Hai
Hello
Happy reading ....
*********"***
Anurag was planning for surprise which he planned with cavya ,,mukbhi ,,dhrulya ,,Arya
Cabir : agar tum propose karna chahthey ho toh ,,hum help Kar sakthey tumhara ..
Abhi : haa ,,mere paas ek idea hai ,,hum pehle mannat ko kidnap Karengey aur baad mein reveal Karengey ,,ki usse propose karne wale ho ..
Anu : yaar abhi ,,tumhara ideas bahut purane ho Chuke hai ...
Abhi : tum bhul gaya ,,mere wajase tum dono ek hogaya ,,,woh new year party yaad hai ??
Anu : haa yaad hai ,,tab mujhe wrong address deke fhasa diye they tum aur teri woh Pagal behen lekin ab usse kidnap karna miskhil hi nahi na mumkin hai ,,,patha hai usse ab karate bhi aathi hai ,,woh karate mein black belt hai ..
Navya : agar ayisa toh tumhe aur bhi saavdhan rehna padega ,,,pichili baar sirf mukka maarthi thi ,,lekin ab haddiya bhi thod Sakthi hai ..
Anu : hahaha very funny Mrs dhawan ,,lekin ab aapki mazak hogaye toh mera baath bhi sun le ...
Dhruv : buddy ,,yeh log toh ayise hi bolengey tum bathav kya plan hai ...
Anu : maine sab kuch already plan kiya lekin aapke thoda sa madad chahiye ...
Alya : haa bathav kya karni hai ...
Anu : kuch der keliye mannat ko fab 4 aur dazzlers se Milne rokh lena .. waise toh har wakth mannat mannat karke uski aage peeche hi reh Jaathey hai ,,isliye mein chatha hunn ki tum log uss younger clan ko kuch der busy rakhliya toh mera kaam hojayegi ...
Mukthi : teek hai ,,,done hum usse busy rakengey ..
Anu : aur aryaman ,,mujhe tumhara chopper chahiye kuch wakth keliye ...
Cabir being cabir how can he didn't ask any doubt after all it was his birth right ...
Ca : chopper kyu chahiye thuje ?? Kayi tum chopper se khud ke propose nahi karne wala hai naa .??!
Anurag glares to cabir. ..
Anu: agar tumhara jaan sab keliye pyaari nahi hothi naa ,,thum abhi tak bagwan ke pyaare ho jatha tha cabir ...
Arya : Anurag tum isse chod ,,apni plan par concerntrate Karo ...
Anurag : mujhe toh sab kuch perfect chahiye koi disturbance nohi nahi chahiye ,,,aap log uska dyaan rakna hai ...
Ca : Anurag ,,,we are with you ,,,aakhir majnu manik ki latest version Anurag the romeo ,,,apni Juliet ko propose karne ki tayyari Jo kar rahe hai ..
Druv : don't worry buddy sab kuch teek hojayega ,,
Alya : agar koi aur madad chahiye toh humme bathado ??
Anurag : nahi ,,maine saari arrangements Karliya ,,aap maine Jo kaam diya ,,,woh acchese kardijiye ...
Mukthi : woh sab toh hum par chod do hum sambhalengey.....
************"***
An empty play ground ,,,mannat came there and Anurag was already waiting there for mannat ...Mannat : anu ,,,tum mujhe yaha kyu bulaya hai ??
Anu : bathatha hunn ,,lekin ab kahi jaa rahe hai ,,raat ko laut kar ayengey ..
Mannat : kaha Jare hum ??
Anu : its a surprise ...
Then only a chopper comes and mannat got surprised ..
YOU ARE READING
SAMJHAWAN
Fanfictionof course its a manan story ,its a kasuati after Kyy , manan was died in accident after talent hunt and re born and came to same collage . so plz have a look into story .