Chapter 6

528 34 0
                                    

So lets continue❤

Sameer:Kya hua tumhe itna zor se chila phone pe.,,,(rubbing his ears).,,ek min tumhe unka naam sunke shock kyu laga???

Srishti:Kisne bola mujhe shock laga..,,kuch nahi bus ese he..

Sameer:Ek baat batau woh same wesi dekhti hai jese tumne bataya tha..

Srishti(in mind):Mene toh sameer ko naam kabhi nahi bataya tha phir ye ese kyu bol raha hai.,,

Sameer:Ohh madam kis soch mai padh gayi.,,phone chalu hai,bhul gayi!!

Srishti:Kiske baare mai bataya tha??

Sameer:Yaad karo jo tumne apni do friends ke baare mai bataya tha ek bachpan se friend thi tumhari aur jaab tum shift hui uske ek saal pehle bani..,,Yaad aaya kuch??

Srishti(lied):Haa abhi yaad aaya

Sameer:Tumhare dad ke transfer ke baad tum unse nahi mili ho na??

Srishti(sadly):Nahi..Dad ke transfer ke baad unse contact bhi nahi hua pta nahi kesi hogi woh aur uski family..!!

Sameer:Tumne jesi qualities batai thi na apni old friends ki wesi he qualities hai preeta aur kritika mai
(something clicks in his mind)Ek min..ek min kahi woh dono he toh tumhari friends nahi!!!!

Srishti was confused+angry+happy+shocked

Srishti:Mujhe nahi pta kal dekhte hai.,,Byee mai rakhti hu

She immediately cuts the call without listening to him

Srishti(talking to herself):Preeta air kritika college mai kese???
How is this possible??
Preeta ne toh kaha tha ki woh foreign mai padhna chahti hai phir ab kya hua hoga??
Ab woh toh kal he pata chalega..
Par agar woh meri preeta aur kritika nikli aur mujhe nahi pehchana toh unki kher nahi!!!
(last statement usne cute gusse mai boldi)

Srishti:Kal ka jo hoga dekha jaaega par abhi soo jati hu kal kuch bhi ho sakta hai!!

She slept after saying this

All were sleeping
Except arora's(also kritika and rohit)

Rohit:Haa..Pawan ahuja.,,ye usne karwaya hai

Kritika:Par ye Pawan ahuja hai kon???

Monisha:Aur usne esa kyu kiya??

Rohit:Aab ye baat aap mujhse nahi unse puchiye(pointing towards Preeta&Akshay)

Both siblings were still shocked
Both of them had some flashbacks in mind..

Monisha(tapping their shoulders):Tum dono ko kya hua??Baato ye Pawan ahuja hai kon akhir??

Akshay(directly):Shayad ye Mr. aur Mrs. Ahuja ka beta hai..

Preeta:Shayad nahi ye unka he beta hai jo hum....humse bad..badla lene aaya hai

Akshay:Aur usne humse badla lene ke liye aaj break fail karwa di

Monisha(remembers something):Kahi ye wahi toh nahi jiski wajah se tumhare Mom Dad ki death hui.!??

Preeta:Haa ye unka he beta hai

Rohit:Dekhiye ye time past ko yaad karne ke liye nahi hai aap humhe bataiye ki esa kya hua tha uske saath jo woh aapse badla lena chahta hai....

Kritika:Haa preeta..plzz bata na.,,kyu woh is tarah badla le raha hai??

Monisha:Ek minute..pheli baat toh ye hai ki abhi is baare mai koi baat nahi karega.

All were shocked listening her statement

Rohit:Par di jan na zaruri hai..agar hume pta hoga toh hum kuch bura hone se bacha lenge

HATE LOVE STORY Ft.Preeran✔️Where stories live. Discover now