Ek din shuva shuru hota hai. Naira shuva uth kar puja karta hai. Phir Naira ki hat main ek ghanti le kar Wo ganti baja kar sabko need se jagata hai.
Naira:Uth jao papa, mumma,naksh, anmol aur kitna utho sab shuva ho chuka hai.
Shab dar ke uth jata hai. Fresh ho kar nasta ki table main Naitik aur Akshara ata hai. Naira ne already nashta bana liya tha. Naira ja kar anmol ko utha ne lagta hai.
Naira:anmolll..
Unki bed ki upar se chadar hatata hai and dekhta hai uha per ek side pillow hai. Phir Naira bed ki neche dekhti hai..
Naira:Anmol ki bacchi.
Anmol vagne lagta hai.
Anmol:Didi pakro mujhe parko tum mujhe nehi pakar sakti.
Naira:Abhi dikhati hu.Dono ek dusre ki piche vagne lagta hai. Suddenly Naira gir jata hai..
Naira :ahhh
Anmol:Didi kya hua didi. Sorry aisa nehi karungi...sorryNaira use hug karta hai.
Breakfast table
Naira:Mumma Naksh nehi ayi.
Akshara:Naira tu to jsnti hai use. Abhi rehne de.
Naira:lekin mumma.
Naitik:It's okay beta abhi rehne do.Breakfast karne ki baad Naira bookshelves ko clean karne lagta hai.
Akshara :Ye sab chor. Tu office ja late ho raha hai. Main kar lungi. Sara kam to tu hi karti hai. Ab ja. Aur ha papa se milke jana.
Naira:Thik hai mumma bye..At Naitik's room
Naitik chasma ke bina books par rahi thi.
Naira:Papa ap sab ei thik karke rakkha hai na ki meri baat nehi manege. Hamesha hi dekhti hu. Ap aisa karte ho. Chasma ki bina books par rahi ho. Agar aisa hi ho raha hai to main kiya kar raha hu iha chala jata hu na yeha se.
Naitik:ahh main vul gayi. Lo chasma pehen liya.
Naira :kya dekh raha hai papa
Naitik:Tujhe
Naira:Mujhe kyu?
Naitik :nehi ase hi.
Naira:Main office ja raha hu. Thik se medicine lijiye ga. Hot water se bath lenge ok??
Naitik:Ok meri maa.At Naksh room.
Naira:Uth le paisa bazar ja kar accha sabji, fish lana.
Naksh uski paisa bed pe fek kar chala jata hai.Naira paisa lekar unki eyes se asho behta hai. Suddenly unki head ghumne lagta hai. Lekin wo khudko shambhal leta hai. And office ke liye chala jata hai.
Precape :Naira's office