ch. 15 boyfriend?😠

1.1K 167 35
                                    

Chalo socha de hi dete hain tumhe ek chapter........ Vaise kal dena tha socha aj hi suspense over karte hain ki kon tha.

Here its is👇
So u all thought ki vo jasmin hain but vo jasmin nahi voh.
.
.
.
.
.
.
.
Vansh tha... 😏😏😏

Usne poori convo nahi suni par last line suni ki "shaadi ki baat baad mein karege".

Or vansh ko gussa aagaya😠

Jaise hi aly ne phone rakha or peeche mura usko ekdum se dakha laga or vo gire gaya.
.
.
.
Vansh ne uska collar pakda or.
Vansh=accha toh tum ek teer se do nishane kar rahe ho😠😠😠ha jasmin ko apne kabje kar rahe ho or vaha dooshri taraf kisi or se shaadi ......

Aly pushed him or vo khada hogaya is baar aly ne uska collar pakda.

Aly=😡🤬how dare u touch me tumhe yaad nahi maine tumhe kaha tha na ki jasmin se door raho tum mere ghar tak aagaye u bastard..

Vansh= 😡what is mere ghar ha ab uska ghr khud ka maan liya tumne yeh uska ghar hain or uspe bhi mera hakh hain😡😡..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Cause i am her boyfriend..

Aly was hella shocked listening this 😨😨.

Aly=w... Whattt lekin usne kaha tum uske sirf dost ho.

Vansh=😡mera chodho tum batao tum yaha kya kar rahe ho.. (and he slapped aly)

Ab aly ko bohot gussa aagaya tha

Aly=😡😡😡i have every right on her cause....... (Isse aage voh kuch bole vansh uska gala pakdke uska sar higway ki taraf rakhdeta hain)

Aly=😡😡🤬aaaaaa leave meeeeeeee u r hurting me..

Vansh = aaj toh tu nahi bachega meri jasmin or mere beech kabhi nahi aa sakhta tu.. 😡🤬

Vansh signaled someone.

Jaise hi aly ne vaha dekha toh ek car bohot teji se uski taraf aa rahi thi.

Aly=😨😰😰😠yeh tum... K... Kya kar rahe ho chodho mujhe chodho(he tried to remove his hand).

Aly= jasminnnnnnnnnnn jasminnnnnn help meeee jasssssss😭😭

Vansh was laughing a lot
Vansh=hahahahah🤣🤣😆 bulalo jisko bulana hain main nahi choduga ab bas dekho tumhara kya haal hota hain (he placed his leg on aly's face)

Aly= jasminnnnnnnnnnnn meri jaan pls mujhe bacha le😭😭

Vansh hitted him with his leg
Vansh=how dare u to call her jaan vo sirf main bula sakhta hoon😠😠😡 gadi or tej karo....

Now car was coming very fast
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
And boooooommmm

Thankyou

Shayad ho toh aaj ek or chaptee dedo agar target complete hua toh.
Target 80votes
Cmnts 20

PYAAR ❤YA DHOKHA💔 (Completed ❣️)Where stories live. Discover now