Continue from the last part.
Harish ji - gadha Kahin ka Bhabhi ji Isse Ek do Jhapad Phir kheech kheech ke Mariye isne humse itni badi Baat chupayi ki humari imlie humare ghar ki Bahu hai
( adilie were shocked by this reaction of harish ji they looked at each other)
Aparna wipes her tears and turns towards imlie who was crying Aparna wipes her tears and caresses her face and hugs her tightly
Aparna - Meri imlie Meri Bahu hai ye Sab Ek Sapne Jaisa lag Raha hai.
Aditya - ye sapna NHi sach hai Maa
Aparna - tujhse kissine NE Kuch poocha me Aapni Bahu se Baat Kar rahi Hun.
Imlie - Choti Kaki humari shadi
Aparna - bas Kuch bolne ki jaroorat NHi hai me sab samjh rahi hun .
Aditya - aap humare rishte ko accept Karti hai.
Aparna - jinka rishta Khud Mata Rani ne banaya ho Usse hum kon hote hai Todne wale Tumdono ke itna dur Jane ke Baad bhi vapas mil jana ye kissi Sanjog se kam NHi.
Radha - vaise bhi itni pyari itni susheel padhi Likhi ladki ko Kon Apni Bahu NHi banana chahega. Humari imlie humari Bahu.
Aparna - adi ko Humesha tujhse nafrat karte dekha lekin tune Humesha Uski Jaan bachayi Hume humara beta vapis Kiya .
Aditya - imlie Humesha se ye rishta Akele hi nibha rahi rhi humare liye vrat rakhti thi humari Jaan bachane ke liye 2 Baar goli Khaa Chili hai. Humhi NHi samjhne me derr hui ki hum aur imlie sath Rehne ke liye hi bane hai.
Harish playfully hits Adi's shoulder
Harish - tu to he hi Behuda der me samjh aaya .
Imlie - Aap log humse bilkul bhi Gussa Naahi hai.
Aparna - Gussa to hai hum tum Dono se itna Bada sach chupaya hai tumlogo NE humse.
Anuji - aap Ek naukrani ko Apani Bahu kaise man sakti hai ye ladki kitni badchalan aur character less hai aap NHi Janti isne Ek shadi Shuda Mard ke sath rishta Rakha jiski Wajah se Meri beti ka ghar Ujda hai.
Pankaj - Ek Shabd aur NHi Mrs chaturvedi hum Aapni Bahu ke baare me aab Ek bhi Shabd NHi sunenge aapki beti ka ghar NHi ujda hai vo kissi aur se pyar Karti hai.
Harish - ye Sab bate Aabhi important NHi hai aap Sab log yahan se ja sakte hai yeah Pariwar ka matter hai.
Aditya - rukiye
Aparna - Kya hua adi
Aditya - Ek sach aur hai joki aapsabka aur Malini ka Janna Boht Jaruri hai Kyu Mrs chaturvedi aap aapne husband ka Kala sach NHi batayengi.
Aparna - Aab Kaisa sach adi
Aditya - imlie Mr chaturvedi ki beti hai
Pankaj - Kyaa
Aditya - ji Mr chaturvedi NE amma ka Fayda uthakar unhe Pyar ke Jhute vade karkar unhe pagdandiya chor Gaye the Phir vo Kabhi Wapis NHi Laute 20 saal se imlie aur amma logo ke kadwe kadwe Taane sunti Aarahi hai logo NE unhe Kya Kuch NHi bola Aaise Aaise Shabd jo aap aur hum sun bhi NHi sakte vo amma aur imlie 20 saal se Sehti aayi hai.
All are again shocked but Malini was more shocked
Malini - iska Matlab imlie Meri
Dev - behn hai.
Malini have tears in her eyes she comes infront of imlie and holds her face with her palms
Malini - tum tum Meri behn real me Meri Bhn ho.
Imlie - Haa Malini Di
Malini hugs her tightly
Malini - Meri Choti bhn
Imlie - Malini dii
( all have tears in their eyes by watching the emotion reunion of two sisters)
Harish - Aab Kya hua anu ji Boht ghamand tha na apko apne class par Aapni Shanaur shaukat par agar yeah aaapke pati ki kartoot agar Bahar Phel gayi to Kya class rehjayegi aapka.
Radha - hum aapki Tarah NHi hai anu ji issiliye behtar hoga ki aap teeno yahan se chale Jaye .
And Dev Malini and sure sure aunty left.
Aparna holds one hand of imlie and one hand of adi and places on Adi's hand.
Aparna - ye rishta Boht pavitra hai jisse koi bhi NHi tod Sakta .
Rupi Di - aur agar kisi NE Todne ki Koshish ki to imlie uke pith me Kohni Mar degi .
Everyone started laughing and imlie and Aditya also smiles
Aparna hugs Aditya
Aditya - Hume maff kardigye Humne Aapse itna Bada sach chupaya I am sorry.
Harish - you should be gadhe
Everyone laughs
Aparna - pata hai adi tu jab Malini ko yahan Lekar Aaya tha shadi Karke tabse mere man me Kuch shanka thi jo mujhe yeah sochne pe majboor Karti thi ki Malini Meri Bahu NHi hai
Radha - aur dekho Aparna Tera Shak Sahi bhi hua.
Aparna - pata hai tujhe adi hum jab bhi tujhe Malini ke sath Dekhte hai Hume tu muskrata hua to dikhta tha lekin Khush NHi.
Lekin imlie ke sath tujhe Khush aur muskurata Dono dekha hai tere liye imlie se better koi ho hi NHi sakti thi .Aditya - Haa maa
Rupi - Ohho adi Bhai haa and all
Everyone laughs
Radha - chalo pooja ka Samay hogya hai aaj pooja Dono shadi Shuda Jode Karenge.
Aparna - ji bhabhi imlie aur adi aur Pallavi aur Nishant .
Both the couples sits on their respective places and the pooja started.
Pandit ji - ye apne Dono beta ko dedigeye ye Mata Rani ke aashirwaad ka sindoor hai Dono Aapni patniyon ko Lagaye
Aparna - ye le adi imlie ki mang me ye sindoor Bhar aur Nishant tu bhi Pallavi ki mang me Bhar.
Both of them filled their respective wives hairline a pinch of sindoor falls on imlie and pallavi's nose.
Rupi-are wahh sindoor ka nak par girne ka Matlab hai ki Bhai Aapni biwiyo se Boht Pyar karte hai.
All laughs and all four of them blushs.
Thats all for this part
Thank you.
YOU ARE READING
With you , for you always 💜
FanfictionStarting a new vibe on my new favourite couple adilie 💙💚. Peep in to know more. 💜