Continue from previous part;
In Mallik Mansion;
Isha: mujhe bohot tension ho rhi hain ....pata nhi bondu Anirudh dada ko mili ya nhi ???
Som: tension maat lo isha....Bondita mil jayegi...
They heard the sound of horn...
Anushka: lagta hain aa gye ...
Suddenly they saw that Anirudh is carrying Bondita in his arms and she is unconscious.....
Isha: bondu...😟😟🥺...da..daa...yeh kya huya hain bondu ko ...boliye na ...
Anirudh: isha abhi sab batane ka time nhi hain...Anuraag plz jaldi se doctor ko bula ...main bondita ko uske kamre le ja rha hu...
Anuraag: haaa...main abhi bulata hu..
Som: Tanu...batukkk...abh tum dono batao kya Huya hain...Bondita ki esi halat???
Batuk: wo..dada..huya..
Tanu: main batati hu....(she explained everything)
Som: boss...par yeh boss kon hain???
Isha: wor wo gunde sirf Bondita ko hi kyu le jana chahta tha....
Batuk: wo hi to...
Isha: main bondu ko dekh kar ati hu ...
Som: main bhi chlti hu
Tanu: main bhi chalungi
Som: nhi tanu...tum abhi maat jao...tumhe bhi chot ayi hain...tum pehle room jao ...
Tanu: par...
Batuk: hain shi keh rhe hain som dada , tum abi room main jao ...Anushka tum Tanu ko le jao ...
Anushka: hmm batuk...
Anushka and Tanu went there room whereas Som, Batuk, isha went Bondita's room.....in the room Anirudh is sitting beside Bondita , holding her hand and continuously crying...
Anirudh: utho na Bondita...😢🥺 dekho main tumhara sakha Babu...plz..utho na ..tum gussa ho mujh se ??? Kya kiya hain maine ...plzz bolo...kuch to bolo ...🥺🥺 Bonditaaa...dekho agar tum na uthi na to main tumse baat nhi karunga...yeh main bol deta hu.....
Som: dada...dada...aap rona band kijiye ...Doctor ko ane dijiye ...Bondita abhi uth jayegi ...
Anirudh: to bulao na Doctor ko ...kaha hain Doctor...
Anuraag: Anirudh...aa gye Doctor...
Anirudh: doc..Doctor plz dekhiye na meri Bondita ko ...wo ankh kyu nhi khol rhi hain....
Doctor: ap plz shant ho jo jaiye ...wor sab plz bahar jaiye ...mujhe patient ko check krne dijiye ...
Sab bahar aa jate hain wor kuch der baad Doctor bhi bahar aa jate hain..
Anirudh: Doctor kaise hain Bondita... use hos ayi hain ya nhi ???
Doctor: tension lene ki koi zarurat nhi hain ....wo baas kisi baat se bohot ghabra gyi thi ...isliye unconscious ho gyi thi...par main ne unhe injection 💉 de diya hain ...kuch der baad unhe hos aa jayegi ....
Anirudh: thank you Doctor...
Doctor: no need to thank me..its my duty...now I have to go...
Anuraag: yeah Doctor...chaliye main aapko bahar tak chor deta hu....
Anirudh: tum sab niche jao , main hu Bondita k sath...
Batuk: par dada ...hum
Anirudh: main ne kaha na batuk jao ...
YOU ARE READING
Barrister Babu: STORY OF LOVE❤ [ On HOLD]
FanfictieIt is an imaginary story from Barrister Babu