Arrival of Barrister babu ❤

575 39 19
                                    

In kolkata....

Kaka- Arrre oooooo.....gadhe bihaari.......(shouting) jaldi jaldi haath chala....hamara beta aa raha ha........

Bihari - ji maalik......ham kar rahe ha...

Suddenly they heard a honk of car.....

Kaka- arrey binoy...som...batuk...jaldi aao hamara beta aa gya....are oo koyli jaldi se aarti ki thaali le kar aao....

Koyli - jii maalik....

All rc mens runs towards door in excitement.....

Ksj - arre kahan ha hamara beta...hamare ghar ka raam....

Binoy - da aata hi hoga wo....

(Suddenly a sweet voice come from door....this is none other than our gold medalist barrister babu Anirudh Roy Chaudhry.... )

Ani - ma yahan hu kaka.....

(All were just shock after seeing hi....in these 10 yrs he is totally changed....he is not golu molu now...even he is not kaka's chotu but a handsome and dashing boy....a boy who has a shade of pink lips.... his unfathomable golden brown eyes that is deep as ocean...where you could get lost if you stare him long enough...his face had that glow in it...that cannot be describe in words...)

Somtuk - dadaa....(they run and hugged him)

Ani - som batuk tum...tum dono kitne bade ho gye ho.....

Som - haa toh dada aap agar hame chhodkar chale jaaoge toh ham bade nhi honge kya....

Batuk - (while breaking the hug) dada waada kijiye aap kabhi bhi hame chhodkar nhi jaayenge....

Ani - waada mere chhote zamindaar....

Kaka - hamse nhi miloge baarister babu....

Ani - kaka (he goes and take his blessings and hug him) kaka...kaka kaise ha aap....

Kaka - ham ab tak toh thik nhi the par tumko dekh kar ham bahaut ache ho gye...

Ani - baba....(he also take his blessings and hug him) baba kaise ha aap....

Binoy - god bless you beta....ma bilkul thik hu....tum batao...tumi kemon acho..(tum kaise ho)....

Ani - khub bhalo baba.....

Ksj - arre ab andar bhi aaoge ya bahar hi khade khade batein karna ha....

Ani - ji kaka....

Ksj - arre ruko....

Ani - kya hua kaka...ab aap hi ne to kaha andar aane ko...nhi aau kya...

Ksj - arre maine andar aane ko kab mana kia....pehle tumhaari aarti to kar le...itne dino baad hamare ghar ka ram waapis aaya ha bhai....

All giggled...

After that they all chit chat for some time..and then they go to their respective works.....

In tulsipur....

Kalindi - arre ab nashta milega bhi ya nhi....

Mini - arre maa...ruko to baudi bana hi rahi hogi...bechaari ko sab kaam akele hi karna padta ha....

Tapur  - haa maa....aap toh hame bhi unki madat karne nhi deti....toh thoda samay toh lage ga hi na....

Kalindi - mujhe baal khule hue..aur ladki jyada bolte hue bilkul nhi bhaate....

Both got silent 😐😐😐😐

Tupur - arre meri maa kabse chilla chilla kar bol rahi ha sunaayi nhi deta aapko....

Bondita - (from kitchen) aayiiii....

Then she come and serve them food...

Kalindi (take one bite and said) - chii...chii...chii..kitna beswaad khana banaya ha tune....arre agar khana khila na hi nhi tha toh bol deti...aise beswaad khana khila kar marna ha kya mujhe....

Mini - ye kya bol rahi ho maa....aap pagal toh nhi ho gyi...arre khana kitna swaadisht bana ha....arre maine apni aankho se dekha ha baudi ko subah 5 baje se uth kar aapke man pasand ka khaana bana rahi ha....jaanti ha kyu....kyunki aaj aapka janamdin ha....pichiye apni pyaari beti se yaad tha uako aapka janamdin...hamse puchne ki zaroorat nhi ha kyunki ham toh aapse pyaar nhi karte na....aur ma sachi bolu toh na mujhe na tupur ko aur na hi tapur ko aapka janamdin yaad tha...lekin baudi ko ache se yaad tha....pr aap...arre aap ko toh bass mauka chaabiye baudi ko zalil karne ki....chaahe unki galti ho ya naa ho....khair kabhi toh wo galti karti nhi....

Kalindi chup😶😶😶😶...

Mini - aur jo aap ye saamne luchi...aloor dom....paayesh....begun bhaja....ghoogni aur basanti pulaao dekh rahi ha na sab unhne kal mujhse puch tha ki aapko kaise pasand ha....chhodiye ma aapko ye sab kyu bata rahi hu....(to bondii) baudi aapne naashta bahaut acha banaya......

Tapur - haa baudi mujhe toh kal hi samjh jaana chaahiye tha ki aapne didi se ye sab kyu pucha....khana sachme bahaut acha bana ha....

Bondita- Dhanyawaad tapur....Dhanyawaad pari didi....

Tapur - acha baudi abhi toh aapko koi kaam nhi ha toh chaliye mere kanre me mujhe aapko aur mini didi ko kuch dikhana ha....

Minibon - haa chalo...

Then the trio left...while the two chudail went numb after listening mini's words....

Hello guys kaise ha aap sab...so here is next chapter...please guys show your love and comment down how was the chapter....and please tell me what do you want to read next.....

Love you guys❤❤❤❤

Your author....

Anidita - punar vivaah(ON HOLD)Where stories live. Discover now