Hello guys...Sat Shri akal sareya nu ji....
Aaj bhi late ho gai🤦🤦...kya karu am so damn lazy bro...chalo aaj ka update shuru krt hai...
.......................................................................Sid and sana hugged each other....
Sid-baby aaj tu pehli vari room me aur mer ghar me ai hai....ek kiss to bantu hai Shagun ki😂
Sid pulled sana and attacked her lips hungrily jaise ye hi khana hai aur kuch nhi milega😅😂😂Sana broke teh kiss getting out of breath...
Sana-bas kar kullu...neeche sare I tzaar kr rhe honge...kya sochenge...
Sid- kuch nhi sochenge...akhir mai apni biwi k saath hu
Sana- biwi abhi bani nhi budhu...Both now reach downstairs...
ND- are sid ek ghante me apna hi kamra dikha k laya...kya kr rha tha hamari bhabhi k saath..( to tease them)
Sana blushed really hard...
Sid- kya hai be...di aap mat tang karo na mujhe aur meri Sana ko
PD-waah meri sana....Suddenly sana ko apne ale wale project ke produce k phone ata hai...
After attending the call sana gets really tensed
Sidhu-kya hu sana...kya keh rha hai sukh( director)...
Sana-bahu vo...vo na vo keh rhe hai ki ek hafte k baad jo project shuru hone wala hai vo ek mahine baad shuru hoyega( jab sana ki shadi honi wali hoti hai)Baaz - ye kya bol rhi hai sana...shadi hai us time...agar tab nhi hui na to agle saal hogi...
Every body gets tensed up...
Sana starts crying bcz ye uska dream project hita hai...
Sana- (while sobbing) sidhu veer ji...mai...ami ye project nhi chod skti ...ye yee mera dream project haiga...aaur. Aur mai shadi bhi postpone nhi krn chaundi...pls kuch kro na...
Sid gets very t need to seeing her crying...he immediately goes and hugs her without thinking of everyone sitting out there...
Sid- bacha...pls chup hoja ....hum sab kuch krenge na...
Sidhu also comes and carase her hair...
Sidhu-bad bache ...sid theek keh rha hai ..hum kuch krte hai...ti tension na le...
Sid's jeeju- hum log ye bhi to kr skte hai na ki sana ke project shuru hon se pehle hum sid aur sana ki shadi krwadeMg-beta ye kaise ho skta hai ..abhi tak na outfits ae hai..na hi decide hoye hai...na guest list tayaar hoi hai...kuch bhi nhi hua...
Rs-bhenji aap tansion na lo...even ye hi ek solution rehta hai...aur koi nhi...aur aap tension na lo...hum sab aapas me kaam baat lenge na...sab hobjayega...
On which everyone approved...
.......Ab dekhte hai age kya hota hai
Bye bye loveliesI know kafi chita uodate hai but mai ghar abhi aai hu aur kal subha jldi ckass hai ..pakka kal jaldi karungi...
Stay safe stay happy
YOU ARE READING
Arrangierte liebe -SIDNAAZ (Completed)
FanfictionHi guys!!😁😁😁 so this is for the first time that am trying writing a shirt story on our most fav jodi SIDNAAZ... Yaar agar koi galti ho jaye to please pin point it out...taki mai use theek kr pau...and pls feel free to give me suggestions.... so...