guys phele TEASER hi hai ap ne TEaser padliye hain toh skip 1st. para and then read. happy reading............
SO.... UMM....AAISA HAI KI HM KA AAJ TRANSFER HUWA HAIN MPT MAIM AND AS 1 SAAL SE LUCKNOW KA DSP HAIN.....
SURU KARE.....
SO FAMILY BACKGROUND....
HM... KI EK BEHEN HAIN....EK BHAI HAI...
AS. KE EK BEHEN SAGI.... WALI KS...AND KS KA AS.
BAKI. UMM SAME HAIN
H.M KE MUH BOLI BEHEN MANSI. (FOR SUDDEN APPEARANCE)
AND MUH BOLA BHAI. . AZMAD KHAN(,,FOR TWIST)..............
HM ENTERS. IM THE MPT AND SENARIO IS AS USUAL....
BUT NEW FOR HM
...EK AUR CHIZ KI MERI STORY .MAI DSP CABIN MPT MEI HI HAIN...
......CONTINUE..
HM.WAS IN OUT DRESSS.....
WEARING SIMPLE DRESSS....
HM SAW THEM ANS WAS AMAZED KI AAISA BHI THANA HOTA HAI SAB KAAM KE. SIBAYE SAB KAR RAHE HAIN....XYAAA
😖😖😖
AB CHALE DEKHNE...
AS COMES OUT OF THE CAR SEEING WHOLE GRP OF PEOPLE ..
AS. KYA HAIN YAHA
ALL GETS SCARED AT RUNS..
AS ENTER THANA TO SEE HM WHO WAS LOOKING BEAUTIFUL. . LOOKING AMAZED AT MPT MEMBERS.....
***************************************
AS... JAI HIND. LOUDLY.ALL..JAI HIND SIR..
AS..AP LOG AAISE AAONA WAQT BARBADD KARTE HAIN ISELIYR 1 MAHINE MAIN YE THANA BAAND HOJAYEGA.
ALL.LOOKED DOWN .
AS.. TO HM.. APP KOUN..
HM.WAS ABUT SPEAK..
KS.. SIR KAAM KATNE KO CASE BHI TOH HONA CHAHIYE. YE DEKIYE. FIR RESIGTER KHALI HAIN...
HM... FIR RESGISTER KHALI HAIN ISKA MATLAB KI AB ISS SEHAR MEI JURM NHI HAIN...KATAM HOGAYE HAIN.....
PJ...NHI BETA. .JURM TOH BHARKE KE HAIN PAR.
HM... HAIN. KYA HAIN AOKA NAAM..
PJ..PUSPA SIGH...HEAD CONSTABLE.CUM COUNSELING H3AD PUSPA SING.
HM..PUSPA...PUSPA.JI..HAIN TOH PHIR KAHA GAYI. WOH LADKIYA JO HAR ROZ SOSAN KA SEKAR HOTI HAIN KAHA GAYI WOH LOG JINKA DUKH DARD IN TV NEWS PAPER PE HAIN...PAR IS THANE KE REGISTER MAI... NHI.
KM.. AMMA KA JOURNALIST HO .
HUME HAMARE KAAM MAT SIKHAOO .
AB YE MPT..BASS MUTDA LASS HAI...
HM.. HOSLA HO TOH. MURDE MAI BHI JAAN PUKI JASAKTI HAIN....LOOKINH TOWARDS HER BATCH. KARISMA SIGN...
KM....AP HUME KAAM MAT SIKAIYE.. HUM APKE ORDER LENE NHI BETHAI.
HM.. TIH AB BAITH JAIYE. KUYE KI AB YE ROZ HOGA.
SS..MATKAB.
HM..MATLAB. TURNING TOWARDA AS ..JAI HIND SIR. SHO HASEENA MAILK REPORTING.
ALL SHOCK HM ROCK..
AS. WAS ALSO SHOCKED.
AS. .JAI HIND.
ALL.MEMBER IF MPT....JAI HIND MS.
HM..JAI HIND...
SS..MS.EK.BAT PUCHE AP UNIFORM ME KUYE NHI HAI.
HM..KUYE KI HUM DIRECT AIRPORT S3 AAYE HAIN..KYA HAIN AAPKA NAAM LOOKING TOWARDS HER BATCH..SANTOSH SARMA.
SS. OOOOO
ALL GAVE THEIR INTRO.
AS...WAS JUST SEEING HER.
KS..MS. HUME YE NHI SMJH AARAHA KI DEPARTMENT NE APKO 2 MAHINE KI LIYE YAHA BEJA HAIN WOH KIYE BEJA.
HM...PATA CHALJAYEGA. AP HAMARE FIKAR NA KARE INFACT AP SAB APNE APNE FIKAR KARE. .......... ...... ...........
CC.. MATLAB ...
HM..MATALB KI AP KE PASS 24 GHANTE HAIN...KAISE KARENGE KYA KARENGE HUME NHI PATA PAR. AGLE 24 GHANTE MAI HUME USS KHALE FIR REGISTER MEI 1.CASE TOH CHAIHIYE. WARNA YAAQEEN MANIYE AO SAB KE SENIOR HONE KE NAATE HUM AO SAB KO SUSPEND KARDENGE. .......
ALL...EVEN. AS. EYE WAS WIDEN....
AS..LOVED HER ATITUDE.
HM..LOOKING TOWARD KS...
AB ISS MURDE. MAI AP LOG JAAN PUKENGE. ..
ALL.THE BEST.
ALL.WERE.STILL.STANDING.
AS..SIR KYA HUM CABIN MEI JAYE YA PHIR KUCH KAAM HAI APKO...
AS.NHI JAIYE AO HUM BHI CABIN MAI HE..
HM.NODDES..
HM.FRM HER CABIN DOOR...
HM..SRIF 24 GHANTE HAIN YAHA KHADE KHADE SUSPENSION KA INTAJAR KAR RAHE HAIN APLOG..
HEARING HM AS STOOD IN DOOR.
ALL.RUSHED OUT. AS SMILED AND MOVED IN CABIN
************************************
this us it how was 1 st part pasand aaya kya ap sab ko...would love to know all of your. veiws...❤
🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🍀