Y/n's POV>
Me:Tum mere bagal main Kyu khade ho??
Tanvir:Kyu nahi khada ho sakta Kya??
Me:Esa nahi Hain-----
Pandit ji:Vivaha sampurn hota Hain....Jiya's POV>
Pandit ji:Vivaha sampurn hota Hain....
Iye bate sunke mujhe mix feeling's ana start hota Hain.
Relax,ki sab ache se ho Gaya.
Dukh,ab main aur Shingh nahi hun. Aur main jaldi sasural chali jayingi.
Khusi, Ke ab jakar main kuch kha payungi. Aur sabki chehere ka smile dekhe.
Exited,Naya sangsar samhal neke liye. Naya khubsurat Zindagi ke liye.
Nervous, Zindagi ke Naya mor ke liye. Aur Ofcourse,Humare suhagrat ke liye.Bari ma:ab chalo kuch kha lo tum dono aur uske bad room no.55 main chale Jana thik Hain ???
Time skip
| After Dinners|Y/n's POV>
Main jiya Didi aur Ram bhaiya ko room no.55 main pochane me bad apni Kam main ja rahi thi tabhi mujhe koi ek room main khich leti Hain...
Me:Ahhhh!!!!!!Bachao Mujhe!!!!!!!
???:Shushhhh!!!!Main koi kiddnaper nahi, Tanvir hun.....Main Meri bandh ankhonko khulti hun aur dekhti hun Tanvir
Me:Tum mujhe iyaha aise Kyu khiche ??
Tanvir:Mujhe tum se kuch bat karna tha...
Me:To tum aise bhi bol sakte the....mujhe Tumhare bwajese,lil heart attack agayi thi....
Tanvir: Sorry....
Me:Nah.... it's okay......Silence. Mere okay bolneke bad oyaha par shirf silence hi thi.....
Me:Tumhe Kya kehena tha???
Tanvir:Yo .........
Me:Jaldi se batao.....Tanvir sigh karta Hain....
Tanvir:So y/n.....jab Maine tumhe pehela bar dekha tha....tab mere Dil ke dhadkane tez ho Gaya tha. Main ajj Tak bohot ladki dekhe Hain. Bohot ladki ko Maine reject bhi Kiya Hain...par....Tumhare jaise Sundar ladki Maine ajj Tak nahi dekhi. Tum shirf dekhne main nahi tum bohot kind aur helpful ho. Tumhe dekhne ke bad mujhe aisa feel hota Hain Jo mujhe pehele kabhi feel nahi hua.....Maine khudko kahi bar samjhane ki kosis bhi ki....par......Iye Dil samajh nahi paya. Or main Mera yie feeling or hide nahi kar sakta..........
Y/n....I love you.....main tumse bohot pyar karta hun............Main uske batain sunke bilkul shock ho jati hun. Yo itne suddenly mujhe Kyu puche???
Tanvir:Main janta hun. Maine tumhe yie bohot suddenly Puch liya.... isiliye tum Abhi mujhe kuch mat kaho........tumhe jitna time lena Hain lo....just remember 1 thing.........
I LOVE YOU Y/N...I LOVE U SO MUCH...
Uske bad yo Meri forhead ko ek peak deta Hain...or oyaha se Chala jata Hain......
My thoughts:Iye sab Abhi Kya hua???
Jiya's POV>
YOU ARE READING
EK INDIAN LOVE STORY❤️ || 𝐊.𝐓𝐇 𝐅𝐅
FanfictionHere is a Indian love story of y/n Shingh & Tanvir Kumar. To know what will happen with their love story, read "Ek Indian Love story". { Slow Updates } This story is a fictional story mean it doesn't exist in real life.It was my imagination. It may...