It was quite late.. Fateh was waiting for Tejo to come and slept while doing the same. Tejo was on the terrace crying her heart out, somewhere feeling bad for Fateh too but she knew it was important. Important for him to realise who is his real partner, even though it's not her but he should be knowing what right and wrong is. She realised it was quite night and she should go downstairs, so she stood up. Her glance fell on Amrik, who was sitting in the garden, admiring someone's picture and murmuring something.
Tejo - Ye.. Amrik yaha kya kar raha hai?
(She decided to go downstairs and enquire)Amrik's pov.
Jab veere ne bataya tha na ki vo tujhse pyaar karta hai, bohot bura laga tha, kyuki mai tab se tujhse pyaar karta hu par tum dono ke khushi ke khaatir maine move on kiya! Phir tumne shaadi tod di! Veere ka dil toota aur kehna nahi chahiye par khushi toh hui mujhe. Iss baat ki nahi ki tumhara aur veere ka dil toota.. Par iss baat ki shayad mai ab tumse apne dil ki baat bol saku! Bohot galat kiya maine tumhara saath dekar.. Jo apni behen ke saath itna bura kar sakti hai uspe bharosa karne nikla tha mai! Kyu kiya tune aisa Jassu! Kyu! Pyaar kiya tha maine tumse! Pyaar! Ye sila diya.. Aur sirf mujhe nahi, itne logo ko hurt kiya?! I hate you Jasmine, I hate you! (Sobs) I hate you!
Pov ends."Jo tumhari parwaah nahi karta uske liye aansu bahane se kuch nahi hoga"
He felt a hand on his shoulder, turned back to find Tejo standing there.
Amrik - Aap? Aap yaha kya kar rahi hai vo bhi itne raat ko?
Tejo - Mujhe chhoro Amrik, apne baare mein batao! Aur ye aansu, behne mat do inhe please.
Amrik - M..mai aise hi khuli hawa mein baitha tha! (Was about to leave when Tejo held his hand)
He turned back, and Tejo pulled him tightly as a result he got into her embrace. She hugged him tightly, not letting him leave. At first Amrik wanted to leave but eventually he felt the warmth of her sister, and so he hugged her tightly and started crying. Tejo broke the hug and made him sit on the bench.
Amrik - I am sorry bhabhi mai bohot bura hu, maine... Maine itna hurt kiya aapko..
Tejo - Chup! Tu mujhe bhabhi maanta hai na toh sorry mat bol! Amrik maine humesha tumhe Abhiraj, Dilraj sabke barabar samjha hai! Mera chota sa bhai! Kabhi kabhi insaan raasta bhatak jaata hai, par iska ye Mtlb toh nahi ki chalna ki chhor de, apni galti ka ehsaas kar tumne sahi raasta khoj liya na..
Amrik - Bhabhi mujhe maaf kardo maine Jasmine ke saath mil kar itna sab kuch...
Tejo - Nahi Amrik.. Isme tumhari galti nahi hai, pyaar mein insaan andha ho jaata hai, aur tum Virk brothers, tum toh special category mein aate ho! Chalo ab rona band karo!
Amrik - Pyaar kiya tha usse!
Tejo - Amrik zindagi na itni choti nahi hoti ki tumhe doosra insaan hi naa mile.. (sighs) Par dhyaan rakhna ki agar tumhe doosra insaan mile.. toh use hurt mat kardena ye soch kar that she's not the one. Okay?
Amrik nodded wiping his tears.
Tejo - Oyee chal ab! Jasmine ka na milna tumhare liye zyada accha hai.. Accha ye bata uss Paridhi ka kya hua?
Amrik - (rolling his eyes) K.. kaun..Paridhi? Mai Paridhi ka naam tak nahi jaanta..
Tejo - accha ji? Accha hi hai nahi jaanta! Tere standards match nahi karti hai vo! Tere liye kudi mai khojungi! Don't worry!
