Ch . 3

489 37 2
                                    

CH . 3
Hi , guys
sorry for late update actually I'm busy on my work ,
please stream bhula duga we have a complete 100 M
we have only 10 days for sids birthday to complete 100 M
I also Dil Ko Karaar Aya , waada hai , Shona shona also
let's start the story

~~~~~~~~

Abhi comfort level thoda badha gaya tha matlab
pehle nahi tha aisa nahi par Abhi thoda jyada baad gaya tha . Aah hum ek dusre Ko jyada time dene lag gayee hai .

Ek dusre me nature ke baare Mai thoda bahot samaj ne lag gayee hai , usko ye ab pata chal Jaya hai ke Mai kaise mood Mai hun ya kaise mood Mai atti Hun .

EK din Mai thode se bimaar thi ,waise much jyada nahi huva phir bhi bimaar hi thi pass Mai apna Aisa koyi nahi tha phir Sidharth hi Aya tha . Mai padhne me leye Goregaon Mai thi our maa papa our mera bhai shebaaz Dombivli Mai the , Mai pehle P.G. thi Abhi uske agle row Mai mujhe ek rent Mai 1BHK wala flat rent par Milla hai .

ka Ko Maine message kar me bola tha ,ki Mai thode se bimaar hoon , Aisa Bata ya tha ,. maa ka bhi reply bhi aa gaya ki wo bhi kal aa jayegi uske pass .

mera bhukkar thoda baad gaya tha to sid ne dr. ke pass challo aisa stictlly bola maine bhi bina kuch drama karte han bola ...
Dr. - sidharth weekness hai saline lagana padega ...mai prosses challu karta hoon tum bakki ki formality complete kardo .

Sid - ok Dr.

after two saline I got discharged ,

sid - challo jaldi Maine cab book kiya hai maa wait kar rahe hai

me - Han challo .... ek min ek min kiske ghar our keski maa Han ? ....

sid- ofcourse mere our keski maa ka kya matlab hai yaar tumhare mere hi maa . chalo fast

me - nahi yaar Mai kaise yaar mere Ko aise mahol Mai nahi jana hai

Sid - chup chaap challo ghar tum akali thode khudko samabhal sakati ho

me - Han Sid par phir bhi nahi

Sid -. par Sana..... (cut to his words )

me - nahi Sid please

Sid - dekho sana tum bahot week ho Abhi to jo Mai bol Raha wo chup chap suno our wase bhi maa ne khud kaha hai tumko laane ko yaar Sana kabhi to sunliya karo Mera ...

me - Sid I know this baby but tu samaj nahi Raha hai yaar sid mujhe iss halat
Mai nahi jana hai please baby our Mai khudh aunty ki call kar ki sorry bol dunge pakka our Mai tere hamesha sunti hoon baby ek to Mai himmat hoon our tu aise mar Raha hai yaar ...

sid - tik Mai hota hoon maa se tu baith cab Mai on the way Bata Dunga ... chal

hum mere ghar aye so fresh hone Gaya then he help me to walk mai fresh hone Gaye to Sid ne notice kiya ke mere periods aagaye hai uske mere Ko bola mujhe weakness me Karan pata hi nahi chala ... Mai kaise to karke fresh hone Gaye , kaise to karke change karne lagi Maine Sid Ko swan de ki mujhe sanitary pads dai de ...

par Sid ka kuch reply nahi Aya to mujhe laga wo bahar Gaya to Maine socha Mai jatti hoon our leke ati hoon Maine kaise to karke PJ Dala door open kiya to dekha ki Sid ne bedsheet change kiya tha our mobile Mai Shayad pad me baare Mai dekh Raha tha Maine phir se awaaj de our usne mujhe dekha our phir mujhe pad our bakki Sab kapade de diya ..

Maine sirf Ishara karke pucha kaise kiya ...

Sid - goggle kiya

me - hmm I give him lil smile...

he give me smile I goes to living room Maine kaise taise karke kapde change kiya kaise taise karke bahar ayi weakness ki wajahse mujhe bahot nind aa Rahi thi Mai bahar atte hi bed par so Gaye our Mera Sid bahar we awaaj de Raha tha huva kya ?..... Mai aaju kya ? .... Sana..... Sana.... our wo dherese andar Aya our dekha ki Mai so Gaye hoon smile kiya our forehead par kiss kiya mujhe Ghare nind Mai bhi uska kiss mehsoos huva Maine mind Mai smile kiya

Pyaar जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें