In kolkata....
Trilochan- arre oo gadhooo......aur kitna samay lagega tum logo ko.....arre bhayiii nikalna bhi ha.....(shouting)
Binoy- pata nhi daa.....ye kapde pehen rahe ha ya bana rahe ha....huh🤓🤓
Som - arre baba.....ham dono aa gye.....aapke ladle nhi aaye abhi tak.....
Trilochan- ye anirudh bhi na ek no. Ka gadha ha....pata nhi kya karta rehta ha....
Anirudh- ma aa gya kaka.....aap bhi na kaka hanesha mujhe gadha bolte rehte ha...ma kis angel se gadha dikhta hu....
Trilochan- arre toh tumhe gadha nhi bole toh kya bole....itna der koi lagata ha bhala tayaar hone me....abb chalo jaldii.....bihaari aur koyli pehle hi chale gye....
All- jii chaliye.....
Meanwhile in tulsipur......
Bondita - pata nhi aaj kuch ajeeb sa hi lag raha ha....aisa lag raha ha koi apna aa raha ha nere paas.....mann me ek bechaini si ho rahi ha.....
Kalindi - arre aaj ghar aise hi baasi rahega kya......kaam nhi karna kisi ko (shouting from hall).....
Bondita- aayi saasuma.....
(She quickly ran from there and start her work)......Kalindi- huh.....jab tak ma na bolu tab tak to kuch hota nahi ha.....yahi sikhaya ha maa ne...ki sasuraal ne der se kaam karo....
Bondita - maa kyu sikhaayengi.....aur aap meri maa ko har baat or lana band kar dijiye....nahi toh.....
Kalindi- nhi toh kya...haan....kya.....kya karegi tu.....maaregi mujhe.....arre pehle to hamare bete ko maar dia tune...uske baad mujhe bhi maarna chaahti ha....kuakshini.....
Bondita- maine nhi maara ha unhe.....nhi maara (and start crying) nhi maara maineeee......(she crying like a mad that anyone can hear)...
(Mini an tapur came running towards her.... as fast as they could).....
Mini - baudiiiii.....kya hua baudiiii......tapur jaldi paani laa....
Tapur - haan didi ma abhi laayi.....
Bondita- pari didi......(she not able to control herself and hug her tightly and start crying more).....
Kalindi- arre oo....ye magarmach ke aansuu bahana band kar....samjhi....tu roke kya dikhana chaahti ha.....haan.....ek to mere bete ko kha gyii upar se ye roke dikha rahi ha....
Mini - maaaaaaa.........bahaut ho gya tumhara......jab dekho tab hi unke sir pr chaad jaati ha aap......agar aapne fir se ek shabd bhi kaha toh mujhse bura koi nhi hoga dekh lena.....samjhiii....ab jaao yahan se aap.....bahaut bol lia aapne.....
(She left there from anger).....
Tapur- didi....ye lo paani....
Mini - baudii....ye lo pehle paani piyo aur yahan...yahan baitho aayo.....
(She made drink her water....and sit ob the sofa).....
Bondita- ( sobbing) pari di....di....ma...maine aapke dada...ko....nhi maara.....
Mini- haa baudi hame pata ha.....aapko hame samjhaane ki koi zaroorat nhi....aap shaant ho jaao...
Bondita- kaise.....shaant....ho jaau ma.....hamesha....taane....hamesha....isse acha toh.....mar jaana hi behetar ha.....
Mini- baudiiiiii.....agar dobara aapne aisi baatein kari na......toh ma aapse baat nhi karungi....
Tapur- aur ma bhiiiii....
Bondita- aapko toh mujh pr gussa hona chaahiye....ki ma aayi aur aapke dada chale gye.....pr aap hamesha mera saath kyu deti ha......
Mini- arre ham kyu gussa ho aap pr....jab aapki koi galti hi nhi.....aur kisne kaha ki aap aayi isliye dada hame chhode chale gye....arre ye toh kismat ka likha ha....jisko aana hota ha....wo jaata bhi ha...haan bass kabhi koi jaldi jaata ha aur koi der se.... samjhiii...meri buddhu baudi....
Bondita- hmm....
Tapur- ab chaliye thodi der aaram kar lijiye....aayie....mini didi chalo unko unke kamre me chhod dete ha....
Mini- haa chalo.....
Meanwhile in car.....
Batuk- kaka...aur kitna der lagega...jaane me....
Kaka- arre bass beta bass aa hi gye.....waise anirudh sab log baat kar rahe ha tum itne chup kyu ho....
Anirudh- kuch nhi kaka.....bass apne dost shubham ke baare me soch raha hu....ham kaise khelte the na....bachpan me.....kabhi wo hamare ghar toh kabhi ma uske ghar.....hahaha....
Kaka- haa beta ye toh tumne sahi kaha pr......!!!!
Anirudh- pr kya....kaka....
Kaka- kuch nhi beta...chhor
Anirudh- hmm.......pata nhi abhi hamara dostkaisa dikhta hoga....
Kaka- arre bhyiii dekho ham aa bhi gye....chalo....
Batuk- kaka....ye ha hamari haveli....
Kaka- haan beta yahi ha....hamari haveli.....
Batuk- itni badiiiiii.....ma kho to nhj jaaunga na.....
All laughed at his statement.....
Anirudh- (taking his in his arms) nhi mera chhotu sa batuk....tum nhi kho ge...yahan.....hahaha
Batuk- sachhiiii
Ani- muchhii....Kaka- arre ab yahin khada rehna ha ta jaana bhi ha.....chalo....
Anirudh- kaka....aap log jaayiema shubham se mil kar aata hu....
Kaka- arre beta thoda aaram kar lo fir chale jaana.....abhi thak gye hoge....
Anirudh- kaka pr
Kaka- koi par war nhi chalo.....
Anirudh- jii chaliye....
Hello guys kaise ha aap sab.....So sabse pehle I'm really sorry itna late update dene ko.....maaf kar dena apne is writer ko....and I'm sorry for quite boring chapter but mera dimaag khaali ha abhi toh kuch samajh nhi aaya kya likhu.....so please pardon for me.....and do share your views about this part....❤❤❤❤
Your writer.....❤❤
YOU ARE READING
Anidita - punar vivaah(ON HOLD)
FanfictionHiiii...guysss...I'm here with my second story.....This story is about a child widow women...who tolerates tortures of her law's....❤