Let's start
Bani:😡😡😡
Veer: hate...I hate u
Bani: yes that's the right word...
Veer: 😶😶
Ritvik: yess....wow chalo ab lectures ko chalte....
(All goes to lectures)
************************************
In college parking*Bani: actually tuzhe pata hai mujhe enact karna tha I love u...
Bela: fir tune kyu aisa kiya.....
Bani: pata nahi....
Bela: ab tum dono ka kya hoga kya pata...
Bani:woh dekh dono khade hai waha...
(Bani bela goes towards veer and mahir)
Bani: Bela tuzhe pata hai kuch log kitne jalte hai...
Bela: mujhe nahi pata...per tu keh rahi hai toh hoge😂😂
Veer:mahir aajkal koi bahut bhaav kha raha hai....aur vaise bhi saachi dosti ka matalab log samjhte hi nahi hai.....
Mahir: kaise samjhenge jiske paas is jaise dost honge(pointing towards bela)
Bela:veer tum na bekar logo ke saath reh rahe ho...tum kitne acche ho per kuch log tumhe bigaad de rahe.....
Veer: bela tum kitna sochti ho per kisi aur ko kaha meri parwa... chal bye.....
Bani: oh hello ..
(Veer ingore and goes)
************************************
At night*Veer house*
Veer: itna bhaav khati ho per cute ho... is jhagde mai bhi maja hai....
************************************
On otherside*Bani: tum kitne cute innocent ho per abhi kaise kar rahe ho...itna bhaav... per is ladai wala phase kitna acha hai....
************************************
After two days*Ritvik:guys aaj humara competition hai....aur tum dono abhi bhi baat nahi kar rahe.....(to mahir bela)
Bela: mai nahi ye kar raha hai jyada...
Mahir: mai nahi ye...
Ritvik: ok ok shaant kya hua kyu aise jhagad rahe ho....
Mahir: kya pata...
Ritivik: kya pataaa?????agar pata nhi toh fir ..
Mahir: are ye veer aur bani nahi bol rahe the aur isne bhi... chodo ab....
Bela: nahi nahi kya choodo pura batoa na mai bhi toh sunu...
Ritvik: Bela Bela shannt....ab dono ye sab band karo aaj humara play hai.....
Bela: ok.
Mahir: ok....
Ritvik:that's good...ab humare hero heroine kaha hai.....
Bani: hi.....
Veer:hi...ritvik...
Ritvik: aagaye tum dono ab chalo...andar... competition 3 hours mai hai....aur abhi makeup bhi baki hai.......chalo ab....aur ek baat agar hum ye play jeet te hai...toh mai sabko ek surprise dunga....
Rudy: surprise kya hai....???
Ritvik: abe surprise hai toh kaise batao....
Bani: don't worry hum ye play jeetenge hi....
Ritvik: now that's the spirit my girl....
************************************
In makeup room*(Veer bani sitting in makeup room bani was staring at veer and veer smiling towards her)
(Bani stand veer too stand bani move forward and kiss veer on his cheek but suddenly hairbrush fall and bani comes to reality that she was kissing a mirror)
(It was a dream lol 😂😂😂😂 of bani...)
Veer:(smiles and goes out)
Bani:shit yarrr ye kya ho raha hai mujhe....
************************************(Veer bani present there play and won the trophy).....
Ritvik: hip hip hurray for veer and bani.....hip hip hurray for our team....
All: hip Hip huray.....
************************************
In college parking area*Bani: ab surprise.....
Ritvik: yes toh surprise yeh hai ki humm ja rahe hai party kar ne mere farmhouse per.......
Rudya, shivnya: yes!!!!!!!wow ritvik!!!!!!
Mahir:(to veer in his ear)toh veer jane wala hai tu....
Veer: nahi mai nahi....
Mahir: per ritvik ne ye party tum dono ke liye rakhi hai tumne jo aacha play kiya.....
Veer: mai nahi jane vala....
Mahir:are per bani bhi jane vali hai....
Veer: yrrr ye ladki ke liye kya kya karna padta hai...chal mai aaunga....
Ritvik: hey veer kal jaldi aana time pe ... 7 clock sharp college ke yaha.....
Veer: ha ok.....done...
Ritvik: bye guys!!!!!kal milte hai....
************************************
How was the chapter comment down ⬇️⬇️Fav dailouge/scene comment down ⬇️⬇️
Thankyou 💕💕💕
YOU ARE READING
SECRET ADMIRER TO HER LOVER
FanfictionVeer and bani are in their college days. Veer is in love with bani,and he sends her poems. Bani soon falls in love with these poems. Now will bani be able to find her admirer??????