Next day
Kartik Naira se milte hai. Dono ek restaurant main baith kar baat kar raha hai.Naira:Ji apne mujhe bulaya koi kam hai?Hum dono kab se yeha per chupchap baith he raha hu. Ap koi baat hi nehi kar raha hai.kya hua?
Kartik :Actually....Tab hi waiter ata hai.
Waiter:Sir mam ap kya lenge?
Kartik :Ha. Naira tum batao kya khaoge?abhi ti dopeher ho gya. Ek lunch order kar du.Tum kya loge.
Naira:Nehi nehi uski koi jaruraat nehi main ghar se khana lati hu. Main kha lungi. Ap apke liye order kariye.
Kartik :Are khana to tumhara office main hai. Inti time tum bhukha rahogi kya. Wo bhi mere liye. Plz kuch kha lo.accha thik hai main hi order karti hu.
Ha do fried rice, shrimp with vermicelli and garlic, roasted duck,fried chicken, cashew nut salad desert main.....
Naira:Main sirf clear soup khaungi aur khuch nehi plz ap meri liye sirf clear soup order kariye..
Kartik :Hum dono dost hai na. Phir bhi tum...
Naira:Aisa kuch nehi hai.but mujhe ye sab khana pasand nehi hai. So plz.
Kartik :Ok ok do clear soup. Ek coffee plz.
Waiter:Ok sir.
...
...Naira:Now plz tell me ap mujhe kyu yeha per bulaya.
Kartik sab batata hai.
Naira:Oo accha thik hai to ap shadi kar lijiye. Hamari country ki ladki bohot acchi hai. Apka koi pyar to nehi hai na..
Kartik :Are aisa kuch nehi but...
Naira:Avmcca main samajh gya apke liye ladki pasand karni hai. Thik hai main help kar dungi
Kartik :Nehi kya tum meri biwi banogi?(Bohot hesitate feel kar raha hai Kartik. Phir bhi keh diya at last. Kartik ko dar bhi lag raha tha agar Naira refuse kar diya to)Naira:What????
Ap kya keh rahi hai ye?
(Naira is shocked but somehow happy coz eo Kartik ko thora thora pasand karta hai)Kartik :Tum jo demand karungi main wo dene ke liye ready hu but plz tum meri biei banne ki natak karogi kya?
Naira:Kya natak????
(Ye sun kar Naira bohot tut jata hai.use bohot hi underestimated feel hota hai)Kartik :Ha natak.Are is liye hi to tumhe bulaya. Coz main shadi ke liye ab ready nehi hu.tum jitna paisa demand karogi main de dunga. But plz ye kar do nehi to meri dadu ki tabiwat bohot kharab ho jayega plzzz Naira
Precap :Kya Naira agree karenge?
Plz vote and also comment.