ch. 5

178 18 4
                                    

THANK YOU FOR READING & SORRY FOR LATE UPDATE

PRESS THE STAR ICON

SHERE YOUR FEELING ABOUT MY STORY MY WRITING MISTAKE WHAT EVER YOU FEEL ABOUT MY STORY

AND PLEASE FOLLOW ME..

BYE GYS GOOD NIGHT MISS ME

ENJOY READING

Abhi mera education complete ho gaya ... nominal job karke maine khudka ek chotasa busniess shuru kiya babaji ke mehar se 6 -7 mahene mai acha start milla our mera naam bhi hone laga ... sid ka bhi side roll se lead roll & proper lead roll par promotion ho gaya . Dono khush hai apne carriers mai ye success pa kar .
Ek bar dono baat kar rahe the to humne socha kyun na ek chota sa ghar le khudka . phir kuch dino mai ye ghar lena humara sapna ban gaya .... phir uss hisab se hum flat dekh ne jatte the dono . sid ke family waise to joint family hai us hisab se ye ghar chota tha . iss area mai waisa bada wala ghar dhundna matlab mumbai mai khali jamin dudne saisa hai ... is leye jo mil raha hai usme khush rahna sikha . har ek next genration apna khudke ghar ka ek image rahte hai waise hum dono ka bhi tha matlab khuch ek baat par hum dono same so jatte our jespar nahi to jo imp hai dono ke choise mai se usse hum choose karte . aisa karke hum ne humra ghar kaisa ho uske ek list banaye... (sach kahu to mera pati bada samjdar hai usne jyada tar point sirf mujhe dimag mai rakh kar hi choose ki use lga mujhe pata nahi chalega par mai samaj gaye mera pati hai hi itna pyara ❤️) ye sochte sochte mai muskuraye our usko side se hug kiya ...

sid - kya huva baby ? ( hug karte karte )

me- kuch nahi bas hug kar our kuch mat bol ...

sid - okk ( giving me kiss on head )

