❤️❤️

205 50 9
                                    

Let's start

Ritvik: toh hum na jodha akbar ka play kar rahe hai..aur usme mai directing, scripting aur hero ka role mai kar raha hu.....

Veer: meri sunu tho mai ek suggest karu..

Bani: yes ofcourse......

Veer: thanks.. mere paas hai ek play jo maine khud likha hai.. jo ki humare jaise college ke student ki hai...

Ritvik: kya keh rahe ho .

Veer: mai bas keh raha hu...

Bani: ek mins ritivik use bolne toh do...kya hai tumhara play ka concept...

Veer:ha batata hu(explain his play).

Bani:wow aacha hai...ritvik aacha haina.hum yahi play karenge...

Ritvik: bani ye play...aur mera play...

Bani:kyu ritvik tum itna nahi kar sakte.. jodha akbar toh purana hogaya..

Ritvik: bani....😒😒😒thik hai..

**********************************
In college passage*

Ritvik: ye kon kaha ka veer aaya..aur usne mera play chin liya... Aur bani bhi uski hi baat maan rahi thi....I don't like that..

Bela: are ritvik kitna aacha play tha...aur tum ho ki...

Ritvik: no way..

Shivnya: yes ritivik us right ..

Ritvik: see thanks shivnya...
************************************
On otherside*

Mahir: aaj toh tune kamaal kardiya..

Veer:woh toh hai.

Mahir:ab sab thik hai....
************************************
Next day*

In college*

Bani: ritvik mai kya bol rahi hu ki tumhe mai.. mushkil mai nahi dalna chahti matlab tum directing bhi karrahe ho aur hero ka kaam... Mujhe pata hai tum bahut talented ho per..

(Here veer is fuming in anger as bani is appreciating ritvik😡😡😡)

Bani: per...mujhe lagta ki hero ka role veer kare toh..

Veer:😍😍😍

Ritvik: k..k..kya bani..tum yeh kya keh rahi hooo..hero ka role ye veer karega...

Bela:😂😂😂re tuzhe sunai kam deta hai kya ???

Ritvik: bela..😡😡😡 bani per kyu...mai kar sakta hu..

Bani: I know ritvik per mai tumhe tension mai nahi dalna chahti agar tum tensed ho jao ge to directing kaise karoge...

Ritvik: per bani..mai kar sakta hu...

Bani: ritvik plss..

Ritivik: ok..fine..toh veer is play ka hero tu hai .. aur rehersal kal se start hai toh plss sab log time pe aana..toh ab lecture ko chale....

Bani: thanks.. ritvik so sweet of you..
************************************
In bani's house*

Bani:hi abhi...

Abhi: hi kaisa raha college..

Bani: aacha raha aur aaj veer bhi aaya tha. Aur intercollege compitition hai toh hum participate kar rahe hai...usme mai heroine aur veer hero hai...

Abhi: oh ho... Per tumhara decision kya hai.. tum use pyaar krti ho aur shaadi..

Bani: abhi itna dur ka kyu soche..aur vaise bhi mujhe use abhi jana hai.. uski soch voh kaisa hai.. etc..

SECRET ADMIRER TO HER LOVERWhere stories live. Discover now