Hello guys....Sat Shri akal sareya nu ji .. mai thuadi apni writer😂😂....
Pata hai aaj ta hmare ghar ki light hi chli gai thi..inni germi thi ki kya batau😔😔😔😥😅
Chalo ab aj meri bakwas da kotta pura hoyeya...
Thank u so so very much meri story pe itne views dene ke liye inne comments aur votes dene k liye...
I love u guys💞💞💞Hun apa aj ka update shuru krte h
........................................................................
Continuation....Everyone settles down in teh living room...
Mg-mere ta samajh hi nhi aa rha ...kaise hoga sab kuch...kaise sare guests ko itni jaldi invite bhejenge...
Rs- Pammy abhi to hum logo ne venue bhi nhi decide kiye...vo to sabse important hai...As-aap log ye sion na lo...just guest lists tyaar Krna shuru kro
..aur hum log aisa krte hai bacho ke functions jaise mehndi haldi ek hi sath rakhte hai..ek hi jagah par...zada jhanjhat nhi hoga...Pg-hanji ye theek hai..
Sidhu- aisa krte hai mai aur baaz venue ka decide kr lete hai...resort dekhte hai koi ach sa...ya fir agar kuch samajh nhi aya to hamara resort to hai hi na...aap log tension na lo
ND- Ek kaam kr skte hi mai venues ka decir dekh lungi( dude akhir vo interior designer hai)
PD- mai sana aur sid milke sana aur sid ke outfits ready krwate hai...infact u have many fashion designer frnds...
Sonam-I also have many designer frnds .. Preeti didi aap sid aur sana ka dekhlo mai baki sbke outfits krwa dungi...
Jas-mai bhi sonam ki help kr dungi...As- mai apne ek frnd se kehta hu ki vo sana aur sid ki shadi k cards design karwa dega....
Pg-mai gifta ka department sambhalta hu ..
Rs- chalo ji sab me kaam bat gae hai ..
All this while sid's nieces and nephews were gathered around sana and were talking to her in a very fun and comfortable wya...they have already made a precious bond with her...Baaz-are sbse imp kaam to bhul gae.
Everyone- kya
Baaz- pandit ji se pucho to kiyadates hai...
Everyone- are haan😅😅...Pandit ji comes and tells everyone about the wedding date which is to be held after 2 weeks...ye sunke ta sid ke dil me jo guitar violin sab kuch bajne of gaya....😂😂...
Sid in sana's ear- fuck babe ..I never thought hamari shadi jaldi se ho jae jaan......haye baby girl...tu mai ek kamre me chaubis ghante...bed pe aur...
Sana- hayye sid...shut up...kya Bol ja rhi ho...koi sun lega ..aur hum kaunsa chaubis ghante ek kamre me rhenge...aap apne kaam se sanyaas le rhe h kya mr.shukla.....Sid-kya yaar...bas acha khas mood kharab krwalo...(made a grumpy face...)
Sana-haye mera putty naraz ho gaya ..and kissed sid on his cheek...
(Ye dono ye bhul gae ki pura khandan inhe ghur rha hai 😂😂😂)PD- sid sana go get a room guys...
Sid and sana blushed hard...
Sana hid her face in his chest ...
Sid- kya yaar Di...meri jaan ko tang na kro...Important:
Guys mai na ek ek rasam ko ache se likhna chahti hu bcz u know in our Punjabi wedding hum 5-6 din pure tyohar ki tarah celebrate krte h...Engagement
Chunri
Sangeet
Jago
Mehndi
Ghadoli
Haldi
Chudha ceremony
Kaleere ki ceremony
Anand karaj
Fir indian weddingI hope u guys won't mind
. .......................................................
Aaj k liye itna hi...
Bye bye guys...
Again thnk u very much for votes comments and do follow me plsStay safe stay happy 💞😁
YOU ARE READING
Arrangierte liebe -SIDNAAZ (Completed)
FanfictionHi guys!!😁😁😁 so this is for the first time that am trying writing a shirt story on our most fav jodi SIDNAAZ... Yaar agar koi galti ho jaye to please pin point it out...taki mai use theek kr pau...and pls feel free to give me suggestions.... so...