So as you read in previous part Comissioner suspended Haseena Mallik from S.H.O position, and all obey his order unwillingly. Then pushpa ji says,
Pushpa ji - Sir, aapne ye toh bataya hee nhi ki aap yahan kis kaaran se aaye the?
Comissioner - ji, hume kisi ne khabar di thi ki aapke iss thane mein kuch gadbad chal rhi hai, issliye hum inspection karne aaye the, aur ummeed karte hain ki ab aur koi laaparwahi yaa gadbad nhi hogi. (Seeing at Haseena)
Comissioner - accha toh ab hum chalte hain and S.I Karishma Singh.
Karishma - yes sir
Comissioner - ab jab tak ki Haseena ji apni begunaahi saabit nhi karti yaa unki jagah koi aur s.h.o nhi aa jati tab tak aapko unki jagah iss thaane ki s.h.o banaya jata hai.
Karishma - ji sir...
Comissioner - accha toh ab hum jate hain.
Then all says jai hind to him again then he goes.
Pushpa ji - jiska darr tha wahi hua, par hume abhi bhi lagta hai ki Maddam Sir ki isme koi galti nhi hai.
Santosh - Pushpa ji sochne wali baat toh ye bhi hai ki Maddam Sir nashe mein tunn hain ye baat sirf hum sab ko pata thi toh ye baat baahar kaise pahunchi aur comissioner sir ko kisne batayi.
Cheeta - kya sochi hain aap santu ji uff ye maa... (Karishma give angry look to him so he stops, then says)
Cheeta - akal... Akalmandi wala baat kiya hai Maddam santu ji ne..
Pushpa ji - arey haan ye toh humne socha hee nhi ki ye baat baahar pahunchi kaise... Singhade? (Santosh nodded in yes)
Then they gave suspicious look to Billu and Billu clarifies
Billu - aap log mujhe kyun aise dekh rhe ho... Maine kuch nhi kiya... Mere billu niwas ki kasam.
Pushpa ji - toh fir kisne kiya ye? (Only then Karishma interrupts)
Karishma - ama topa ho kaa aap sab abhi ye sochne ka time nhi hai ki comissioner saahab ko khabar kisne kiya... Aur humein lagta hai hume Maddam Sir ko unke ghar chhod aana chahiye kyunki waise hee Maddam Sir suspend ho chuki hain upar se ye baat failte ab der nhi lagegi issliye Maddam Sir ko unke ghar chhod aana behtar hai.
Pushpa ji - lekin hume lagta hai Maddam Sir ko aisi haalat mein unke ghar par akele chhodna sahi nhi rahega..
Karishma - akeli... Kahan wo unke ghar par hai naa unki maid reshma hum Reshma se bol aayenge ki wo Maddam Sir ka khyal rakhe aur beech - beech mein phone karke puchhte bhi rahenge unke haal-chaal.
Pushpa ji - ji theek hai fir... Jaisa aapko sahi lage...
Karishma - haan toh fir hum chhod kar aate hain Maddam Sir ko ghar.
Then Karishma goes to Haseena who is feeling little sleepy till now.
Karishma - aaiye chaliye Maddam Sir hum aapko aapke ghar chhod aate hain. (And tries to pull her up to make her stand)
Haseena - (being sleepy) kya hua chhutti ka time ho gya?
Karishma - haan ho gya aaiye humare sath aapke ghar chalte hain.
Haseena - hume neend aa rhi hai..
Karishma - haan chaliye fir ghar jaakar so jaiyega. (Makes Haseena stand aur use sahara dekar wahan se le jati hai)
At Haseena's Bedroom.
Karishma makes her sleep on bed and cover up her with blanket. (Haseena was in civil dress)
YOU ARE READING
Drunken Haseena Mallik
FanfictionAs maddam sir is not coming on tv right now due to lockdown and we are missing it badly. So I decided to write this fan fiction to lit up your cravings. I know it's hard to write same as show but I will try my best to keep you guys entertain, and wi...