Hi..so without any bakwaas i would like to begin 😂
Vote kardo..aur comment bhi plz💔🙂
Now lets start,
Screen shifts to dheeraj's house..he went to his room and found vinny talking to someone.
Dheeraj:kis se baat kar rai ho.
Vinny got shocked and turned and phir usne peeche se phone chupa dia..
Vinny:(stamerring)k..kisi se n..nai
Dheeraj:(stern)acha maine abhi dekha ki tum ksi se bat kar rai thi kis se bat kar rai thi maine pucha.
Vinny:(stamerring)m...mom se b..bat kar rai thi..
Dheeraj:abhi to tumne kaha ki tum nai kar rai thi baat..
She was now sweating badly abd looking here and there.
Vinny;a..wo w..wo mai wo.
Dheeraj:anyways leave it tum mom se bat kar rai thi(she nodded nervously)so u wont mind if i check ur call log(she looked at him shockingly)u wont mind right..(angrily)kitna jhoot bolo gi tum ha
Seedhe seedhe kyu nai kehti ki apne b.f alam se baat kar rai thi.Vinny looked at him shockingly.
Vinny:y..ye ye tum kya keh rahe ho d..dheeraj aisa k.kkuch nai hai..kisne kaha t..tumse aisa
Dheeraj:shraddha ne kaha
Vinny(angrily):o to tumse us ladki ne kaha to maan liya tumne mai biwi hun tumari..
Dheeraj:(angrily)o.just shut the hell up har time apna ye wahiyat drama mat shuru karo aur topic ko to tum mat hi gumao to behtar hai.ye hai mere paas call recordings suno tum bhi..
He played the call recordings and now vinny was exposed..
Dheeraj:(angrily)ab bhi kaho gi ki ye sab jhoot hai.(shouts)bolo.
Vinny:(shouts)han hai ye sach suna tumne sab sach hai de rai hun mai tume dhokha..suna de rai hun mai tume dhokha tum bhi karte hona shraddha se pyaR to mai kyu nai kar sakti..
Dheeraj:(shouts)han karta hun mai us se pyar boht pyaar karta hun mai shraddha se get that..(angrily).lekin us ke baad bhi maine tume dhokha nai dia use apni feelings nai kahi maine use bulane ki sochi maine tumare liye..dhokha nai dia maine tume get that..ye lo divorce papers aur bina kisi bhi bak bak ke sign them warna mujse kuch galat ho jaye ga
.
Vinny:d..divorce aise k..kaise divorce.Dheeraj:(angrily)vinny sign them right now..
Vinny:thk hai kar rai hun waise bhi tumse nai pyar muje..
Dheeraj:better.
She unwillingly signed them..
Dheeraj:abhi ke abhi mere ghar se dafa ho jao hamesha hamesha ke liye.
Vinny looked at him angrily and went from there..
He laid on the bed with a huff.
Dheeraj:i thought i loved her ..but i was wrong..shradha ko call karke bulata hun acha nai lag ra muje..
He called her..
On call,
Shraddha:han dheeraj kaisa hai..
Dheeraj:yar tu yaha aaja muje acha nai lag raha ..
Shraddha:(tensed)wot happened thk to hai tu aur vinny ka kya huwa.
Dheeraj:tu bas mere PAAS aaja mai sab bata dunga..
Shraddha:acha thk hai mai aati hun take care..
..saying this she cuts the call.
Dheeraj:tum bas aajao mere paas mai tume apne dil ki baat bata dunga shraddha bata dunga ki mai tumse kitna pyar karta hun bata dunga that i am in love with u..i love u..
Screen froze..
Precap:confession and romance😚
Vote kardo plx aur comment bhi.
Ignore the mistakes.
SomyaCreationsKaranPreeta_LoveSwara_140015Chota_BachakangjattiKundalikabhagyapreerancutiesPreeran4preeranloveNavjotKaur766Preeran20Shalini54KhushiSukhadiaDindin_writesTHANKYOU.
SIGNING OFF,
YOU ARE READING
DheeShra-I am in love✔
FanficCover by:@Dindin_writes what will happen when dheeraj and shraddha will fall for each other on the sets of kundali bhagya😌😌😌peep in!!