ और भी है, जुल्फों-रुखसार की जन्नत नहीं कुछ और भी है, भूख और प्यास की मारी हुई इस दुनिया मे...