Subhe ke 7 baj rahe hai..
Drishti aur rakshit apna kaam shuru kar dete hai..Rakshit- Ms. Sood tumhara haath kaisa hai?
Drishti- Accha hai sir.. Thoda pain kam hua...
Rakshit- Great.. Thodi der baad tumhari haath ki patti badal dena..
Drishti- Ok sir..
Drishti- (Mann mei) Rakshit sir waise nhi hai jaise meine socha tha...
Rakshit- Drishti, yeh sabh files mujhe ready chahiye..
Drishti- Yes sir..
Fir mahima aa jati hai...
Mahima- Beta, meine aaj ek pandit ko bulaya hai... Teri kundali check karne ke liye..
Rakshit- Mom, meine aapse kitni baar bola hai mei yeh sabh baat pe vishwas nhi karta...
Mahima- Tu kare ya na kare, mei zaroor vishwas karti hu..
Woh thodi der mei aa rahe hai... Tu niche 10 min mei aa..Rakshit- Ok, fine..
Mahima waha se chali jaati hai aur rakshit drishti ko dekh raha hai... Fir drishti usko dekhti hai..
Drishti- Rakshit sir aap mujhe ghur rahe hai.....
Rakshit- Nhi, mei tumhari taraf dekh ke kuch soch raha hu..
Drishti- Sir aap aise dekhege toh kisi ko bhi lagega ki aap mujhe ghur rahe hai...
Rakshit- Focus on your work..
And abhi mei niche jaa raha hu... Tum tumhaara kaam karo..Drishti- Yes sir.
Rakshit niche chala jaata hai aur puri shergill family bhi waha pe aati hai.. Lavanya aur divya bhi..
Pandit- Ha mahima ji, kiski kundali dekhni hai?
Mahima- Pandit ji mere bete Rakshit ki kundali dekhni hai..
Pandit- Thik hai, Rakshit beta tumhara haath dikhao...
Rakshit aapna haath dikhata hai aur pandit ji bohot gheri soch mei pad jate hai...
Mahima- Pandit ji?
Kya hua?Ojaswini- Ha Pandit ji?
Rakshit ki kundali acchi hai na??Pandit- Nhi.. Rakshit ki kundali acchi nhi hai..
Mahima- KYA??
Rakshit- Kya likha hai mere kundali mei?
Pandit- Tumhari kundali mei likha hai ki tumhari shaadi 28 ki umar mei honi bohot zaruri hai nhi toh tum mar jaoge..
Mahima- Kya??
Nhi... Aisa nhi ho sakta..Ashlesha- Ha pandit ji, yeh nhi ho sakta..
Pandit- Dekhiye, joh rakshit ki kundali mei likha tha woh meine aapko bata diya hai...
Mahima- Thik hai pandit ji..
Pandit- Chalo mei chalta hu...
Mahima- Mei aapko darwaze tak chod deti hu..
Pandit ji aur mahima chalte hai tabh Pandit ji kuch baat bolta hai mahima ko aur chale jaata hai..
Mahima- Pandit ji ne abhi bola ki Aires rashi honi chaiye...
Rakshit- Mom yeh sabh bakwaas hai, mujhe abhi shaadi nhi karni hai....
Lavanya- Baby, pls!
Karlo na shaadi mujhse.. Don't u love me?Mahima- Haa beta..Pls karle..
Tere liye nhi toh mere liye hi sahi..
Pls karle..Rakshit- Lavanya, i love u.. But mujhe abhi shaadi nhi karni hai...
YOU ARE READING
Divya Drishti
FanfictionIt's a story about 2 sisters that get Sepearted at the age of 5.. And after they are together, then are on the mission to kill pishachini and all the other evils who are with Pishachini