"Avni"all enters inside and they were shocked seeing the scene..
Avni was sleeping soundly on bed and all things were on its place..
Purvi literally shivers in shock..
She herself was confuse seeing all this...
"Yeh..yeh aisi nahi thi neil...arjun she was not sleeping..voh zor zor se chilla rahi thi..she was behaving like a possessed soul..believe me..maine khud dekha hai..aur..aur uski aakhon se khun nikal raha tha..and..and"purvi was going to continue but stops listening a shout..
"Shut up purvi..just shut up...are u in ur senses..matlab bin kaam ka dara diya sabko..specially neil..dekho uski taraf..kitna dara hua hai voh..mujhe sach mein nahi pata tha ki tum avni se itni nafrat karogi.."arjun says in disgusted tone and looks at neil who was now sitting beside avni holding her hand..
He was pecking her hand and forehead again and again to assure that she is fine..she is there with him..
His hands were shivering still not for once he left her hand..
"Arjun..mein..main sach keh rahi hu..shweta maa..aap toh mujhpe bharosa karo..avni baar baar mujhe yeh aarti rokne ko keh rahi thi..aur ...aur voh mitali ki aawaz mein baat bhi kar rahi thi..believe me"purvi pleads shweta while shweta was standing there processing her words...
"Purvi..i know what u are upto..tum meri avni ko pagal sabit karna chahti ho na..but dare u..u have to face me before doing anything to my avni..mein bhul jaunga ki tum arjun ki wife ho"neil warns sternly still holding avni's hands..
"Bas..bohot ho gaya ab..chalo sab yaha se..pehle hi bohot tamasha ho chuka hai..vaise bhi princess aaram kar rahi hai..let her rest"prakash says in stern tone..
"Aap log jaiye..mein kiddo ke saath rahunga.."vidyut declares making juhi annoy but who cares..
"Mein bhi rukta hu"Ashish says..
"Nahi uncle..aap jaiye..hum hai avni ke saath..don't worry..i'll take care of her"neil assures him making ashish sigh.
One by one all left the room..
*****************************
"What the hell purvi..mujhe sach mein nahi pata tha ki tum itna gir jaugi..how can u even do this..purvi..yeh mat bhulo ki yeh humara ghar nahi hai..yeh neil ka ghar hai..avni ka ghar hai..aur agar unke hi ghar mein rehke tum yeh sab karna chahti ho so its better we leave from here.."arjun warns her while she was just shedding tears looking down..
Arjun storms out from there..
Purvi sits on floor with thud and cries...
Suddenly she felt a hand on her shoulder..
"Shweta maa"..
Yes it was shweta..
"Shweta maa..hume..hume avni ko bachana hoga shweta ma..varna..varna mitali maar degi usse..plz shweta maa..atleast aap mera bharosa kijiye...main jhoot nahi bol rahi"purvi cries hugging shweta..
"Purvi..shaant ho jao bacche..pehle rona band karo.."shweta wipes her tears and makes her sit on bed..
"Yeh lo..paani pilo"she gives her a glass of water..
"Ab batao..exactly vaha pe hua kya tha..mujhe ek ek baat janni hai purvi"hearing shweta purvi again shivers remembering that moment..
"Shweta maa..mein jab kamre mein gayi tab..............."purvi narrates everything to shweta making her shock...
"Hume kuch karna hoga shweta maa..yaha par koi mera bharosa nahi kar raha..aur..aur arjun keh raha hai ki hum iss ghar se chale jayenge..lekin..lekin agar hum chale gaye toh avni ka kya hoga..usse kon bachayega..plz shweta maa..mera vishvaas kijiye..mujhe avni ko bachana hai..apni avu ko bachana hai"purvi cries on her shoulder..
YOU ARE READING
AvNeil:Will Their Love Sustain??(Sequel Of Love Never Fades)
Fiksi Penggemarso basically this is a sequel of my previous book love never fades..