Anika was crying on her fate and cursing pinky...
Anika - (thought) hey kanha ji.... Maine aise konse paap kiye hai Jo aaj mujhe ye sazaa de rhe ho.. pehle mere maa baap ko mujhse cheen liya.. phir chutki ko bhi mujhse door kr Diya... Or ab Mera Pyaar bhi mujhse door krna chaahte ho?... Nhii kucch bhi ho jaaye main Shivaay se door nhi jaungi... Lekin agar main unse door nhi gyi to pinky aunty unhe sb bta dengi.. lekin pata nhi Kyu magar Mera Dil kehta hai ki Jo wo keh rhi hai vo jhoot hai magar Mai sach ka pata kaise lgaungi..
Suddenly she felt a lump in her throat..... She ran to bathroom for throwing up......
Anika - pata nhi Kyu par subah se aisa ho rha hai agar Shivaay ko pata lga to mujhe hi daantege ki Maine doctor ko nhi dikhaya. Ek kaam krti hu main doctor ke pass chli jaati hu..
She came downstairs..
Gauri - Kya hua bhojai? Aap kahi jaa rhi hai?
Anika felt that it's not good to tell her that she's going for check-up
Anika - haa vo Meri ek dost hai usse Milne has rhi hu
Gauri - accha thik hai jaiye
She reached hospital..
She went to her cabin
Jennifer (gynecologist) - wlcm Mrs Oberoi... Come have a sit
Anika told her problem to Jennifer
Jennifer smiled thinking something
Jenni - okay come I have to do some tests and uske baad hi main kucch bta skti hu
After reports came (Mrs Oberoi hai to report to jldi aayegi hi😂)
Jennifer with a big smile said
Jenni - congratulations Mrs Oberoi.. you are pregnant!
Anika felt extremely happy listening to her
She clutched her belly and thoughtAnika - ye humara baby hai... Shivaay ka babyy....
After thanking her she can to mansion and hurriedly went to her room
Precap - Anika rocks pinky shocks
Heyy peeps
How's this shot?
What will Anika do?
What will be Shivaay's reaction?
Till then
Riya