Jasmine was about to call Fateh when suddenly a name flashed on her phone.
Jasmine - Amrik? Ye abhi kyu call kar raha hai. Fateh ko bhi kuch important baat karni thi..
Picks up the call..
Jasmine - Hello.. Haan Amrik bolo!
Amrik - Jassu jassu jassu! Tumhara plan successful ho gaya! Mai bohot khush hu jo ab finally vo Tejo ji ab iss ghar se jaayegi! Aur tum iss ghar mein aaogi Virk family ki bahu ban kar!
Jasmine - (shocked) Tejo ko pata chal gaya? K..kaise? Fateh me bataya?
Amrik - Haan Fateh veer ji batane wale the par usse pehle hi Tejo ko pata chal gaya tha! Bohot behes hui dono mein aur phir Tejo kamre se chali gayi! Dono mein divorce ki bhi baat ho rahi thi!
Jasmine - (jumps in happiness) Kya?!! Amrik tumne mujhe kitni badi khushkhabri di hai ki mai kya hi batau!Thank you thank you thank you!
Amrik - Ab tum jald hi veere ko bata dena ki tumne ye sab unhe sabak sikhane ke liye kiya and tum unse nahi balki mujhse pyaar karti ho aur hum dono shaadi karna chahte hai!
Jasmine - Haan Amrik mai sab bata dungi Fateh ko ek baar unn dono ke beech ki dooriyan aur badh jaaye!
Amrik - Arey jis hisaab se Tejo ro rahi thi aur gusse se bahar gayi naa.. Uss hisaab se toh vo dono ne kabhi qareeb nahi aana hai!
Jasmine - (little sad) Tejo ro rahi hai? Meri behen.. (thinks) Sorry Tejo par tu naa Fateh se accha ladka deserve karti hai! (To Amrik) Tum na mujhe batate rehna kya kya ho raha hai ghar par.. Abhi mai phone rakhti hu okay?
Amrik - Haan okay bye.. I love you!
Jasmine - Byee.. I love you too!
Jasmine hanged up the call and then kept the phone on the side table.
Jasmine - (shaking Gippy) Gippy mera plan successful ho gaya! Ab kal bohot mazaa aayega! (Hugged him tightly)
Gippy (sleepy) - Yaar Jasmine abhi sone do kal bohot bada din hai as you said.
Both slept cuddling each other.
Virk's house.
Fateh looked at all the photos he had with Jasmine.
"Jo insaan ek baar dhokha deta hai vo doosri baar dhokha Dene se pehle nahi sochega Fateh!"
Fateh - (hits his hand on the wall) Kyu Jassu kyu? Kya kami reh gayi thi mere pyaar mein! Maine bola toh tha mai baat karunga! Sirf apna badla lene ke liye tumne meri life barbaad kardi! Itni mushkilo ke baad move on kiya tha! Phir se usi mod par paa kar khara kardiya tumne? Aur iss baar toh uss insaan ko bhi door kardiya tha jisne mujhe raasta dikhaya tha! Mai tumhe kabhi maaf nahi kar sakta Jassu! Kabhi nahi! Naa hi Tejo mujhe kabhi maaf karegi! Kyu ki dhokha toh maine bhi use diya naa! Ye kya galti kardi maine! (Hits his hand again)
Fateh got up and went outside the room to check where Tejo is. As he went around, he saw Tejo in Mahi's room staring Baba Ji's picture.
Tejo - Kyu Baba ji kyu? (Tears were dripping from her eyes) Aakhir aisi kya galti hogyi thi mujhse? Harr baar mere saath hi.. Kya maanga tha maine aap se? Ek aisa insaan jo mere dukh sukh ka saath bane? Meri harr khushiyan uski ho jaaye aur uska harr gam mera? Par ye aapne kya kiya? Aapko pata hai aaj jo hua uske baad mai kitni Darr gayi thi? Kya chahiye tha mujhe? Ek insaan jo mujhe apne seene se laga kar kahe "Tu kyu chinta kar rahi hai..Mai hu na.. Mere hote koi tujhe haath bhi nahi laga sakta! Tum sirf meri ho" Ek aisa insaan. Jo mujhe chhup karaye mere aansuon ke rukne ki wajah bane! Par aapne kya diya? Sirf aur sirf Aansu! Bohot saare dhokhe! Khair! Aapko kya lagta hai mai sab ke saamne jaa kar roungi? Ya Fateh ko apne pyaar ki kasme dungi? Nahi! Mai Fateh ka saath dungi..Vo chahta hai na ki vo aur Jasmine ek hi jaaye! Yahi sahi! Kyuki mai bhi iss zabardasti ke rishtey mein nahi bandhna chahti hu baba ji! Azaad hona chahti hu!
Fateh left from there in tears. He went to the terrace and broke down!
Fateh - Na hi ek accha dost ban paaya na hi ek accha husband. I am sorry Tejo! Tum sach mein mujhse accha insaan deserve karti ho.. Aur aisa hi hoga. Tum nahi chahti na iss rishtey mein rehna.. Nahi rahogi! Kal sab ke aa jaane ke baad baat toh hogi! Par mere aur Jasmine ke pyaar ki nahi! Maine tumhe jo dhokha diya hai uski. Humara divorce hoga aur tum apni zindagi azaadi se jee paogi aise insaan ke saath jo tumhe pyaar kare! Naa ki mere jaisa.. Maine dobara Jasmine par bharosa karke galti ki hai aur iss galti ki sazaa mujhe milni hi chahiye!
He closed his eyes and all those moments flashed in his minds.
Jasmine insulting him, Tejo supporting him, the way she cared for him, the way she pampered him, made him feel that she is always there for him, the way they became friends and then life partners."She is my best half"
The rain that witnessed their closeness, and all the trust that Tejo had on him.
Everything is ruined and he did that. He's the reason. He broke someone's heart who was always there for him whenever he needed a shoulder to cry, a hand for support and a heart for love. He knew she loved him, and what he did was no way right. He cannot blame Jasmine for any of these because trusting her once again was his mistake."Maine sab kuch barbaad kardiya Tejo. Apni best half ko kho diya.. Apna sab kuch kho diya! Koi aisa nahi raha ab jo mujhe rone ke liye kandha de aur kahe 'mai hu na'! I am sorry yaar I am sorry (sobs) "
He got up, went back to his room and locked the door from inside as he knew Tejo won't come to him. He lost her in every way, either it is by friends relation or by the relation they shared which he termed as "najayaz"
End for today!
(Promo - Family gets to know about..)
Will they get seperated?
YOU ARE READING
Filhaal
FanfictionMai kisi aur ka hu filhaal..✨ A Fateh - Tejo story after Tejo gets to know about Fateh and Jasmine💔