💓 Gay???💓

870 36 2
                                    

                     Tanvir's POV>

Jatin: Tanvir Bhai Kya hua ap bare udas lag rahe ho.

Main chup chap ek chair bethkar kal ratki batain soch Raha tha. Mujhe pata nahi ki ajj main kaise y/n ko face karunga.

Me:Kuch bat nahi Hain Jatin. Yo......Mera shirf tabiat kharap Hain.
Jatin:Oo---
Trisha: Tanvir............

Hum log bat kar rahe the,tabhi trisha dorte hue mere pass ati Hain.

Me:Kya hua Trisha???
Trisha:Y-yoo agaya bhaiya.....
Me:K-kon??

Main hesitantly bolta hun.....

Trisha:H-HARSH!!!!

Main bilkul shock hogaya. Akhir main Mera dar sahi nikla.

???:PATI DEBBB!!!!

Main piche ghumta hun aur dekhta hun,Mera one of the nightmare.....Harsh,Harsh Pandey.

Harsh:Pati Deb

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Harsh:Pati Deb......
Me:What----
???:Iye Sab Kya Hain???

Main dekhta hun y/n oyaha par khadi Hain.......

                        Y/n's POV>

   Kya main bhi Tanvir ko love/like    
                     Karti hun???

Shirf yie hi chiz main kal rat se soch rahi . Filal ajj Jiya Didi aur Ram bhaiya ke reception party hain rat main.

Me:Main Tanvir ko kaise face karungi????

Anyway's Meri sari tension aur nervousness ko hatate hue main niche pohochti Hun. Main dekhti hun, Jatin bhaiya, Tanvir aur Trisha bat kar rahe Hain. Main unlogo ke pass Jane wala tha tabhi....

???:PATI DEBBB!!!!!!

My thoughts:Abee,ab Iye kon Hain???

Yo Tanvir ke pass ata hian aur...

???:Pati Deb...

IS KA MATLAB TANVIR KYA GAY HAIN???PAR YO KALHI MUJHE PROPOSE KIYA.  YO DONO MARRIED TO NAHI.??

Mujhe bohot ghusa a rahi thi,pata nahi Kyu???

Me:Iye Sab Kya Hain???
Tanvir:Y/n I can---
???:Iye kon Hain Pati??
Tanvir:Tum chup Karo Harsh!!!!main Tumhare pati nahi Hun!!!!!
Harsh:Esa mat kaho pati.....mujhe bura lagta Hain.......

Ohh so is ladke ka nam Harsh Hain.

Ohh so is ladke ka nam Harsh Hain

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Harsh: Anyway's. Mujhe nahi pata kon ho par main,Harsh Pandey. 28 yrs old. Tanvir ke Pati......
Me:What The Hell???? Tanvir tum GAY ho???
Tanvir:Nahi.....Trisha tum harsh ko leke jao.....

Uske bad Trisha Didi harsh ko oyaha se le jata Hain.....Hum dono Tanvir ke room main ate Hain....

Me:Ab bolo tum GAY ho??
Tanvir:Nahi. Main GAY nahi Hun. Balki Harsh Gay Hain.....
Me:To yo tumhe Kyu ???
Tanvir:Tum dhyan se Puri bat suno.....
Me:Thik Hain....
Tanvir:Bat kuch aisa tha ki.....harsh humare business partner ke eklota beta Hain. Harsh ko bachpan se ladke pasand the. Matlab yo Gay Hain. Jab yo 15 yrs old ka tha,tab usse uska pehela saccha pyar mil Gaya tha. Yo log 10 sal date kiye. ekdin yo dono amusement park ja rahe the. Tabhi in logo ka accident hota hain,jiske bwaja se,Harsh ka boyfriend ka maut hota hain.par harsh Bach jata Hain. Jab usse pata Chala ke uska bf ka death ho Gaya,tabse yo thoda pagal/ladki type ho Gaya. Uske logic se main uske bf jaisa dikhta Hun.... isiliye yo mujhe uska bf samajh ta Hain,par I swear y/n main usse nahi,main shirf or shirf tumse hi pyar karta hun.

Iye Sab sunne ke bad. Mujhe Bohot Sad lag Raha tha Harsh ke liye. Aur happy lag Raha tha Tanvir ke bato ke waja se.....

My thoughts:Main tumhe jaldi Meri answer dungi ,Tanvir......




                           *To be Countiniue 🐯🐯




.
______________________________________

HEY MY CUTIE GUYS. I HOPE U ALL HAVE ENJOYED THIS CHAPTER. IF U LIKE THIS CHAPTER THEN PLEASE, VOTE, COMMENT, AND FOLLOW ME. STAY SAFE AND HEALTHY. AND ALWAYS SMILE 😊.LOVE U GUYS.
💓💓💓💓💓💓💓
💜💜💜💜💜💜💜

EK INDIAN LOVE STORY❤️ || 𝐊.𝐓𝐇 𝐅𝐅Where stories live. Discover now