HEY GUYS!!!..FIRST OF ALL REALLY SORRY FOR NOT UPDATING YESTERDAY..I WAS BUSY IN SOME WORK...
ALSO I WAS GOING TO WRITE ABOUT AGNIMA'S SECOND BABY..SO SUGGEST ME SOME CUTE BABY GIRL NAMES..
ONE MORE THING.. I WAS THINKING ABOUT SKIPPING THE PREGNANCY STAGE AS I ALMOST WROTE EVERYTHING IN PREVIOUS CHAPTERS..IF YOU HAVE ANY SUGGESTION YOU CAN TELL ME..
LETS CONTINUE...
(After some days...Garima comes home...Agni and Avi were at home..)
Avi: Mumma aap aa gye...mai kab se wait kar rha tha...itna late kaise ho gya..
Garima: Ha..vo ek emergency case aa gya tha....waise tumne homework kar liya na..aur tumhare papa kha hai?
Avi: ha papa ne karva diya hai..aur papa room me hai..kuch kaam kar rahe hai..
Garima: accha thik hai...tum khelo mai fresh hoke aate hu..
(Avi was standing in front of Garima..)
Garima: Kya hua beta..hato....
Avi: vo mumma..vo..vo..
Garima: kya vo..vo lga rakha hai? kuch bolna hai to bolo na..
Avi: ha vo bolna to hai...ek min..Paapaaa..papa
Garima: kya hua..tumhe bat karni hai ki papa ko..
Agni: kya hua Avi..are Garima ji aap aa gyi..
Garima: tumhe kya lag raha hai?
Agni: ha matlab aa gyi...
Avi: are papa..aapko mumma se kuch baat karni thi na..
(he said signalling something to Agni....)
Garima: kya hua ye kya isharrebazi chal rahi hai? kya gadbad ki tum dono ne?
Agni: vo Garima ji..
Garima: kya vo vo...mujhe na ab tension hone lagi hai..batao na kya hua?
(She said loudly)
Agni: vo Avi ke school vale camp pe le ja rahe hai 2 din ke liye or Avi bhi jana chahta hai..
(Agni said in a single breath..)
Garima: Kya..camp...vo bhi pure 2 din..
Avi: ha mumma..bas 2 din..please mumma maan jao na..please..papa to maan gaye hai..please aap bhi maan jao na..
(Garima angrily looks at Agni)
Garima: tum kaise maan gaye..or ye school vale pagal ho gaye hai kya..itne chote chote baccho ko kon le jata hai..vo bhi 2 din...
Agni: are aap jyda tension le rahi hai Garima ji..vaise bhi teachers to honge na vha..
Garima: nahi Agni..vaise bhi yha humse 1 baccha nahi sambhalta..vha 15-20 bacche kaise sambhalenge teachers se...aur Avi abhi bhot chota hai..
Avi: please mumma
(He said making a puppy face)
Garima: Nahi...humlog saath me kahi aur ghumne chalenge..par tum is camp me nahi jaaoge..please beta..
Avi: par kyu mumma..mujhe jaana hai jaana hai jaana hai
(He started shouting..)
Garima: Aviiii...Maine bola na..abhi nahi jaoge tum..bas ye final hai
(she said strictly)
Avi: ye galat baat hai...mai aapse baat nahi karunga...katti..
(He said this while crying and left)
(She left also from there..)
(At room)
Agni: Garimaji..
Garima: Agni mujhe pata hai tum kya kehne aaye ho....par mera decision final hai..
Agni: par Garimaji..problem kya hai..konsa vo Mumbai se dur ja rha hai..yahi Mumbai me hi to hai na camp..or teachers bhi honge..or jagah bhi safe hai..phir ??
Garima: Par Agni... Avi kaise rahega..uska khana peena sab kon dekhega ?
Agni: to iske liye teachers hongi na..aur in case koi emergency aa gyi to hum bhi to yahi hai..
Garima: par..par mai kaise rahungi..matlab vo kaise rahega hamare bina..
Agni: accha to ye problem hai..aapko ye lag rha hai ki aap uske bina kaise rahoge...
Garima: na..nahi..vo..vo mujhe uski chinta hai..
Agni: Na mujse jhut na bolo..Mai aapko acche se janta hu..aapko ye lag rha hai na ki Avi aapne bina rehne ko kaise tyar ho gya..par Garimaji vo bda ho rha hai..or ye sab experiences use aage jaake life me kaam aayenge..
Garima: itni bhi bada na hua hai..sirf 5 saal ka hi to hai....Jab hospital se ghar aati hu na to use dekh ke sari stress saari thakaan bhul jaati hu..kaise rahungi 2 din..
(she become a little emotional)
Agni: are Garimaji...aap to aise senti ho rahe ho jaise Avi ki bidaayi ho rahi hai..sirf camp me hi to ja rha hai..vo bhi yahi Mumbai me..aur sirf 2 din kr liye..
Garima: ha to 2 din kam hote hai kya...par tum theek keh rahe ho..hame use bhejna chahiye..
Agni: Vaise to aap bhot intelligent ho..par apne bete ke maamle me thodi possesive ho jati ho.... na thoda attention idhar apne pati ko de diya karo..
Garima: Tum bhi na..ab Avi ko bhi manana padega..bina vajah uspe gussa kar di..
Agni: ha to jao manao..manne nahi padna hai maa bete ke bich..
(Avi was sitting in bed...Garima comes in front of him and holds her ear)
Garima: sorry beta..
(Avi ignores her..)
Garima: lagta hai koi bhot jyda gussa hai apni mumma se..
(He was silent)
(She sits besides him and touches his hairs gently)
Garima: Sorry beta..maine thoda jyda gussa kar diya na..par aage se nahi karungi..
(Avi sees her)
Garima: Aur haa...galti mujhse hui hai to iski bharpayi mujhe hi karni hogi na..
Avi: (excitedly)kya bharpayi..
Garima: Accha beta..to itni der se drama kar rahe the..
(Avi realises)
Avi: nahi mai abhi bhi gussa hu..
Garima: accha..to phir ab tum itna gussa ho to mujhse baat bhi nahi manoge
(Avi nods)
Garima: thik hai...phir to tum meri baat maan kar camp me bhi nahi jaoge..koi baat nahi..
(Avi nods then realises what she said)
Avi: sacchi mumma..aap maan gaye..
Garima: ha..
(Avi hugs her tigthly)
Avi: thankyou mumma..I LOVE YOU..
Garima: I LOVE YOU TOO..
.
.
HOW WAS THE CHAPTER?
.
.
THANKYOU FOR READING..
YOU ARE READING
Agnima Ka Aashiyaan
FanfictionThis story is based on Agnima and their little world.. In this story Garima is a successful Gynecologist and Agni is an Acp.. They had a son named Advik Rajawat (5 yrs) and a daughter Anaya Rajawat (6 months) They strives to balance their personal...