Ok so thoda past karte hain....
In the afternoon,
MPT...
Santu- maddam sir..maddam sir.....karishma mam ne ajay kumar ko challenge kardia hai...
MS- kesa challenge?
Santu- ajay kumar ke film ke bich ek scene tha jisme unko matka phodna tha..par woh phod nahi paaye....aur unki jagah karishma madam ne phod diya...isliye...unhone challenge kia hai ki kal woh asli fight kare...3 logon ko ke sath..
MS smirks....- ok tum jao....
In the evening....
In DSP sir's house..
Mataji- anu beta..chal jaana hai hame...
Anubhav- kahan maa? Apko toh pata hai hum apne kaam mein kitne wasyat rehte hain...
Mataji- beta..tujhe bache pasand hai..toh soch bachon ke mele le ja rahi hoon tujhe...tu chalna pls...mere liye...
Anubhav- chalo..ab apse hum kese jeet sakte hain..kya...
Mataji smiles...
After some time they reach shine orphanage.....(mera thikana bhai log)
They both enter inside to see....kya dekha...
So Haseena Maalik was playing with kids...aankh micholi....
Her dress👇👇
Looking absolutely beautiful and stunning ......❤hot ,sexy and cute....🤧
Anubhav jija go went gone..
Mataji giggling- beta mein kisi se mil ke aati hoon...
Anubhav himself doesn't know when he started walking and sat on a bench ...ogling her...
After sometime...haseena removes her patti..to see dsp sir waving his hand at her.....looking absolutely dashing .....in navy blue shirt...
She went near him..
Haseena- Jai Hind sir!
Anubhav- Jai Hind Haseenaji!
Children- hello bhaiyaa....
Anubhav- hello bacha log..kaise ho sab...
One child- agar hasu di hamare sath ho toh hame kya hosakta hai....
Anubhav- haan woh bhi..haseenaji ka jazbaati thapaad jo padega us insan ko...ab tak dekhen nahi mila...😏
Haseena- milega na sir dekhne...aaiye sir andar chalte hain...
Anubhav- ji chaliye..aap hame off duty anubhav keh sakti hain..
Haseena- sir aap hame itni izzat dete hain..toh hum apko anubhav ji bulayenge...
आप पढ़ रहे हैं
Mission AnuSeena
Fanfic#SidNaaz + #AnuSeena Zoya Maalik , a God's child, has taken birth on earth for increasing love among people. Recently she got an mission by god to unite DSP Anubhav Singh and SHO Haseena Maalik . Help her in uniting AnuSeena and read what she does...