Next day...
Mission Day 2 In Paris...
At the breakfast table...
Haseena- Good morning! 🙂
Anubhav- Good Morning Haseenaji....aaj Rajni Sir ka phone aaya tha....milne bola hai lunch mein..sham tak hume chod denge...bas case ki file denge...aur hume test karenge ...aur ek din ka time hai humare paas plan sochne ke liye....😌🇮🇳
Karishma- So lunch tak hum kya karenge....?Music Festival and Effiel Tower toh raat ko jaana hai....
Haseena- Hum library jayenge....!
All were shocked ....she can do this in india too..yahan aake yeh kyun?
Haseena saw everyone looking at her....
Haseena- Hum nervous hain..aur sirf books hi hum rahat de sakte hain....aap log local markets jaa sakte hain..shopping i guess....
Anubhav(flirting)- wese konsi kitaab padhti hain aap?
Haseena- Sherlock Holmes ka humara fav hai..thriller works....🤟😏
Anubhav- humein laga ki...
Haseena- hum romantic novels padhte honge....hum apke jese thodi hai sir...(sir word pe zyada pressure dekhe) 😏
Pushpaji whispering santu- yeh ek raat mein aesa kya hua in dono ke bich....?
Karishma- kuch nahi hua..ms wese hi nervous hain..aur bhaiyaa flirt karke galti kar rahein hain....😌
Anubhav- zyada garam hogyi hain aap haseenaji....
Haseena- ice khale?😏
Anubhav- ji nahi..ek aur baar naha lijiye...wese yeh apka outfit hume pasand nahi aaya....
Haseena- yeh humne cook karne ke liye pehna tha....hum jaa rahe hain change karne...
Karishma- bhabhi is baar na ek dum pataka lagna..bhaiyaa ki death honi chahiye....
Haseena- ji nahi...humne outfit decide karli hai....
Cheetah notices that she did not wear her bracelet which she wears all the time...he know yeh agar paas na ho..toh ms garam hi hojati hai...
Cheetah- ms apna bracelet pehen lijiye..warna hum mese kisika encounter hojaega...
Haseena- yehi baat hai...wahi hum soche...aaj subah se dimaag garam hua pada hai...aate hai hum...
She went...
Anubhav- yeh kya tha....yeh toh matlab bomb thi ek dum....
Cheetah- sir woh bracelet bahot pyaara hai ms ko...jab nahi pehenti woh...toh karishma madam ban jati hain...
Karishma- kaa humari tarah?
Cheetah- ji madam unhone aaj tak jitne encounter kiye hain bina bracelet ka kiya hai..😌😂
Karishma- isliye hum soche..jajbaati ms khunkar kese banti hai?
And ms comes....she looked so cute and innocent in that outfit...by god...for the first time Anubhav was going to say "uff ye masumiyaat "
Outfit dekho by god....i know teju hai but adjust...
आप पढ़ रहे हैं
Mission AnuSeena
Fanfiction#SidNaaz + #AnuSeena Zoya Maalik , a God's child, has taken birth on earth for increasing love among people. Recently she got an mission by god to unite DSP Anubhav Singh and SHO Haseena Maalik . Help her in uniting AnuSeena and read what she does...