after 2 min sid bola

sid - kya huva hai bol na tujhe kya huva achanak tere ko ... dekh tu dara rahi hai mujhe sana tu ro kuyn rahi hai abhi ? tujhe kuch pasand nahi aya kya ? kuch our baat hai kya baby ? bol na bacha kya huva ?
ME - tu chup nahi na rah sakata 2 min bhi ?
sid - rehta hun na baby tu bas reason bata mai 2 gante ( hrs) chup rahunga
me - kuch nahi bas tere par bada pyaar aa raha hai
sid - aisa kuyn ?
me - bas aa raha hai
sid - par kuch to reason bata de phir mai bhi equally pyaar kartaa hun na tujh par
me - tu itna pyaara kaise hai , cute sa hai tu , tu kini care karta hai meri babu tu itna acha kuyn hai
sid - acha isleye tuze pyaar aa raha hai mere par ?
me - hmm ( braking hug & we both look each others eyes sharing a beautiful eyelock )
sid - mai pyaara hun kuyn ki tu pyaari hai , mai cute nahi hun please baby cute mat bola kar mere par cute sut nahi hota ,
me - cute nahi to kya kahun han ?(while I'm thinking my mind stuck on something ) 2 naam yaad aye hai wo bolu ?
sid - acha hai to tabhi bol please ye baby , shona mat bol bahot comman ho gaye hai
me - han to handsome hunk or hulk kaisa hai ?
sid - mai tere ko hunk lagta hun han our kya hulk mai hulk hun han dek tu na ...... chod na tu mere se baat mat kar abhi to bada cute , pyaara , caring lag raha tha our abhi hulk our hunk bol rahi hai han ja yaar tu baat mat kar mere se tu ...
me - hayyy ghuse mai bhi bada pyaara lagta hai kullu
sid - kya ?
me - ghusa karta hai to bhi pyaara lagta hai ...
sid - nahi uske baad kya boli
me - kullu
sid - matlab ?
me - tera pyaar wala naam hai baby
sid- sidharth ye pyaar wala nahi hai kya ?
me - hayy maine aise kab bola kullu , (then me raise my head & look at him n said ) tuze pasand aya naam ye han kullu
sid - chal na be paka mat abhi
me - bol na mood mat sada na bol
sid - tik hai maine bola kya pasand nahi aya
me - hay mera kullu
sid - ab chale flat dekhne
me - han
humne jitne bhi humare bughet mai wale flat ke broker ko call lagana shuru kiya...
humne indino kuch flat dheke par aise kuch khass pasand nahi aye phir bhi hum dekh rahe the
ek din hame ek broker ka call aya ki flat nahi hay par khula plot hai jaise apke requirements hai waise aap bana sakte hai apka ghar our prise hai par aap down payment kar do bakki ka dekhte hai aap descuss kariye phir humko bata dena
hum soch rahe the ki risk hai par ager ye gaya to itna badiya offer kahi nahi milega .... humne unko thoda time manga payment arengment ki or plot sirf hold par rakhne ko kaha
hum wo dekhne gaye dono ko jaga , locality, udhar ka atmosphere, pasand aya city se dur tha par city mai nahi tha samne mountan phir bhi samndar ki khushboo aa rahi thi halki halki hawa chal rahi thi samne row huses the par sare paise down payment mai hi jane wala tha ,
phir humne risk liya our 6 din mai hi plot ka down payment jama kiya our plot humare naam karvaya ...
hum kush to huve par hodasa stress bhi tha kaise hoga sabkuch . humko jaga ke payment ke leye installment mil gaya is wajhse humne bahot jyada mehnat karna start kiya aaya huva pura income installment ke leye hi rakhna suru kiya us wajahse humne phir hard work karna shuru kardiya job hi paise ayenge wo sirf installment ke leye hi rakhana shuru kiya , hum dono ne personal expenses bahot kam kardiye , pehle hum ache ache hotels , cafes ko jatte the sirf milna hai is leye to shopping ko jatte the , par abb sirf mina matlab sirf milna batte karna mere ghar ke pass ek pass nava garden open huva tha waha jatte the , terece garden ko hum coffee date ko jana suru kiya . hare k choti se choti expenses ko ignor kar rahe the , ek point par ye savings karna baohot hard jar aha tha phir ghar dekh jata phir ek dusreko encourage karte ek dusrko ka prashansha ( appreciation) karte.
sid ki joint family ka humko dekhneka matlab humare relation ko dekhne ka point off view bada ghehra thaw o seriouds the humko lekar is wajahse humko ek moral support milta tha . jaga humko mil gye phir jaga humare naam karva liya jaise hi wo huva humne thode month ka breck liya paise ka planning kiya phir after one month humne construction shuru karvaya lagbag 2 yr lage ghar pura banke bahot sarre hard ne humara chotasa par modern ghar ban kar tayaar tha HUMARA GHAR .
hamara ghar waise tha chotasa par humne sarre important equipments ke saath banvaya tha . ghar mai ate he living area tha uske pass chotasa kitchen , ek storge room our ek cozy sa bed room our samne pada sa aangan (yard ) tha . pura ghar humare saman se bhar gaya tha . ghar bana kar dekho ye kuyn kehte hai ye abb pata chala ghar ko lagne wali chotise chiz bhi bahot mengi thi log bahot mehnat karte hai ghar bananeke leye humara us hisab se bahot asanese huva .
ghar band kyun rakhna ye soch kar humne decide kiya k eek chotise pooja rakhte hai . phir agle din sare ghar ko sajya lighting ki rangoli nikale friends , relatives 30-40 jan aye the pooja ko . babaji ka our mata rani ka photo lagya unke bhi pooja ki jaise hi poja khatam huvi kaha pai kya rkhna hai ye bhi humne decide karna suru kiya mere papa mnahi aye the bahot time tak mai ruki the unke leye phir maa se pucha to bolle ke shayad wo nahi ayenge . humne poha our shera khaya ( ye sid ke fav. dishes hai uske leye ye surpise tha mere taraf se ) kuch deer gappe ladaye , uske family our ma ne nikal ne lagge humne bhi force nahi kiya kyun ki ghar ko arrangement karana tha sab taraf saman tha na .... par humare kuch friend ruke the jay bhaiya our mahi dib hi the humne family jane ke baad bahot maasti ki our thoda ghar ka saman lagya ... pjir humne coffee pe our friends our bhaiya our di bhi challe gaye ... unke jatte hi sid bola ek cup legge chai ? maine bhi jhat se ha kaha kyun ki we need a tea hum dono tealover jo hai ... humne sunset ke saath cahi ko enjoy kiya papa aye nahi the isleye mere ko bhaot bura lag raha tha ...
uske baad sirf hum dono . couch par baith kar pura ghar ko nihar rahe the ... SUKOON MILA BAHOT JISKE LEYE ITNA HARD WORK KIYA THA AJ WO AKHIR MAI PURA HO GAYA " HUMARA GHAR "
naya colour ka smell .... jiko milne ke lagne wali ek tadap rehthi hai wo insan .... ek tarha ka inner - outer peace ... ek khubsurat sa stugal khatam ho gaya tha uske yaadi ... ekant our HUMARA GHAR ...
Mujhe aise lagta hai li hare k ladki ka mere jaise about life & about life partner kuch wishes & expectation rehthi hai . mere khudh kebhi hai our aise bahotse khwaab thi our hai . sirf mere shadi kisse hoge ispar depend hai aisa soch akr khwaab dekhna band mat karna destiny par mat chodo . likhkar rako chayyi to aapko kya chaiye oue wo 100 % waisa hi hoga uspar yakin rakho ...
shaddi ko badnaam hai ye mat socho usme uske saat jeneka aanad kuch our hi hai . mrea ghar hogaya , mera husband pretty perfect hai ( touch wood ) aap ke saath bhi aisa ahi hoga is par yakin rakho ...!

aaj mai pehli bar promo de rahi hun ENJOY .
prmo - aab STORY BAHOT HAPPY POINT HAI .. OUR AAGE BAHOT BADA TURNING POINT AANE WALA HAI JISSE #SIDNAAZ KI LIFE BADLNE WALLI HAI ...
THANK YOU FOR READING & SORRY FOR LATE UPDATE
PRESS THE STAR ICON
SHERE YOUR FEELING ABOUT MY STORY MY WRITING MISTAKE WHAT EVER YOU FEEL ABOUT MY STORY
AND PLEASE FOLLOW ME..
BYE GYS GOOD NIGHT MISS ME
ENJOY READING

#lovesidnaaz #sidnnaz #pyaar #hate #pyaar #sidharthshukla #shehnaazgill
#sidnaazislove

आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: Jan 16 ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

Pyaar जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें