Sadness

278 31 36
                                    

FIRST OF ALL..THANKYOU GUYS FOR SUCH A GOOD RESPONSE ON THE LAST CHAPTER..I WAS REALLY CONFUSED REGARDING THAT PART THAT WILL YOU LIKE THAT EMOTINAL CHAPTER OR NOT..BUT THANKS TO ALL OF YOU..REALLY YOUR COMMENTS MADE ME EMOTIONAL..

________________________________________________________________________________

(After some time...Garima regains consciousness...She starts calling Agni's name..)

Garima: Agni...Agni..

Nurse: Mam relax...vo bahar hai mai bula ke lati hu..

(Agni came inside cabin and holds Garima's hands)

Agni: Garimaji..aap..aap thik hai..

Garima: Agni..Avi kaha hai..vo thik hai na..use chot lagi thi na..kaisa hai vo..

Agni: Thik hai vo bikul thik hai..bahar baitha hai...lekin..

Garima: lekin kya? tum itne pareshan kyu lag rahe ho?

Agni: Avi to thik hai lekin hamara baby...hamara baby bach nahi paya..

(He said while stammering...Garima touches her stomach..and a single drop of tear fell from her eyes)

Garima: Mujhe Avi se milna hai..

(Agni signals nurse to bring him in...Avi comes inside...)

(Garima gently touches his wound and kissed his hands)

Garima: tum thik to ho na beta..ye jayada dard to nahi kar rha hai na

Avi: mai thik hu mumma...sorry mumma..meri vajah se aapko chot lag gayi..

Garima: nahi beta..isme tumhari koi galti nahi hai..

Agni: Avi maine bhi samjhya tha na..ye sab me tumhari koi galti na hai beta

Garima: khabardar jo aage se iske liye apne aap ko blame kiya to..

Agni: Avi beta abhi tum bahar jaao..mujhe mumma se kuch baat karni hai..

Garima: mai thak gayi hu..abhi nahi baad me baat karenge

Agni[thinking]: na mujhe pta hai aap andar se tut chuki ho Garimaji..Par mai kya karu kaise samhalu ye sab..

Agni: thik hai..aap aram karo mai jaata hu..

(Agni left)

Garima: Sorry baby..mumma aapke liye kuch nahi kar payi..

(She cried holding her stomach)

.

(outside room..Agni and were sitting in chairs)

Agni: Avi beta manne sa tere se ek baat karni thi

Avi: kya hua papa..

Agni: vo beta..vo baby..vo baby..

Agni[thinking]: na kaise batau ye baat ise

Avi: kya hua papa..baby kya?

Agni: vo baby nahi aane vala hai...bhagwaan ji ne use apne paas bula liya hai

Avi: par kyu papa..aise kaise...nahi aisa nahi ho skta..

(He started crying..Agni tried to pacify him)

Agni: beta..vo na bhagwaan ko na hamara baby pasand aa gya tha to unhone use apne paas bula liya

Avi: par hamara hi baby kyu..

(Agni's eyes fill with tears..he was speechless..he doesn't know what to tell Avi)

(He hugged Avi and tries to console him)

.

.

.

(Next Day...Garima is discharged from hospital and comes home...)

(Agni and Avi takes care of Garima and tries to cheer her up..)

Agni: na Garimaji ib ek hafte tak na aap kahi ja rahi ho na mai..ab mai aapki puri seva karunga..aap bas order karna..

Avi: ha mumma..mai bhi

(Agni made Avi understand to not to talk about baby)

(Garima was little lost and sad and goes to her room without saying anything)

Avi: Papa..mumma smile kyu nahi kar rahi hai..mujhe accha nahi lagta hai unhe aise dekhna..please papa mumma ko pehle jaisa kar do na..

Agni: beta..vo abhi hospital se aayi hai na to thodi thaki hui hai..dekhna thode tym me vo normal ho jayengi...ab tum jao apne kamre me khelo..

(Agni goes to their room where Garima was sitting holding her pregnancy reports)

Agni: na koi zarurat na hai aise strong banne ki..manne pta hai aapko kitna dard ho rha ha...mai koi anjaan hu kya jo mujhse apna dukh bhi na baat sakte ho

(he said in strict tone..he sat besides her..put his hands on her shoulder and nods)

(Garima starts crying ... he hugged her)

Garima: Hamara baby...

(Agni's eyes also filled with tears)

Agni: na Garimaji...jo hona tha vo to ho gya na..hum use badal to na sakte..

(he said sadly)

(after some time Garima slept in his shoulder..he made him sleep in bed and goes from there)

(Agni saw Avi packing his toys in a box)

Agni: na ye kya kar rha hai beta..

Avi: Abse mai ek bhi toys se nahi khelunga..isi toy ki vajah se mumma ko chot lagi..isi ki vajah se meri mumma itni sad hai (he said pointing towards the helicopter)..papa aap in sab ko phenk dena..

Agni[thinking]: na yo ke hogya..mera hasta khelta baccha itna udas ho gya hai

Agni: beta...ab jo hogaya hai uske baare me mat socho...or ye tumhare toys hai..koi nhi fekega inhe..isme tumhari ya tumhare toys ki koi galti na hai....or rahi baat mumma ki to vo bhi bhot jaldi thik ho jaayegi..

Avi: promise..

Agni: ha promise..vaise bhi jiska itna pyra beta hai vo jyada tym sad kese reh sakta hai..haina..haina..haina

(he said tickling him..and Avi started laughing)

Avi: haaa papa..

(he said while laughing)

(Agni also smiles seeing him laughing)

.

.

HOW WAS THE CHAPTER GUYS?

.

.

THANKYOU FOR READING


Agnima Ka AashiyaanWhere stories live. Discover now