Amrik - (holding her hand) Aap nahi jaaoge na?
Tejo - (looking down) Jaaungi toh mai zaroor Amrik. Kyuki mujhe Fateh ko maaf nahi karna.. Aur iss zabardasti ke rishtey mein toh definitely nahi rehna! Tu chinta mat kar tere liye nayi bhabhi aa jaayegi! (Sighs) Mere jaate hi.. Chalo ab tum so jaao mai bhi chali sone.
She got up and left, wiping the tears formed in her eyes.
"Agar kabhi bhi maine sacche dil se baba ji ki ardaas ki hai na.. Toh tumhe toh maine manaa kar rahunga Tejo! Iss doosre chance ko nahi khounga! Aur Fateh Singh Virk ab kya karta hai, just wait and watch!"
Morning.
Tejo was ready for her college. She came out of the house and saw Fateh waiting on his bike. She came closer to him.Fateh - Chalo tumhe college drop kar deta hu phir mai academy chala jaunga!
Tejo was about to go when he held her hand.
Fateh - Tejo please mai.. Mai thodi na kuch bol raha hu. At least drop toh kar hi sakta hu naa college.
Tejo - Haath chhoro!
Fateh - Na hi haath chhorunga aur na hi saath! Manzoor hai?
Tejo - Haath bhi Chhorungi aur saath bhi! (Jerks him hand and gets out of his hold)
She surpassed him and went sat inside the cab standing behind him, and left.
Fateh - (to himself) Yaar bohot dil dukha diya tumhara. Ab aur nahi! Kal tak tum wapas se mujhse baat karogi Tejo, ye mera waada hai tumse. (Smiles and leaves for academy)
In Academy,
Fateh entered his room and saw Amrik sitting there doing some work.Fateh - Oye tu kaam kar raha hai?
Amrik - Haan kyu mai kaam nabi kar sakta?
Fateh - Kar sakta hai but tujhe bataya kisne ye sab kaam.
Amrik - aree vo bhabhi ne bataya! Aaj unki chhuti thi na toh subah subah sab bataya.
Fateh - (shocked) Aaj Tejo ki chhuti thi?
Amrik - Nahi thi nahi.. Unhone li?
Fateh - Kyu? Mtlb vo kaha gayi phir?
Amrik - Movie dekhne..
Fateh - Kya?! Kiske saath?
Amrik - Unki colleagues aur ek special dost.
Fateh - S.. Special dost?
Amrik - Haan veere. Bohot accha dikhta hai vo banda, hot and handsome.
Fateh - (shouts) Kya?! Ladka! Aur tu..tu ye hot handsome kya kar raha hai? Tera interest kidhar hai?
Amrik - Kuch bhi mat bolo! Maine toh dekha bhi nahi hai.. Bhabhi bata rahi thi..
Fateh - Tejo ne bataya? (Whispering) Hot and Handsome?
Amrik - Haanji veere. Bhabhi ne bataya! Dono ne corner waali seats book ki hai theatre mein! Chalo ab aap kaam karo mai chala! Bye..
Fateh - Nahi! Nahi nahi tu yahi teh mujhe jaana hoga! Mujhe na...Mujhe kuch urgent kaam hai theatre mein mujhe jaana hoga bohot zaroori kaam hai (leaves)
Amrik - (laughing) Theatre mein zaroori kaam! Ye bhi naa.. Khair. Apna chota bhai maana na aapne bhabhi.. aapki khushiyaan mai kabhi bhi barbaad hone nahi dunga! Hot and handsome (laughs) Aage aage dekho hota hai kya!
Fateh (while driving)
"Hot and handsome"End for today!
Hope you all liked it!(Promo - Hot and Handsome 😂)
YOU ARE READING
Filhaal
FanfictionMai kisi aur ka hu filhaal..✨ A Fateh - Tejo story after Tejo gets to know about Fateh and Jasmine💔