PART 8

749 41 7
                                    

Note- It was decided that shivin will be engaged the next day itself....

On engagement day
.
In shivi house......
.
Afternoon 12:00 bje......
.
Sab log hall me bethkar taiyariyann kr rhe the.......
.
S/mom - sheetal jao beta shivi ko dekhkar aao or Keh do ki vo shaam 4:00 tak ready ho jae.....
.
Sheetal - okk mumma.....
.
Then sheetal shivi ke room me gyi........
.
Shivi bhot hi jyada nervous thi.....
.
Sheetal - kya hua???? Itni nervous kyu hai???
.
Shivi - pta nii...... Kuch samaj nii aa rha......
.
Sheetal - chall jiju se baat kr le fir Accha feel hoga....
.
Shivi - nii.....
.
Sheetal - nii kya.... Me abhi lgari hu.....
.
Then sheetal di mohsin ko call krti hai........
.
Momo ne call pick kiya......
.
Momo apne liye dress choose kr rhe tha...... To usne ese hi phone utha liya.....
.
Momo - Haanji boliye.....
.
Sheetal - kya jiju...... What means of Haanji...... Sweetheart bolo - love bolo - Jaan bolo......
.
Momo - are aap itna kyu gussa ho rhi hai saali ji......vo kya hai na me abhi bhot busy hu to isliye....
.
Sheetal - vo shivi se baat kar lo vo bhot hi jyada nervous hai.....
.
Momo - Haanji dijiye....
.
Then sheetal shivi ko phone deti hai.....or khud bahar as jati hai....
.
Momo - kya hua aapko......??
.
Shivi - kuch nii bss...... Pta nii kesi feeling hai....
.
Momo - jo feeling aapke pass hai na vo muje bhi feel ho rhi hai......by the way I LOVE YOU❤️❤️.....
.
Shivi - I love you too mumma aai...... Vo kya hai na mumma bula rhi hai me baad me baat krti hu.....
.
Mohsin kuch kehta iske Pehle hi shivi ne call cut kr diya.... Mohsin samaj gya tha ki shivi shrma gyi thi..... Then mohsin fir kaam me lag jata hai...... Or idhar shivi blushed kr rhi thi fir vo bhi kaam me lag jati hai.....
.
Shaam duphar ke 3:45 bje tak shivi ready ho gyi......and ghar ke Baaki ke sabhi log.......
.

Mohsin house

Shaam 4:00 bje......
.
Sabhi ready ho rhe the........and Sajju ghar par nii tha vo vhi ready ho gya tha apne kapde lekar gya tha.....
.
Shaam 5:00 bje sabhi ready hokar hall me Aa gye the.......
.
M/mom - chalo sab ready ho gye....
.
All - yes.....
.
M/mom - to chalo nikalte hai.......ek ghanta lagega pohchne me....
.
Ash(random relative)- hmm aunty mene saari cheej car me rakh vali hai...... To sab chalo....
.
Momo - hm.....
.
Then sab car me beth jate hai.....almost ek ghante baad vo log venue par poch jate hai...... Or Sajju bahar hi khda hua tha......or ye shaam ke 6:30 baj rhe the....
.
Sajju -- chalo sab ander.....
.
Momo - thankyou Sajju for this.....
.
Sajju - are bhai......esa.kyu bol rhe ho......
.
Then sabbhi andar jate hai......
.
The hall had beautiful decoration with favourite theme of the couple......
.
Then 7:00 bje joshi family Aa jati hai
.
Then sab unka welcome krte hai.....
.
Mohsin neeche apne clients se baat kr rha tha.....
Tabhi uski najar shivi pe jati hai.....

Her look

Momo - mashallah

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

.
Momo - mashallah....... 😍 Excuse me......
.
Then mohsin shivi ke pass jake khda ho jata hai........ And Saare family members vhi the.........shivi ki taarif kr rhe the.........
.

.
Momo - namaste maa aur papa......
.
S/m/d - namaste beta...... Aaj tum bhot handsome lag rhe ho......
.
Momo - thankyou......
.
Sheetal - aakhir kar jiju kiske hai......
.
Momo - aapke hi hai.......(mohsin shivi se dheere se bolta hai) maarne ka irada hai kya......
.
Shivi - aisa hi soch lijie😉vaise aap bhi km handsome nhi dikh rahe ho
.
His look

Momo- aaye haaye maar daala

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Momo- aaye haaye maar daala
.
Then sab ek dusre se baat krne lgte hai...... Ese hi 8:00 baj jate hai......
.
Night - 8:00 bje....
.
Tabhi Sajju and sheetal stage par jate hai.....
.
Sajju - may i have attention please.......so ladies and gental men........ Presenting ring exchange ceremony.......
.
Then shivin and unki family center me aati hai........
.
M/mom - zeba ring lekar aao.....
.
S/mom - sheetal ring.....
.
Z/S - yess mumma......
.
Then vo dono ring lekar aati hai or shivin ke pass khadi ho jati hai.....then mohsin mom kehti hai ki......
.
M/mom - mohsin beta ring pehnao.....shivi beta haath aage karo.......
.
Shivi kuch nii kehti or apna haath aage kar leti hai......
.
Zeba - bhai ye lijie box kholiye or ring lijie......
.
Mohsin - hmm......
.
Then mohsin box ko kholta hai lekin usme ring nii thi.......
.
Momo - zeba ring kha hai.......
.
Zeba - bhai dekho yhi hogi......
.
Uske baad shivi samaj gyi agar mohsin ki ring gayab hai to meri bhi hongi......then shivi sheetal ke haath se ring ka box le leti hai or check krne lgti hai......vha par sab tense the......
.
Shivi - muje pta tha ye aap dono ki hi sahrart hai......di please na ring vapis kr dijie.....mahurat nikal rha hai......
.
Zeba - ese kese bhabhi...........bhai ko nek dena hoga or aapko bhi......
.
Sheetal - hm jiju....
.
Momo - bataiye kya chaiye......kitne paise chaiye......
.
Sheetal - nahi nahi jiju.......paise nii chaiye......kuch promise chaiye......
.
Momo - kese promise......??
.
Sheetal - yhi ki jiju...... Meri behn ko bhot khush rakhna........i know use sambhal pana impossible hai But fir bhi Aaj tak shivi ne kisi ldke se baat nii ki.......blki uchi awaz me baat tak nii ki.....so take care my sister......
.
Momo - okk saali ji lekin abhi to bhot time hai saadhi ke liye......to abhi ye wishes kyu....??
.
Sheetal - jiju saadhi me time hai..... Lekin humari shivi to abhi se apki ho gyi.......
.
Momo - okk aapki behn ko me humesa khush rakhunga.....ab zeba tu bol tuje kya chaiye nek me apni bhabhi se.......
.
Zeba - jada kuch nii bss ek friend......me bhabhi ki nanad nii best friend bnna chati hu......vo best jisse me apni life ke saari khushiyan or gam bat saku......kya aap bnegi meri best friend.......
.
Shivi - ofcourse.......
.

To be continued...
Do vote comment and follow

Co author- SHIVIN21

SHIVIN- 💘THE HEARTBEAT💘(Completed)Where stories live. Discover now