So as Pushpa ji and Santosh were teasing Karishma, that's why she gave angry look to them, which shuts both then Karishma says
Karishma - (in frustration) bahut mazak sujh rha hai naa aap dono ko, aapko toh hum baad mein dekhenge, pehle pata nhi ye Maddam Sir ko kya hua hai, pata nhi subah-subah kounse nashe karke aayin hain.
Santosh - Sanitizer Ka
Then everybody looks at Santosh in shock and confusion, then she clarified.
Santosh - I mean madam wo thane mein Sanitizer ka stock khatam ho gya hai, order kar du?
Karishma - (in anger) Haan mangwao aur apne liye naa alag se 10 kilo mangwana apni khopdi mein daalne ko, taaki jo ye dimaag ki jagah kachra bhara pada hai shayad thoda saaf ho jaye.
Haseena - par khopdi mein Sanitizer daalenge kaise?
Hearing this Karishma sits on floor holding her head in helplessness, only then she got an idea and says...
Karishma - idea, cheetey-santu chalo humare sath
Lekin kahan? Pushpa ji interrupts
Karishma - Maddam Sir ke ghar ka talaashi lene
All gets shocked then pushpa ji says
Pushpa ji - kaa? Aap Maddam Sir ke ghar ki talaashi lengi, nhi nhi ye sahi nhi hai, arey wo koi mujlim thode hee hain.
Karishma - hum jaante hain pushpa ji par kaa karein, koi dusra rasta nhi hai, aur Maddam Sir abhi uss haalat mein nhi hain ki hume kuch bata sakein, issliye hume ye karna hee hoga.
Pushpa ji - Lekin...
Karishma - lekin-wekin ka time nhi hai pushpa ji, zara sochiye aap samajh nhi rhi hain, agar baahar kisi ko iss baat ka khabar lag gya naa ki Maddam Sir iss tarah nashe mein hain on duty toh humare thaane ki kya izzat reh jayegi aur humari toh chhodiye Maddam Sir par kitna bada musibat aa sakta hai pata hai aapko, hum jaante hain hum Maddam Sir ki jaankaari ke bina unke ghar ki talaashi lekar sahi nhi kar rhe par abhi hath par hath rakhkar baithne ka bhi time nhi hai issliye hum aate hain chalo cheetey aur Santu aur pushpa ji aap aur billu Maddam Sir ka dhayan rakhiyega.
Pushpa ji - ji theek hai, par ek min Maddam Sir ka ghar toh lock hoga kyunki unki ammi toh hain nhi, fir?
Karishma - nhi aap uska chinta mat kariye wo Maddam Sir ne hume emergency ke liye unke ghar ka ek dusra chaabi diya hua hai.
Then they goes to Haseena house, and pushpa ji prays for their betterment.
On the other side, Karishma, Cheeta and Santosh reached Haseena house and start searching for some clue behind her condition but find nothing. Suddenly in Haseena's bedroom Karishma noticed Santosh was reading something. Karishma goes to her and asks.
Karishma - ye kaa kar rhi ho tum, Santu?
Santosh - wo madam mai shayari padh rhi thi
Then Karishma noticed it was a same couplet book which she gifted to Haseena on her birthday.
Santosh - madam waise itni saari shayari padhne ke baad naa mera bhi shayari sunane ka mann kar rha hai, Sunaun?
Cheeta - (coming there) arey neki aur puchh- puchh, sunaiye naa santu ji aap puchh kaahe rhi hain
Santosh - (clearing her throat) ok toh.. arz kiya hai ki, shayari padhkar mujhe bhi ek shayari aayi, shayari padhkar... Mujhe bhi ek shayari aayi ki biscuit ke sath pasand hai mujhe garam chae.
Cheeta - (excitedly) waah santu ji waah kya sunai hain aap
Karishma - (angrily) ka waah haan kaa wah, pata hai itna wahiyat shayari hum apni puri zindagi mein nhi sune... Aur suno hum yahan tum topon ko Maddam Sir ke ghar ka talaashi lene laaye the, mushayara chalu karne nhi... Jao jaake dekho fir se kuch mile toh
Cheeta and Santosh gone
Then Karishma turns and suddenly noticed a box behind Haseena's Study Table. Fir wo table ke pass jati hai aur box ko baahar nikalkar kholti hai uske andar ek diary hoti hai she takes it out.
