Mere Rakshak Babu

550 41 0
                                    

Continue from previous part;

Bon: Tanu !! Ab sayed hume chlna chahiye ....phir kabhi ayenge 🙁

Tanu: hmm thik hain chaliye....

1 man: r a itni jldi vi kya hain .... zara humare liye bhi to rukhiye 👿👿

Bon: ko..ko..konn hain ap log???

2 man: hum kon hain yeh jnke kya fayda .... hum kyu aye hain yuh puchiye ....

Bon: ky..kyu aye ho tum log??? Kya chahiye????

1 man: tujhe....

Tanu: 😟😟 ....yeh kaisi bakwas kr rhe hain...

Man: bakwas nhi...hum yeha usse point towards bondita)) le jane aye hain....

Bon: aise kaise tum log mujhe le ja skte ho?? Main koi bastu thori hu ....main tum logo k sath kabhi nhi jayungi...wor wese tum log mujhe kyu le jana chahte ho ???

Man: jana to tujhe pare ga kyu ki humara boss ka adesh hain tujhe le Jane k liye ....

Bon: kon hain tum logo ka boss....bolo kon hain ...

Man: wo to tum ja kar hi dekh lena ...filhal humare sath chalo ( hold Bondita's hand)

Bon: choro mujhe ....main ne kaha mujhe choro ...tum ek aurat k marzi k bina use kahi nhi le ja sakte ....

Man: Marzi😈😈 aurto ka kabhi marzi nhi hoti ...jo hum mard chahte hain wo hi hota hain....

Bon slap the man 😤😤😠😠 ....: aurat koi chiz ya bastu nhi hain ...jo uska koi marzi na ho ....aurat bhi mard ki tarah insaan hain...bhagwan ne aurat wor mard ko ek samaan banaya hain...

Man: teri itni himmat tu aurat hokar ek mard par hat uthaya hain....iski kimaat bohot bhari paregi tujhe...saying this he hold her hand very tightly and drag her with him ...due to the tight hold some bangles of bondita broke down and bloods are continously flowing through her hand ...

Tanu: plz chor do di ko ..unhone kya bigada hain ap logo ka???🥺🥺

Man: agar tu bachna chahti hain to bhaag ja yeha se ...warna tujhe bhi iske sath lekar jayenge....

Tanu: main kayar nhi hu ki bhaag jayungi ....main apni di ko chorkar kahi nhi jayungi...

Bon: nhi tanu...ahhh😫 tum...tum chali jao yeha se ...

Tanu: nhi di main aapko chor kar kahi nhi jayungi ....😭😭

Bon: plz tanu ....mari baat ko smjho jao yeha se ....

Tanu: par main aapko ese chorkar kaise apni jaan bachakar bhaag jao ....akhir maine hi to aapko force kiya tha yeha ane k liye ....na hum yeha ate na hi yeh sab hota ....main apko chor kar kahi nhi jayungi ...

Man: to phir thik hain yese bhi humare sath hi lekar chalte hain...boss wor bhi khush ho jayenge ....saying this the man went towards Tanu...

Bon: nhii ..dur raho ...Tanu tumhe meri kasam bhag jao yeha se ....😣😣

Tanu: yeh kyu kiya apne di...mujhe kasam kyu diya aapne ...kyuuu

Bon: kyu ki mujhe meri jaan se zaada fikar tumhara hain...isliye bhaag jao yeha se...

Tanu ran from there.....she was badly sweating and crying....her eyes were became red due to crying 😢😭...when she was running she colloid with Anirudh...

Ani: Tanu😲😲😲 ...tumhara aisa halat ....kya huya hain ....Tanu...Bondita kaha hain ...Bondita kaha hain tanu????

Tanu: daa..daa... bo..bon..dita aa diii koo...ba..bancha lijiye ....😭😭

Barrister Babu: STORY OF LOVE❤ [ On HOLD]Where stories live. Discover now