krithika's conspiracy against nandhini

313 52 28
                                    

Hai ....happy reading ....

let's begin the story....

****************

Malhotra mansion ...

Everyone doing there dinner ,,, mohini ,,Moloy ,,simmi ,,raj were still angry on manik ,,,rahul and Pooja were understand the situation of manik ,, abeer still didnt came to home ,,,mishti was badly missing him ,,,krithka still didnt came to downstairs ...

Krithika about to sit beside manik but stopped by nandhini. ..

Nan : krithika ,,,if you don't mind ,,tum kayi aur baito naa ,,,woh meri seat ..( she said casually )

Krithika : ( attitude ) tum toh typical biwi ki tarah behave kar rahi ho nandhini ,,,subha toh bola ki tumhe  manik se bahut trust hai  ,,, abhi saath baitnese shak ho gayi kya ??

It wents on nandhini 's ego ...

Nan : ( same attitude ) baath trust ki nahi hai krithika ,,,baath apni cheezon ki,,, mein Jo apni chez maanthi hunn ,,,woh kisi ke saath share nahi karungi ,,rahi baath meri aur manik ki ,,tum toh aapne aapko zyada importance mat do ,,,yeha tum sirf kuch Dino ki mehmaan ho mehmaan ki rahe toh acchi lagti hai ...

Everyone felt proud for her words ...

Then only abeer comes there ...and sat along with others ,,mishti was angry on  him for being late but this time there was love in there fight ...

Nan : ( sternly ) abeer ,,,,tum firse late ??

Abeer :( by holding his ears )  sorry bhabhi ,,,ek important meeting hai isliye late hogayi thi ..

Nan : sorry mujhe nahi ,,apni biwi ko bathav ,,kaafhi dher se  miss kar rahi hai tumhe ...

Abeer whisper sorry to mishti ,,she smiles ..

Nandhini sees Pooja ,,she was eating very less amount of food ..

Nan : Pooja didi ,,aap kyu kam khana kharahe hai ?? Patha hai naa pregnancy mein kuch zyada khani padthi hai ,,,aur rahul jiju aap ko dyaan rakhna chahiye hai na ??

Rahul : sorry ,,sissy aage se dyaan rakhunga ..( saying this he served more food to Pooja )

Moloy :( sternly )  woh sab toh teek hai ,,lekin manik tum kalse office join Karo ,,, waise bhi bahut karliye albums and contracts ,,ab office join karlo ...( he saying all this by eyeing on  manik and krithika )

Raj : aap sahi keh rahe ho bhai ,,waise bhi bahut freedom dediya hum bacchon ko ,,, ab thoda kaam bhi karliya toh sab kuch samaj Jayega ...

Manik : ( whisper to nandhini ) Mrs malhotra ,,plz mujhe bachalo ,,, yeh log mujhe fasaneki koshish kar rahe hai ..

Nan: ( whispher) Mr malhotra ,,mein kyu tumhe bhachav ?? Waise iss decision se meri revenge bhi puri hojayegi ...

Manik : arey ,,plz bachalona ,,,sirf tum hi mujhe bacha sakthey ho ..

Nan : ok ,, I will help you but mujhe kya milegi ??

Manik : Jo tum kaho ?? Mil Jayegi..

Nan : toh mujhe date par lekar jana padega ...

Manik : done ...

Nan : ( to everyone ) papa ,,chodijiye naa ,,, waise bhi yeh har wakth busy rehtha hai ...

Mohini : bilkul bhi nahi nandhini ,,tum inki side lene ki koi jarurat nahi hai ...waise yeh decision sab keliye acchi hogi ...( she says eyeing on krithika )

Nan : lekin maa ...

Mohini : ( sternly ) maine bola tha na ,,beech naa Bolne ki ...

Simmi : waise bhi nandhini ,,business bahut expand hogayi hai ,,abeer akela hogaya hai ,,agar manik bhi office join Karliya toh abeer se burdan bhi kam hojayegi ...

TERE ISHQ MEIN JOGI HONAजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें