Hey guys,I am here👋Waise whats going on i know lockdown and corona but something else.Guys in my todays chapter you will see riddhu and vanshwa meeting ❣❣❣So lets start the Chapter..
•
•
•
New day in Rk Mansion
Shweta-Rajiv plss ham aaj kahi ghumne chalte haina.
Rajiv-Not day Darling any other day.
Shweta-What another day haa hamesha tum aise hi bolte tumhe pata bhi hai kya mere friends ke husband unhe hamesha kahi na kahi ghumane leke jaate ho aur tum ho ki kabhi bhi mujhe ghumane nhi leke jaate.
Rajiv-Aisi baat nhi meri jaan bas mujhe bhot zaada kaam hota hai isliye aur kuch nhi lekin chalo tum itna bolrahi ho to aaj ham jaate hai.ok
Shweta-(In a joyfull tone )Yayy!!Aaj leke jaarahe ho tum waise ham jaayinge kaha.hmmmmm(Thinking)
Suddenly a voice came from behind we are going to mall
Shweta-No simran not mall we will some other place.
Rajiv-ya simmi not mall.
Simran-Daddy plss na🥺I wants to go and mummy i know ki aap ko kanheri craves,gateway of india,versova beach, marine drive and alibaug etc..
Shweta-Oooohooo Alibaug yes we will go there love you mere bacche and simmi we will go to mall also but pehle marine drive beta mana mat karna.
Simran-Ok thik hai ham jaayinge lekin promise baad mein mall bhi.
Shweta-Promise haina rajiv.
Rajiv-hmm promise chalo sab ko kehdo ham abhi thodi der mein niklenge.
.
.
.
.
In Vr Mansion..
Siya-Aaj mein bhot bore horahi hu kyu na ham kahi ghum ne jaaye kyu ishani di.
Ishani-Yaaa to aaj tum mein aryan,Chachi,chachu,dadi,kabir,mom jaate hai.
Siya-Haa aap sahi kehre ho lekin vansh bhai ke saath bhi jaana hai mujhe.
Ishani-But tujhe to pata hai na bhai nhi chalne wale unhe ghumne jaana ya phir koi function attend karna pasand nhi hai.
Siya-I know di par hame unhe kaise to mana na hi hoga plssss di🥺
Ishani-Ok ok mein koshish karti hu par tu mera saath dingi kyukin mein akele nhi bol sakti.
Siya-Done.
.
.
Ishani-Vansh bhai aap se ek baat kehni thi kyu na ham sab kahi ghumne chale wo mein aur siya bhot bore ho rahe hai isliye.
Vansh-To saari family chale jaao pehle mujhe kaha jaa rahe ho ye batao taki mein saare arrangements kar do.
Siya-Bhai ham ye kehna chahte kyu na aap bhi hamare saath chale.
Vansh-No way siya mujhe koi interest nhi hai kahi bhi jaana kaa tumhe jaane hai to jaao.(Leaving the room but siya and ishani held his both hand)
Ishani-Bhai chaliye na plss ham ne bachpan ke baad aaj tak ek saath kabhi bhi masti nhi ki kahi ghumne nhi gaye kyu bhai kya aap ham se abhi pyaar nhi karte kya ham aapki behne nhi kya aap abhi hammese kisi pyaar nhi karte(ishani and siya started crying)
While vansh became so weak listening ishani's line and said..
Vansh-No my sweetys aisa kuch bhi nhi hai tumhare kehne pe mein chalta hu lekin pehle rona band karo chalo jaldi warna mein apna irada change karlunga.
Listening this they became very happy they wipe their tears and hug his brother
Siya-Chalo bhot melodrama hogaya ab mein bhot khush hu aur bhai ham sab alibaug jaayinge ok
Vansh-Ok
Ishani-Chal jaldi siya ham sabko batate hai ki ham alibaug jaarahe hai aur vansh bhi aarahe hai.
•
•
•
After a while rai singhanias and khanna's leave for alibaug.
Now they had reach Alibaug and all gone for resting
In Evening-Vansh had came on the beach and in that time riddhima also came and she was sitting on rocks seeing the beautifull nature and vansh was also sitting on the rocks but seeing something in phone and riddhima see this and tell
Riddhima-Oo hello mister what are you doing.
Vansh-(Not seeing to riddhima)Cant you see i am looking in phone and what the hell you are tell(He can't tell full line because riddhu take the phone came infront of her and he had seen his angelic face and just mesmerized)
Riddhima-Kya???Aise kya dekh rahe ho maanti hu mein bhot sundar hu lekin aise ghuro mat samjhe kya.
Vansh-(He camed from his lala land )Why you had taken my phone do you know who i am
Riddhima-I am not interested to know who are you waise bhi na tumhari ye behuda harkat dekhke yahi lagraha hai ki tum pagal ho.
Vansh-(Angry tone)What the hell you are telling me mad haaa vr ko pagal kaha tumne hoti kon ho tum mujhe bolne wali
Riddhima-Ridhhima Riddhima khanna naam hai mera and you mr vr itni acchi scenery dekhne ke badle apne ye phone mein ghuse hai kabhi phone mein hi hamesha dekhna hota hai na to yaha aaye hi kya duffer(said this line give his phone and gone)
Vansh-Oohoo vr ko jawab dene ki himmat rakhti hai aur jo tum ne mujhe kaha hai na uska badla to mein leke rahunga(With a smirk)
.
.
Hasshhhh done so guys what you think what he will do with riddhima??
So guys like comment and share
Stay safe and healthy
Byyyyy💕💕