shocking revelation about ishki PART 2

711 38 4
                                    

(If you have not read first part please read it first)

DADA JI- "tumhare mummy papa ki death nahin Hui Hai iski vo bach Gaye use accident se"
ISHKI-"KYAAA...!!!!"
EVERYONE WAS SHOCKED BY THIS STATEMENT OF DADAJI.
DADA JI STARTED TELLING THE TRUTH ABOUT EVERYTHING AND STARTED REVEALING ALL THE SECRETS ABOUT HER.
DADA JI-"Ishki unka murder plan Kiya gaya tha lekin vo bach gaye kyunki hamari team  unhen bachane ke liye time per pahunch gai aur yah baat logon Ko nahin batai gayi Hai kyunki unke Jaan per Aaj bhi khatra hai."
ISHKI ASKED-"lekin Dada ji unka murder koi kyon karna chahega unhone kisi ka Kya bigada Hai"
DADA JI-"ishki vo ek business tycoon hai state ke! Unke bahut Dushman hai kyunki unhone kabhi bhi galat tarike se business nahin kiya aur Ishki unhen pata chala ki un per hamla hone wala hai isi vajah se unhone pahle hi tumhen tumhare Massi ke pass chhod diya taki tum safe raho!! Aur vo khud Police station ja rahe the par.....!!"
ISHKI BECAME EXTREMELY HAPPY BY KNOWING THAT HER PARENTS ARE ALIVE!!
ISHKI-"dadu per itna sab kuchh aapane pahle kyon nahin bataya!?"
DADA JI-"agar main pahle batata to tumhari Jaan per bhi khatra hota ishki isliye maine kuchh nahin bataya!!"
BY LISTENING TO ALL THE CONVERSATION BETWEEN THEM EVERYONE WAS SHOCKED.
KARTIK SAID-" 'Kirti textiles' isi company mein to Raj ke Papa chief discussion assistant hai aur agar Ishki owner hai to vo Raj ke Papa ki Boss hui na!!!"
SARLA AUNTY-"matlab Ishq ki hamari Boss Hai.....!!"
SARLA AUNTY SAID IN DRAMATIC MANNER-" Nahiiii....!!!"
SARLA AUNTY-" Jo kal tak meri naukrani thi vo aaj meri Boss! Nahiiii....!! Ye nahiiii...ho sakta!!!"
DADA JI-"be quiet Mrs. Rathor. Main apni bachi ke khilaf ek bhi Shabd nahin Sununga!"
KARTHIK WHISPERED TO SONU-"chalo koi to aaya Jo sarla aunty ko Suna sake 🤭"
SONU TO KARTIK-" cheapdhe yahan serious discussion chal rahi hai aur tujhe majak sujh Raha Hai!!!"
DADA JI-" Mrs. Rathore Ishki aapki assistant ki job karti thi isiliye aapane use judge kar liya ki vo mannerless, characterless hai!!!"
ISHKI-" dadu lekin ye baat aapko kese pata chali ki sarla aunty mere sath ese behave karti hai"
DADA JI- "tumhari safety ke liye humne drone cameras hamesha tumhare sath rakhe the ishki! Hame sab pata hai kon tumhare saath kese behave karta hai."
DADA JI TO SARLA- "Aaj se aap ishki ke sath acche se behave karne lagengi kyunki vo ab se aap sab ki boss hai!!!"
DADA JI- "Mein ye sabse kehna chahta hoon WHY TO JUDGE SOMEONE BY THEIR PROFESSION!!! Koi bhi kaam chota ya badha nii hota! Har kaam jaruri hai...!!"

ISHKI HUGGED HER DADU BECAUSE SHE WAS REALLY HAPPY THAT HER PARENTS ARE ALIVE AND SAFE AND WAS HAPPY ABOUT THIS ALSO THAT HE DIDN'T JUST HER BY THE JOB WHICH SHE HAD DONE!

SARLA AUNTY REALISED HER MISTAKE THAT SHE SHOULD NOT JUST SOMEBODY BY THEIR PROFESSION.

EVERYONE BECAME REALLY HAPPY THAT ISHKI'S PARENTS ARE ALIVE. THEY ALL WERE REALLY HAPPY AND EVERYONE HUGGED EACH OTHER.

KARTIK-" ab bas bhi karo sab rulaoge kya!!"
KARTIK SARCASTICALLY SAID-" aaj bhaiyaa aur bhabhi ki shadi hai unko akela to chodho🤭"

AHAAN AND ISHKI BLUSHED AND WHOLE FAMILY STARTED LAUGHING.....
FROM NOW ONWARDS SHE WAS NOT ORPHAN ANYMORE. SARALA AND ISHKI BECAME GOOD FRIENDS, SARLA'S MENTALITY CHANGED! EVERYONE ENJOYED THE FUNCTION... EVERYBODY WAS HAPPY THAT THE WEDDING COMPLETED PEACEFULLY. ISHQAAN ALSO STARTED LIVING A HAPPY AND POSITIVE LIFE.

THE END.
                                                 -prakriti

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Jun 22, 2021 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

shocking revelation about ishki✔️✔️Where stories live. Discover now