Karishma - (thinks in mind) ye toh Maddam Sir ka personal diary lagta hai and about to open it but hesitates then thinks sorry Maddam Sir aapse bina puchhe aapka personal diary padhne wale hain par humare paas aur koi chara nhi hai aapke pure ghar ka talaashi liye par kuch nhi mila ab shayad isse hee kuch pata chale ki aapke sath kya hua hai hume maaf kariyega, ummeed hai aap humari pareshaani samjhengi. Then opens the diary and starts reading.
24/2/2020
Aaj humara transfer mahila police thana janpath lucknow mein hua, hum sab se mile bade hee alag par anokhe log hain. Par humein unmein se sabse dilchasp lagin S.I Karishma Singh... (Reading this Karishma pulls her eyebrows up in confusion, then continue reading) wo issliye ki humne aksar kayi log dekhein hain jo bas apne senior ki haan mein haan milate rehte hain, ab ise darr kaha jaye yaa chaaplusi par wo aisi bilkul nhi hain, wo humein tokti hain aur mazbooti se apna nazariya humare samne rakhti hain, hume ye behad pasand aaya, unke gusse ko chhod diya jaye toh wo ek behtanreen insaan hain.
Reading this Karishma smiles and turned some pages.
Aaj humne aur Karishma Singh ne ek dusre par bandook taan di, kabhi nhi socha tha ki aisa din bhi aayega, jo bhi hua uska humein behad afsoos hai... Kaash sab kuch theek ho paata... Par hum bhi kya karein, ek toh unka gussa kaabu mein hee nhi rehta, humein unki kaabiliyat par khud se zyada bharosa hai par kya karein chinta hoti hai kahin iss gusse ki wajah se wo kabhi musibat mein naa pad jayein... (Reading this Karishma gets little emotional, but she continues reading and turned over some pages)
Aaj hum dsp anubhav se mile, ye wahi the jinhone kuch roz pehle humari ek case mein madad ki thi, sath hee pata chala ki wo humari Karishma Singh ke bhai hain... Waise sach kahein toh humare liye iss baat par yakeen karna thoda mushkil tha kyunki wo Karishma Singh se bilkul alag the, kaafi Sundar aur Samajhdaar hain aur apni duty ke prati samarpit bhi, humne unka pranpriye golgappa gira diya tha fir bhi humein ghode par kidnapper ki building par chhod kar gye the... (Reading this Karishma chuckled, then turned some more pages)
Aaj humen wo pata chala jo humne sapne mein bhi nhi socha tha, anu ne humare sath aisa kyun kiya? Unhone ek baar bhi nhi socha ki jab humein unka ye jhooth pata chalega toh hum par kya bitegi, kaash unhone humare sath ye jhoothe pyaar ka khel naa khela hota... Desh ke liye hum apni jaan bhi de sakte hain, par unhone jo humare sath kiya wo hum kisi dushman ke sath bhi naa karein... (Reading this Karishma gets little sad but continues again after turning some pages)
She was reading, only then her eyes stopped at one page, she read it whole... And gets shocked, then suddenly Santosh came and Karishma closed the diary immediately.
Santosh - Madam humne poora ghar fir se check kiya par kuch bhi weird nhi mila.
Karishma - (sweating and stressed) accha fir chalo...
Santosh - ok madam.
Then they leaves from Haseena house along with Cheeta. (Part Ends)
Sorry guys as I know it's extremely late and you guys were waiting eagerly to read this but today I was busy so didn't get time. But I will try to upload parts fast from next time and as it's Sunday tomorrow so will try to upload early from always.
YOU ARE READING
Drunken Haseena Mallik
FanfictionAs maddam sir is not coming on tv right now due to lockdown and we are missing it badly. So I decided to write this fan fiction to lit up your cravings. I know it's hard to write same as show but I will try my best to keep you guys entertain, and wi...