NOTE:I AM SERIOUSLY DISAPPOINTED WITH U GUYS..MUJHE SAMAJH HI NAHI AA RAHA KI AAP LOGO KO UPDATES ACCHE LAG RAHE HAI YAA NAHI..I GOT ONLY 93 VOTES ON LAST CHAPTER...IF U ARE NOT LIKING THIS STORY THEN TELL ME..I WILL NOT WRITE AVNEIL VERSION OF THIS STORY..I WILL WAIT TILL TOMORROW FOR UR EXPLAINATION..OTHERWISE THIS AVNEIL VERSION WILL BE DELETED FROM MY ACCOUNT..
I DON'T WANT TO SOUND RUDE...
I READ MANY MESSAGES SAYING UPDATE AVNEIL:LOVE TURNS INTO POSSESSION UPDATE AVNEIL:SHIDDAT AND MANY MORE..
SO THERE IS A GOOD NEWS FOR U ALL..I WILL UPDATE ONE AVNEIL STORY AT EVERY SUNDAY...
THAT TOO A LONG UPDATE..
SO ARE U GUYS HAPPY NOW...
BECAUSE I FELT THAT I AM ACTUALLY TESTING YOUR PATIENCE LEVEL..SO ISSE PEHLE TUM LOG MUJHE JUTE CHAPPAL MAARO..I WILL UPDATE..
STAY TUNE
MUCH LOVE
HAPPY READING..
*****************************
"Nahi"He shouts loudly getting up from the middle of puja making others startled.."Kya hua pandit ji..sab theek toh hai na"Shweta asks all worried looking at his pale face..
"Yeh nahi hona chahiye tha"he murmers but others heard him clearly..
"Kya nahi hona chahiye tha guruji..sab theek hai naa..mere parivaar par koi khatra toh nahi hai na"Shweta asks with tensed face..
"Mom..relax..aap itna pareshaan mat hoiye..aapka Bp high ho jayega..first come..sit here and have this"neil says offering her water..
"Pandit ji..hua kya hai..aap itne pareshaan kyun lag rahe hai.."prakash asks while all looks at pandit with curiosity..
"Aapke parivaar par bohot bada sankat mandra raha hai..aisa sankat joh aapke parivaar main tabaahi macha dega..aapko savdhaan rehne ki sakt zarurat hai..khaskar ke uss insaan ko...jiske upar voh saya kabza kar chuka hai"pandit says scaring shweta as hell while others were giving him confused look..
"Saya..konsa saya..mom..kya hai yeh sab..koi mujhe kuch batayega"neil asks with stern tone..
"Neil...mujhe..mujhe kuch dino se iss ghar main kuch ajeeb aawazein sunayi de rahi thi...aur kal..kal bhagvaan ki puja karte vakt bhagvaan ka diya bhi bhuj gaya...aur bhi bohot kuch hua jisse mujhe laga ki iss ghar main koi buri aatma ne pravesh kar liya hai.."Shweta reveals making others frowns..
"Kya..buri aatma..hai mataraani humare parivaar ki raksha karna"purvi prays while others were still not knowing what to say..
Aatma..like seriously!!
Only this words were ringing in their mind..
"Mom..yeh aap kya keh rahi hai..Aatma and all..its all rubbish..aapko zarur koi veham hua hoga..yeh sab real main nahi hote..these are all superstitions..."neil exclaimed trying to calm her down as he saw how his mom was getting on panic mode..
"Haa Shweta ji..neil sahi keh raha hai..aur guruji..aap plz meri biwi ko bhadkana band kariye..hume koi puja vuja nahi karni..aap plz jaiye yaha se"prakash says sternly joining his hands..
YOU ARE READING
AvNeil:Will Their Love Sustain??(Sequel Of Love Never Fades)
Fanfictionso basically this is a sequel of my previous book love never fades..