Part - 2 ( I am her husband)

465 21 4
                                    

Anu ji Arrives,

Pankaj - Mrs chaturvedi aapko to Humne NHi Bulaya hai aap yahan Kyu aayi hai.

Anu ji - sure sure tripathi ji beshak aapne mujhe NHi Bulaya lekin mere pass Aaisa Kuch aapka Saman hai jo humare ghar me jiski jaroorat NHi hai Vahi bas Lautane aayi hun aur aap Sab ke liye Ek surprise bhi layi hun .

Aparna - Kaisa Saman aur Kaisa surprise.

Anu ji - yeahjo aaplogo NE low class jewellery Meri Malini ko di thi Vahi Lautane aayi hun .

And she throws the jewellery on the floor.

Anuji - yeah jewellery Apani Uss naukrani ko de digeye jiske sath adi Chakar Chala Raha hai.

Aparna - bass Aparna ji Boht bol chuki aap humari imlie ke bare me bass Ekdum chup .

Anuji - sure sure me chup ho jaungi lekin pehle ye to Bataiye ki Kahan hai apki naukrani .

Radha - Aarahi Hogi bass Aabhi

Anuji - dekhiyega Kahin aapke adi ke Sath gulchare to NHi Uda rahi hai vo Gawar character less ladki jiski wajah se meri Malini ki grahasti ujdi. 

Harish ji - bass anu ji Boht bakwass karrahi hai aap aapko koi Hak nahi humari imlie ke bare me Aaisa bolne ka. Vo naukrani NHi hai ghar ke kaam Karne se koi naukrani NHi hojata samjhi aap .

Radha ji - aur vaise bhi aaj imlie ka pati Aaraha hai aapka usse dekhkar Aajkal muh vaise bhi band hojayega .

Anuji - Acha sure sure imlie ka pati me bhi Dekhti hun imlie ka pati kon hai Aakhir lekin usse pehle aap Sab ye to dekhligeye.

And then she comes with the photo frame of Aditya and imlie which she clicked by hiring someone on last night. And shows them the photo.

Harish - yeah Kya Behudgi hai

Anuji - Behudgi NHi Sach hai aapka beta iss naukrani ke sath Chakar Chala Raha hai Aapkhi ke ghar me apko bhanak tak NHi hai.

Everyone have tears in their eyes.

Anuji - to bataiye Kahan hai imlie ka pati .

Aditya - imlie ka pati yahan hai.

Everyone turns around and shocked to see the scenerio that adi and imlie were coming holding each others hand and shocked to see imlie's filled hairline and her mangalsutra.

Aditya - imlie ke pati hum hai imlie ki shadi humse hui hai 8 mahine pehle .

All are shocked utter most shocked.

Anuji - Maine bola tha ye Dono Chakar Chala rahe hai .

In the mean time dev and Malini also arrived.

Aparna comes in front of adilie

Aparna - tu Pagal ho gaya hai Kaisi Behki Behki Baate karraha hai. Haa

Anuji - isme adi ka Kya Kasoor imlie NE shadishuda Mard fasane ka gun Apni maa se hi aaya hoga Jaisi maa character less vaise hi Beti bhi character less.

Tears started flowing from imlie as well as Aditya also have tears in his eyes.

Aditya - bass Mrs chaturvedi imlie aur amma ke liye Kuch bhi bakwass aap to mat hi kariyega. Kyu Mr chaturvedi.

Dev bows down his head

Dev - tum anu chalo yahan se

Radha - adi yeah Sab tu Kya bol Raha hai imlie Teri.

Aditya - Patni hai

Aparna - par Kyu kaise Teri shadi yeah Sab Kya Horaha hai.

Aditya - maa hum aapsabko poora Sach batana chahte hai Mrs chaturvedi apko adhi adhuri bate galat way me Bata rahi hai.

Pankaj - to tu bolna Kya Sach hai.

Aditya - Sach ye hai ki imlie humari Patni hai aur hum uske pati humari shadi pagdandiya me hui thi .

Malini and Dev anu were present there meanwhile

Aditya - hum aur imlie pagdandiya me mile the jab hum satyakam ka interview lene Gaye the tab kissi Wajah se hume aur imlie ko Ek Kamre me Sath me pake joki hum barish se bachne ke liye ruke the.
Gao ke logo NE Hume galat samjha unhe laga humare Beech phir uunhone mujhe qaid Karliya tha aur yeah shart Rakhi thi ki Hume imlie se shadi Karni Hogi NHi to vo Hume Mar denge . Lekin Humne mana Kardiya to volog humari Jaan lene ke liye aage badhe to imlie NE humari Jaan bachane ke liye shadi ke liye ha Boldiya .
Phir humari jabardasti shadi hui gunpoint par . Tab phir hum imlie ko yahan le aaye Humne Humesha se imlie ko kosa usse kusurwar tehraya Usse Humesha dutkara Apni sari pareshaniyo ka Karan Bataya. Lekin imlie NE Kabhi Hume Kuch NHi Kahan chup chap Sab Sehti rahi. Humne jab sheher Laute tab Humne imlie ka sath chor Diya lekin kismat NE Hume phir sath le aaya Uski Jaan ko khatra tha iss Naye sheher vo Bilkul nayi thi issiliye hum Usse yahan le aye.
Humne Humesha alag hone ki Koshish ki lekin Humesha kismat NE Hume sath laya . Phir Hume imlie se pyar hogya Hota bhi Kyu na imlie se to kisiko bhi pyar ho  jaye .

( in meanwhile telling his story imlie and Aditya both have tears in their eyes unstoppable tears were glowing from their eyes) 

A tight slap lands on Aditya by Aparna ji

Imlie - babusahib

Aparna - itna Bada Sach chupaya tune humse ki imlie humari bahu

Pankaj - tu Vahan se aake Hume Sach Bata Sakta tha lekin NHi tujhe to Malini se shadi Karni thi to sach bol Sakta tha na.

Aditya - hum Jante hai hum sach bol sakte the humse galti hui hum samjh baithe ki Malini se hum pyar karte the lekin NHi . Humara Malini se sirf dosti ka Rishta tha yeah Baat Hume samajhne me Boht der hogayi .

( Everyone except chaturvedi and adilie smiles with teary eyes).

           That's all for today .


Hey guys this is part 2 please shower some love and votes and thank u. Hope you all liked.

Ignore grammatical error and do vote and comment on my story

           Thank u

With you , for you always 💜Where stories live. Discover now